होमBollywood UpdateAshram 3 Cast Fees: बॉबी देओल से लेकर ईशा गुप्ता तक, यहाँ...

Ashram 3 Cast Fees: बॉबी देओल से लेकर ईशा गुप्ता तक, यहाँ जाने किसने कितनी ली है फीस आश्रम 3 में।
A

Aashram 3 Cast Fees: करोड़ों में ली है बॉबी देओल और ईशा गुप्ता ने आश्रम 3 के लिए फीस, यहाँ जाने बाकी कलाकारों ने कितनी की कमाई।

- Advertisement -

“आश्रम 3”, ये बाबा निराला की नगरी है, जहां बाबा जो चाहते है वो ही होता है। बाबा के बिना इजाजत के पत्ता भी नहीं हिलता। बाबा जी जो कहे, वो सराखों पर। यही तो है बाबा का कानून। और अब ये बाबा का फरमान चल गया है डायरेक्टर साहब पर भी। जी हाँ, बाबा निराला और बॉबी देओल निराला बन कर, खूब कहर ढा रहे है अपने चाहने वालों के दिलों पर। 

Aashram Season 3 Cast Fees in Hindi – HaraamKhor

दर्शको ने बाबा को इतना प्यार दिया की वेब सीरीज “आश्रम 3” के लिए मुंह मांगी रकम वसूली है। यही नहीं, सुनने में आया है की बाबा के भक्तों की डिमांड भी कुछ हाई-फाई ही है। बॉबी देओल स्टारर वेब सीरीज “आश्रम 3” एम एक्स प्लेयर पर रिलीज हो चुकी है। प्रकाश झा के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज के पहले दो सीजन आ चुके हैं, जिसमें बॉबी देओल के दमदार काम को लोगों ने खूब पसंद किया। 

- Advertisement -

ALSO READ: ARDH (2022) FULL MOVIE REVIEW IN HINDI: राजपाल यादव की फिल्म में है सच्चाई, यहाँ देखें कैसी है फिल्म

आश्रम 3 में ईशा गुप्ता ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

हालांकि बॉबी देओल के अलावा आश्रम 3 वेब सीरीज में चंदन रॉय सान्याल, अदिति पोहनकर, दर्शन कुमार, त्रिधा चौधरी जैसे कलाकार भी नजर आए, जो पहले दोनों सीजन में थे। लेकिन वेब सीरीज “आश्रम 3” में ईशा गुप्ता अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाती नजर आ रही है। वेब सीरीज में इन कलाकारों के काम की हर कोई तारीफ कर रहा है। 

- Advertisement -

लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉबी देओल से लेकर ईशा गुप्ता ने वेब सीरीज के लिए मोटी रकम फीस ली है? आइये आपको सीरीज के स्टार कास्ट की फीस बताते हैं। 

जाने आश्रम 3 में किसने कितनी फीस ली है।

त्रिधा चौधरी

इस लिस्ट में पहले नंबर पर नाम आता है “त्रिधा चौधरी” का। वेब सीरीज में त्रिधा चौधरी “बबीता” का किरदार निभा रही हैं। पिछले सीजन उन्होंने अपने बोल्ड परफॉर्मेंस से खूब तारीफें बटोरी थीं। बताया जा रहा है कि त्रिधा चौधरी ने ₹4 से ₹10 लाख के बीच फीस ली है। 

चंदन रॉय सान्याल

लंबे समय से एक्टिंग में सक्रिय चंदन रॉय सान्याल को वेब सीरीज आश्रम 3 में लोगों के बीच खासा पहचान दी है। इस सीरीज में अभिनेता ने “भोपा स्वामी” का किरदार निभाया, जो बाबा निराला का खास आदमी होने के साथ साथ दोस्ती है। आश्रम 3 वेब सीरीज में उन्होंने 15 से 20 लाख रुपये की फीस चार्ज की है। 

दर्शन कुमार

- Advertisement -

आश्रम 3 वेब सीरीज में दर्शन कुमार ने पुलिस ऑफिसर, “उजागर सिंह” का किरदार निभाया है, जो बाबा निराला की काली करतूतों का पर्दाफाश करने में लगा है। रिपोर्ट की मानें तो सीरिज में काम करने के लिए एक्टर ने 15 से 25 लाख रुपए के बीच फीस ली है। 

तुषार पांडे

तुषार पांडे बॉलीवुड के उभरते अभिनेता है, जो आश्रम वेब सीरीज का हिस्सा है। इस सीरिज में तुषार ने “त्रिधा चौधरी” (बबिता) के पति का रोल प्ले किया है, जिसकी सीजन 3 की शुरुआत में ही मौत दिखाई गई। खबरे है की तुषार पांडेय ने आश्रम 3 वेब सीरीज के लिए 25 से 35 लाख रुपये फीस ली है। 

अनुप्रिया गोइंका

अनुप्रिया गोइंका ने आश्रम सीरीज में डॉक्टर का रोल प्ले किया है, जो भ्रष्ट बाबा निराला की सच्चाई लोगों के सामने लाने में जुटी हुई है। इस किरदार के लिए उन्हें काफी तारीफ भी मिली है। आश्रम वेब सीरीज के तीसरे सीजन में वह बाबा निराला के कारनामों का खुलासा करने की कोशिश करती नजर आती है। उन्होंने ₹8 से ₹15 लाख की फीस ली है। 

अदिति पोहनकर

आश्रम वेब सीरीज के पहले सीजन की स्टार कास्ट से ही अदिति पोहनकर बनी हुई है। वेब सीरीज में उन्होंने “पम्मी पहलवान” का रोल निभाया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने 12 से 20 लाख रुपये के बीच फीस चार्ज की है। 

ईशा गुप्ता

वही आश्रम 3 में नई एंट्री के लिए ईशा गुप्ता को पहली बार बॉबी देओल के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला है। वेब सीरिज में उन्होंने “सोनिया” का किरदार निभाया है। सोनिया अपने छिपे मकसद के लिए बाबा निराला को फंसाती नजर आती है। बताया जा रहा है कि ईशा गुप्ता ने 25 लाख से 2 करोड़ के बीच फीस ली है। 

बॉबी देओल

अब आखिरी पत्ता खुलता है बाबा निराला के नाम का। जी हाँ, आपको बता दें कि बाबा निराला अपने भक्तों से कई गुना ज्यादा फीस वसूल चुके हैं। ये मोटी रकम सुनकर आपकी आंखे फटी की फटी रह जाएगी। लीजिए फिर बाबा निराला की कमी की कपट में खोल देते हैं। जी हां, इस लिस्ट में आखिरी नाम जिसका आता है, वह है बॉबी देओल का।

आश्रम वेब सीरीज में काशीपुर वाले बाबा निराला के आश्रम की कहानी, जिसमे बाबा निराला लोगों की भक्ति की आड़ में काले कारनामे करता है। बॉबी देओल ने वेब सीरीज में बाबा निराला का रोल प्ले किया है। बताया जा रहा है कि बॉबी देओल ने इस रोल के लिए ₹1 से ₹4 करोड़ फीस ली है। तो दोस्तों कैसी लगी आश्रम 3 वेब सीरीज के किरदारों की फीस? हमें कमेंट करके जरूर बताए।

यह भी देखें:

TOP 10 BEST HINDI DUBBED WEB SERIES ON AMAZON PRIME

15 BEST SOUTH INDIAN MOVIES ON AMAZON PRIME

25 HINDI DUBBED MOVIES ON NETFLIX TO WATCH ONLINE

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -