होमBollywood UpdateBollywood News: क्या हो पाएगी फिल्म "ब्रह्मास्त्र" ₹1000 करोड़ के बॉक्स ऑफिस...

Bollywood News: क्या हो पाएगी फिल्म “ब्रह्मास्त्र” ₹1000 करोड़ के बॉक्स ऑफिस में शामिल?
B

Bollywood News Hindi: क्या बना पाएगी फिल्म "ब्रह्मास्त्र" नया रिकॉर्ड बॉक्स ऑफिस पर बाहुबली और केजीएफ जैसी फिल्मों को पीछे छोड़कर।

- Advertisement -

क्या फिल्म “ब्रह्मास्त्र” इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है? फिल्म में रणबीर और आलिया की जोड़ी पहली बार तो है ही, लेकिन एक्टर शाहरुख खान की स्पेशल अपीयरेंस भी है। फिल्म “ब्रह्मास्त्र” के साथ शाहरुख खान का फिल्म स्क्रीन से चार साल पुराना ब्रेक खत्म होगा, तो क्या इस फिल्म की हजार करोड़ वाली कमाई के साथ सबका गुड लक शुरू होगा?

दरअसल फिल्म “ब्रह्मास्त्र” को लेकर पिछले कुछ दिनों में ऐसी जबरदस्त भनभनाहट बनी हुई है कि पूछिए मत। सारे गुड लक एक साथ इस फिल्म की झोली में आ गिरे हैं। हालांकि इन तमाम गुड लक के बीच, फिल्म में शाहरुख खान की सरप्राइज एंट्री की खूब चर्चा है। अब इस बहाने फिल्म को फायदा ही फायदा होगा। जी हां, शाहरुख खान के बहुत सारे फैंस भी इस फिल्म को देखने के लिए टूट पड़ेंगे।

क्या हो पाएगी फिल्म ब्रह्मास्त्र ₹1000 करोड़ के बॉक्स ऑफिस में शामिल?

लेकिन इसके अलावा ब्रह्मास्त्र में कई और ऐसी बातें जुड़ी हैं जो इसे इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बना सकती है। जी हां, इस तरह से फिल्म के साथ राजामौली का नाम जुड़ा है, और जैसे साउथ में रनबीर कपूर का स्वागत हुआ है, उसे देखते हुए कहा जा रहा है कि फिल्म “ब्रह्मास्त्र” अब पैन इंडिया की सबसे बड़ी फिल्म बन सकती है।

कहा यह भी जा रहा है कि फिल्म सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए दो हफ्तों में ₹1000 करोड़ का धमाकेदार बिजनेस कर बाहुबली, दंगल, ट्रिपल आर, और केजीएफ जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ सकती है। जी हां, और अब अगर सवाल ये है कि इतना बड़ा दाव क्यों किया जा रहा है? तो इसके तीन सॉलिड वजह भी गौर से सुनिए।

- Advertisement -

यह भी देखें: राजपाल यादव की फिल्म में है सच्चाई, यहाँ देखें कैसी है फिल्म

1. शिवा के नाम पर फिल्म “ब्रह्मास्त्र” का जादू

दरअसल फिल्म “ब्रह्मास्त्र” में भारतीय पौराणिक कथा और कल्पना का जबरदस्त मेल दिखाया गया है। भारतीय पौराणिक कथा में भगवान शिव के ब्रह्मास्त्र का क्या महत्व था, उसे ही आज की आधुनिक कहानी के साथ मिक्स किया गया है। इस वक्त ऐसे भी भारतीय शासकों से जुड़ी कहानियों का दौर है। लिहाजा, फिल्म “ब्रह्मास्त्र” को लेकर बॉक्स ऑफिस भी काफी एक्साइटेड हैं।

फिल्म में रणबीर और आलिया की जोड़ी भी पहली बार नजर आएगी, और ये भी दर्शकों के लिए एक बड़ा अट्रैक्शन है। फिल्म की मेकिंग पर लंबा समय खर्च हुआ है, और फिल्म को ग्रैंड बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई है। लिहाजा उम्मीद की जा रही है कि पहले दो हफ्तों में फिल्म 1000 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल हो सकती है।

2. फिल्म “ब्रह्मास्त्र” की पैन इंडिया अपील

- Advertisement -

पिछले कुछ वक्त में हमने देखा है कि बॉक्स ऑफिस पर वही फिल्में हिट हो पा रही हैं, जिनमें पैन इंडिया अपील है। यही वजह है कि साउथ की फिल्में भारी हिट हुई है। फिल्म “ब्रह्मास्त्र” में भी इस पैन इंडिया अपील को लाने का खास ध्यान रखा गया है। फिल्म के साथ साउथ के मशहूर डायरेक्टर एसएस राजामौली को जोड़ा गया है। वहीं फिल्म में पहले से ही साउथ के स्टार “नागार्जुन” अहम रोल में हैं। 

जी हां, और अब खबर है कि “चिरंजीवी” भी फिल्म के लिए खास और काफी स्पेशल हिस्सा शूट करेंगे। इतना ही नहीं, फिल्म को हिंदी समेत साउथ की तमाम भाषाओं में डब किया जा रहा है, और कोशिश की जा रही है कि नॉर्थ से लेकर साउथ तक, फिल्म को लेकर एक जैसी एक्साइटमेंट बिल्कुल बनी रहे।

यह भी देखें: फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की विफलता के बाद, अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘गोरखा’ हुई बंद!

3. फिल्म “ब्रह्मास्त्र” में विजुअल इफेक्ट का जलवा और हॉलीवुड को टक्कर

फिल्म “ब्रम्हास्त्र” को भारत की तरफ से हॉलीवुड के सामने इंडियन जवाब बताया जा रहा है। अब तक की हॉलीवुड की फिल्में ही विजुअल इफेक्ट और बजट के नाम पर इतराती थी। लेकिन अब फिल्म “ब्रह्मास्त्र” भी उसी लिस्ट में शामिल है। फिल्म ब्रह्मास्त्र के विजुअल इफेक्ट किसी भी हॉलीवुड फिल्म को टक्कर देने का माद्दा रखते हैं। 

लिहाजा फिल्म “ब्रह्मास्त्र” के लिए हॉलीवुड का मार्केट भी खुला हुआ है। फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी अपनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड भी है। और इस फिल्म के एक एक सेकंड पर उन्होंने खूब मेहनत की है। आपको बता दें कि ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 को इंडियन थिएटर्स में रिलीज हो रही है।

तो आपको यह जानकारी कैसी लगी? क्या आपको भी लगता है की फिल्म 1000 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर पाएगी? बॉलीवुड, हॉलीवुड, वेब सीरीज, फिल्म रिव्यू, और खास खबरों को सबसे पहले जानने के लिए हमें Google News और Social Media पर भी फॉलो करें।

यह भी देखें:

श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को किया ड्रग्स मामले में पुलिस ने गिरफ्तार, यहाँ जाने पूरी सच्चाई

₹500 से की थी शुरुआत, आज है अरबों की मालकिन, जाने पूरी कहानी

बॉबी देओल से लेकर ईशा गुप्ता तक, यहाँ जाने किसने कितनी ली है फीस आश्रम 3 में।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -