spot_img
spot_img
होमBollywood UpdateSingham 3: अजय देवगन और रोहित शेट्टी ला रहे है "सिंघम 3",...

Singham 3: अजय देवगन और रोहित शेट्टी ला रहे है “सिंघम 3”, किया ऐलान
S

Singham 3: अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने मिला लिया है हाथ फिल्म "सिंघम 3" की शूटिंग के लिया, किया बड़ा ऐलान रोहित शेट्टी ने

- Advertisement -

“सिंघम 3”: “16 का डोला 46 की छाती”, बाजीराव सिंघम फिर करेगा सबकी हवा टाइट। जी हां, रोहित शेट्टी ने कर दिया है बहुत बड़ा ऐलान। इस साल तो नहीं, लेकिन अगले साल अप्रैल में अजय देवगन एक बार फिर से सिंघम साहब की वर्दी में नजर आएंगे। और ये सबकुछ होगा रोहित शेट्टी के सेट पर। जहां वो “सिंघम 3” की शूटिंग कर रहे हैं। वैसे तो रोहित शेट्टी का शेड्यूल बड़ा टाइट है।

“खतरों के खिलाड़ी” की शूटिंग में है व्यस्त रोहित शेट्टी

फिलहाल वो “खतरों के खिलाड़ी” शूट कर रहे हैं और फिर उसके बाद फिल्म “सर्कस” के रिलीज का समय आ जाएगा। लेकिन इन सबके बीच रोहित शेट्टी सिंघम 3 को इसलिए नहीं भूल सकते क्योंकि इस फिल्म ने उनका करियर और उनकी ज़िंदगी सब कुछ बदल कर रख दिया था। यही वजह है कि रोहित शेट्टी एक बार फिर सिंघम के साथ लौटने का ऑफिसियल ऐलान कर रहे हैं। ALSO READ: कौन है सौरव गुर्जर, जिन्हे ब्रह्मास्त्र फिल्म में एक भयंकर विलन का रोल मिला है?

- Advertisement -

रोहित शेट्टी ने कुछ मीडिया एजेंसी से बात करते हुए कहा, “मै सिंघम के अगले भाग पर फोकस कर रहा हूं। सर्कस की रिलीज के बाद हम अगले साल अप्रैल में इसकी शूटिंग शुरू कर देंगे। मुझे अजय देवगन के साथ काम करते हुए काफी टाइम हो गया है। सिंघम 2014 में आई थी, और अभी तक सैटेलाइट पर सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। समय बदल गया है और कैनवास बड़ा हो गया है और मैं अजय देवगन के साथ कुछ बड़ा बनाना चाहता हूं।”

पुरे एक साल तक चलेगी फिल्म “सिंघम 3” की शूटिंग

जाहिर सी बात है कि अगर अजय देवगन और रोहित शेट्टी एक बार फिर हाथ मिलाते हैं तो धमाका एकदम निश्चित है। बस रोहित शेट्टी को यह सुनिश्चित करना होगा कि फिल्म “सिंघम 3” की शूटिंग तय वक्त पर शुरू हो जाए, क्योंकि रोहित के हाथ इस समय एक साथ कई प्रोजेक्ट में फंसे हुए हैं। रोहित को पता है की “सिंघम” एक ऐसी फ्रेंचाइजी है जिसके तीसरे पार्ट को वह हल्के में नहीं ले सकते। ALSO READ: सिंगर “बी प्राक” के बच्चे ने दुनिया में आने से पहले ही किया अलविदा

इसलिए एक साल पहले से ही इसकी तैयारी शुरू हो चुकी है। फिल्म “सिंघम 3” की तैयारी पर रोहित शेट्टी ने कहा, “फिल्म “सिंघम 3″ बहुत बड़ी होने जा रही है और हमारी सारी टीम अभी इस पर काम कर रही है। मुझे लगता है कि इसमें करीब एक साल का समय लगेगा। उसके बाद ही हम दूसरी फिल्म के बारे में सोचेंगे।”

किस विषय पर होगी आगामी फिल्म “सिंघम 3”?

- Advertisement -

खैर, “सिंघम” जहाँ राजनीति में घुसे भ्रष्टाचार और गुण्डा राज पर थी, सिंघम रिटर्न्स (सिंघम 2) का टैग “जाली नोटों के चक्रव्यूह और ढोंगी बाबाओं” के साम्राज्य पर था। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि “सिंघम 3” के लिए रोहित शेट्टी क्या नया विषय चुनते हैं। लेकिन हां, यह तो है कि फिलहाल “सिंघम 3” के लिए करीब डेढ़ से दो साल का इंतजार करना होगा। ALSO READ: जानिए फिल्म “सम्राट पृथ्वीराज” फ्लॉप होने पर क्या कहा डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने

अप्रैल 2023 में शूटिंग के बाद, इसे फिल्मी परदे पर आने में करीब 8 से 9 महीने तक का वक्त और लगेगा। लेकिन चलिए ये बात तो मुकम्मल है कि अब रोहित शेट्टी “सिंघम 3” पर काम करना शुरू कर चुके है। तो फिल्म “सिंघम 3” अब 100% बनने जा रही है। क्या सोचते हैं आप “सिंघम 3” को लेकर, हमें कमेंट करके अपने विचार जरूर साझा करें।

यह भी देखें:

- Advertisement -

जानिए कैसी होने वाली है शाहिद कपूर की फिल्म “ब्लडी डैडी”

क्या दे पाएगी हॉलीवुड को टक्कर रणबीर और आलिया की “ब्रह्मास्त्र”

कमल हासन की फिल्म “विक्रम” ने बनाया नया रिकॉर्ड

spot_img
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
Mobile sticky ad IPLwin