होमBollywood UpdateBollywood News: फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' की विफलता के बाद, अक्षय कुमार की...

Bollywood News: फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की विफलता के बाद, अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘गोरखा’ हुई बंद!
B

अक्षय कुमार की फिल्म "गोरखा" हुई बंद, जाने क्या कारण रहे फिल्म को आगे न बढ़ाने के।

- Advertisement -

Latest Bollywood News in Hindi: एक्टर “अक्षय कुमार” ने ऐसा तो अपने सबसे बुरे सपने में भी नहीं सोचा होगा कि साल 2022 उनके लिए गर्दिश का साल बन जाएगा। जी हां, ऐसा लग रहा है कि अक्षय कुमार के सितारे भारी गर्दिश में चले गए हैं। जिन अक्षय कुमार के पास पहले फिल्मों की लाइन लगी रहती थी, अब उन्ही की फिल्में लाइन लगा के शुरू होने से पहले बंद हो रही हैं। 

जी हां, फिल्म “बड़े मियां छोटे मियां” के बाद अक्षय कुमार के लिए एक और बुरी खबर आ चुकी है। व्यापार विशेषज्ञ के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म “गोरखा” को भी बंद करने का फैसला ले लिया गया है। आपको याद ही होगा कि जब अक्षय कुमार ने “गोरखा” फिल्म अनाउंस की थी तो उसका ये पोस्टर कितना वायरल हुआ था। 

- Advertisement -

यह भी देखें: श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को किया ड्रग्स मामले में पुलिस ने गिरफ्तार, यहाँ जाने पूरी सच्चाई

फिल्म “गोरखा” में अक्षय कुमार की फीस 75 करोड़ रुपए थी

हाथ में खुखरी लिए फौजी की तरह चीखते उनका ये पोस्टर देख के ही उनके फैन्स ने इस फिल्म के सुपरहिट होने की भविष्यवाणी कर दी थी। लेकिन ऐसा लगता है कि फिल्म “सम्राट पृथ्वीराज” की आपदा ने बड़े बड़े प्रोड्यूसर की हवा टाइट कर दी है। और यही वजह है कि मेकर्स ने फिल्म “गोरखा” को शुरू करने से पहले ही बंद करने का फैसला ले लिया है। 

व्यापार विशेषज्ञ का दावा है कि ऐसा अक्षय कुमार की भारी भरकम फीस की वजह से किया गया है। बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार की नई फीस ₹75 करोड़ है। ऐसे में जब उनकी हालिया फिल्म “सम्राट पृथ्वीराज” जिसे इतना भव्य प्रचार मिला, वो भी ₹60 करोड़ कमाने में ही हांफ गई, तो फिर नई फिल्मों के मेकर्स क्या ही उम्मीद रखे। 

- Advertisement -

यह भी देखें: बॉबी देओल से लेकर ईशा गुप्ता तक, यहाँ जाने किसने कितनी ली है फीस आश्रम 3 में।

अक्षय कुमार की ‘गोरखा’ फिल्म को लेकर केआरके ने किया ट्वीट

दरअसल मेकर्स को डर ये लग रहा है कि कहीं अक्षय कुमार की फिल्मों से उतनी भी कमाई न हो पाए, जितनी उनकी फीस है। अब ऐसे में जाहिर तौर पर अक्षय कुमार को अपनी फीस काफी कम करने पर गंभीरता से विचार करना होगा। 

इतना ही नहीं, फिल्म व्यापार अंदरूनी सूत्र और तथाकथित समीक्षक केआरके (KRK) ने यहां तक दावा कर दिया है कि फिल्म “गोरखा” के साथ-साथ साउथ स्टार “सूर्या” के साथ बन रही अक्षय कुमार की एक और फिल्म “डिब्बाबंद” हो गई है। केआरके (KRK) ने ट्वीट करके लिखा:

- Advertisement -

“ब्रेकिंग न्यूज़: अक्षय कुमार बड़ी मुसीबत में हैं। फिल्म “सम्राट पृथ्वीराज” के डिजास्टर रिजल्ट की वजह से फिल्म “गोरखा” डिब्बा बंद हो गई है। कुमार मंगत ने अक्षय के साथ फिल्म ना शुरू करने का एलान किया है। जब सिर्फ ₹75 करोड़ एक्टर को ही देना है। वहीं साउथ स्टार “सूर्या” ने भी अक्षय के साथ फिल्म ना शुरू करने का फैसला किया है।”

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की “बड़े मियां छोटे मियां” भी हुई बंद

हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है जब अक्षय कुमार के लिए ऐसी बुरी खबर आई है। अभी इससे चंद रोज पहले ही, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म “बड़े मियां छोटे मियां” को भी ताला मारा गया। फिल्म “सम्राट पृथ्वीराज” का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देख कर मेकर्स कुछ यूं सकपका गए कि फिल्म बनने से पहले ही ठंडे बस्ते में पहुंच गई। 

खैर, अब देखना होगा कि अक्षय कुमार इन फिल्मों पर ताला लगने के बाद खिलाड़ी कुमार का क्या रिएक्शन आता है। क्या वो अपनी फीस कम करते हैं या फिर प्रोड्यूसर को अपनी साइड से कोई मनी बैक गारंटी देते हैं? ये देखना दिलचस्प होगा।

यह भी देखें: ये है भारत के सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाले डायरेक्टर्स, फीस जानकर हो जायेंगे हैरान

तो, आप अक्षय कुमार के इस डाउनफॉल पर क्या सोचते हैं, और अक्षय को कम बैक करने के लिए आप क्या सलाह देना चाहेंगे।? शेयर कीजिए अपने विचार हमारे साथ नीचे कमेंट सेक्शन में। बॉलीवुड, हॉलीवुड, वेब सीरीज, फिल्म रिव्यू, और खास खबरों को सबसे पहले जानने के लिए हमें Google News और Social Media पर भी फॉलो करें।

यह भी देखें:

इस दिन आएगा यूपी बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, यहाँ जाने पूरी जानकारी

भूल भुलैया 2 से लेकर धाकड़ तक, इस दिन होंगी ये फ़िल्में ओटीटी पर रिलीज़, यहाँ जाने पूरी लिस्ट

राजपाल यादव की फिल्म में है सच्चाई, यहाँ देखें कैसी है फिल्म

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -