होमReViewsBrahmastra Trailer Review: क्या दे पाएगी हॉलीवुड को टक्कर रणबीर और आलिया...

Brahmastra Trailer Review: क्या दे पाएगी हॉलीवुड को टक्कर रणबीर और आलिया की “ब्रह्मास्त्र”
B

Brahmastra Trailer Review in Hindi: जानिए कैसा है फिल्म "ब्रह्मास्त्र" का ट्रेलर, क्या कर पाएगी फिल्म ब्रह्मास्त्र हॉलीवुड के साथ मुकाबला?

- Advertisement -

Brahmastra Trailer Review: रणबीर कपूर और आलिया की फिल्म “ब्रह्मास्त्र” का ऑफिशियल ट्रेलर आ चुका है। और वास्तव में एक बेहतरीन और दमदार ट्रेलर है। ऐसा लग रहा है कि जैसे 2 मिनट 54 सेकंड का यह ट्रेलर हॉलीवुड को बॉलीवुड का जबरदस्त जवाब है। अगर हॉलीवुड में मार्वल का यूनिवर्स है तो बॉलिवुड में शुरू हो रहा है अस्त व्यस्त। जी हां, अन्सिएंट माइथॉलजी में जो अस्त्र इस्तेमाल किये जाते थे, उसी कॉन्सेप्ट को आधुनिक समय के साथ मिलाकर “ब्रह्मास्त्र” बना दिया गया है। 

फिल्म “ब्रह्मास्त्र” का ट्रेलर देखकर तो यह समझ में आ ही जाता है कि रणबीर कपूर यानी “शिवा”, आग की सुपर पावर के साथ एक सुपर हीरो है, जो रहता तो आम लोगों के बीच है, लेकिन धीरे धीरे अपनी सुपर पावर को खोज रहा है। फिल्म ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर (Brahmastra Official Trailer) में विसुअल इफेक्ट्स (VFX) बेहद कमाल के है। किसी भी मायने में ब्रह्मास्त्र का कैनवस मार्वल यूनिवर्स का किसी भी फिल्म से कम नहीं लगता। 

- Advertisement -

यह भी देखें: कमल हासन की फिल्म “विक्रम” ने बनाया नया रिकॉर्ड,

रणबीर कपूर के पास है सुपर पावर्स, लेकिन है अनजान

रणबीर कपूर शिवा के रोल में मासूम भी लग रहे है और सुपर पावर से भरे खतरनाक सुपर हीरो भी। सबसे कमाल की बात यह है की फिल्म ब्रह्मास्त्र की कहानी का लॉजिक बहुत कमाल का है। अक्सर ये देखा गया है कि सुपरहीरो की फिल्मों में लॉजिक हमेशा टाक पर रख दिया जाता है। लेकिन फिल्म ब्रह्मास्त्र की जड़े काफी गहरी है। जल, अग्नि, और पवन जैसे पॉवर कैसे किसी सुपरहीरो का निर्माण कर सकती है, ये फिल्म ब्रह्मास्त्र का आधार है। 

अगर भारतीय माइथोलॉजी की बात करें, तो वहां भी अग्नि, जल, और वायु को असीम शक्तियों का भंडार माना गया है। इसके अलावा फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra Trailer Review in Hindi) में भारतीय माइथोलॉजी को अस्त्रों का भी जिक्र है। मौनी रॉय और नागार्जुन फिल्म ब्रह्मास्त्र में विलेन के ककिरदार में है, जो ब्रह्मास्त्र पर कब्जे के पीछे पड़े है। वहीं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, इन दोनों के बीच में दीवार बन कर खड़े होते। 

- Advertisement -

यह भी देखें: क्या हो पाएगी फिल्म “ब्रह्मास्त्र” ₹1000 करोड़ के बॉक्स ऑफिस में शामिल?

फिल्म ब्रह्मास्त्र में सभी किरदार है सुपर पावर से भरपूर

अगर अमिताभ बच्चन की बात करें, तो वह बेहद अनूठे रोल में रणबीर कपूर, यानी शिवा के पथप्रदर्शक बने नजर आ रहे हैं। हां, ये बात जरूर है कि फिल्म ब्रह्मास्त्र के ऑफिसियल ट्रेलर (Brahmastra Trailer Review) में शाहरुख़ खान की झलक बहुत ज्यादा नहीं दिखाई गई। अब फिलहाल शाहरुख़ खान के फैंस के लिए यह निराशाजनक हो सकता है। लेकिन हो सकता है की मेकर्स यह सरप्राइज थिएटर के लिए बचा कर रख रहे हो। 

खैर, कुल मिलाकर बात ये है कि फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर आते ही छा गया है। ट्रेड एक्सपर्ट्स भी इसे देखकर गागा है, और सबको अंदाजा है की फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्सऑफिस पर हजारों करोड़ का धमाका करने वाली है। बॉलीवुड, हॉलीवुड, वेब सीरीज रिव्यु, बेस्ट टू वॉच, और खास खबरों के लिए हमें Google News और Social Media पर फॉलो करें, ताकि सबसे पहले जानकारी आपको मिले।

Conclusion

- Advertisement -

रणबीर और आलिया की जोड़ी फिल्म “ब्रह्मास्त्र” में बेहतरीन दिखाई गई है। प्यार के साथ साथ वॉर भी देखने को मिलेगा। मौनी रॉय का नेगेटिव रोल काफी शानदार है। फिल्म की कहानी भी अनोखी है। फिल्म में विसुअल इफेक्ट्स ने अपना जादू खूब दिखाया है।

यह भी देखें:

फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की विफलता के बाद, अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘गोरखा’ हुई बंद!

ये है भारत के सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाले डायरेक्टर्स, फीस जानकर हो जायेंगे हैरान

बॉबी देओल से लेकर ईशा गुप्ता तक, यहाँ जाने किसने कितनी ली है फीस आश्रम 3 में।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
Brahmastra Trailer Review: क्या दे पाएगी हॉलीवुड को टक्कर रणबीर और आलिया की "ब्रह्मास्त्र"रणबीर और आलिया की जोड़ी फिल्म "ब्रह्मास्त्र" में बेहतरीन दिखाई गई है। प्यार के साथ साथ वॉर भी देखने को मिलेगा। मौनी रॉय का नेगेटिव रोल काफी शानदार है। फिल्म की कहानी भी अनोखी है। फिल्म में विसुअल इफेक्ट्स ने अपना जादू खूब दिखाया है।