होमBollywood Updateजानिए कैसी होने वाली है शाहिद कपूर की फिल्म "ब्लडी डैडी", फिल्म...

जानिए कैसी होने वाली है शाहिद कपूर की फिल्म “ब्लडी डैडी”, फिल्म में नहीं है एक भी रोमांटिक गाना

Shahid Kapoor Upcoming Movie Bloody Daddy: शाहिद की फिल्म "ब्लडी डैडी" होने वाली है खास, यहाँ जाने किस तरह की होने वाली है फिल्म, एक भी रोमांटिक गाना नहीं है फिल्म में।

- Advertisement -

पूरी हुई शाहिद कपूर की फिल्म “ब्लडी डैडी” की शूटिंग। फिल्म “ब्लडी डैडी” में आशिकी नहीं, मारधाड़ करते नजर आएंगे शाहिद कपूर। शाहिद कपूर की आखिरी फिल्म “जरसी” का बॉक्स ऑफिस पर हाल कुछ अच्छा नहीं रहा है। हालांकि अपनी एक्टिंग से शाहिद कपूर ने अपने फैंस और क्रिटिक्स पर अच्छी छाप छोड़ी, लेकिन चूंकि फिल्म की कहानी सब पहले से ही जानते थे। लिहाजा थिएटरों में शाहिद कपूर को इसका नुकसान उठाना पड़ा। 

लेकिन वो कहते हैं ना कि एक अच्छा स्टार और अच्छा योद्धा कभी हार नहीं मानता। जर्सी फिल्म की नाकामयाबी से उबरकर शाहिद कपूर एक बार फिर नए जोश में मैदान में आ चुके हैं। इस बार शाहिद कपूर का हाथ थामा है “सुल्तान” और “टाइगर” जैसी फिल्मों के डायरेक्टर “अली अब्बास जफर” ने। अब “ब्लडी डैडी” कैसी फिल्म होने वाली है, जरा इसके बारे में भी समझ लीजिए। 

- Advertisement -

यह भी देखें: क्या दे पाएगी हॉलीवुड को टक्कर रणबीर और आलिया की “ब्रह्मास्त्र”

कैसी होने वाली है शाहिद कपूर की आगामी फिल्म “ब्लडी डैडी”?

बताया जा रहा है कि फिल्म में शाहिद कपूर “डैडी” यानी एक फादर के रोल में नजर आएंगे। लेकिन ये बाप ज़रा दूजे किस्म का है। कुल मिलाकर ये बुरे वाला डैडी है जो विलेन्स को मारता पीटता भी है और उन्हें हर वो सबक सिखाता है जो उनके लिए जरूरी है। फिल्म से जुड़े एक सोर्स के मुताबिक इस फिल्म में शाहिद कपूर का रोल बिल्कुल अलग है, और ये उनके आगे के करियर को डिफाइन कर देगा। 

खैर दोस्तों, फिल्म “ब्लडी डैडी” के बाद शाहिद कपूर की इमेज में भी काफी बदलाव आने वाला है, और लोग उनके सामने एक्शन फिल्मों की लाइन लगाने वाले हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म “ब्लडी डैडी” में कई एक्शन सीन हैं, जिसे अली अब्बास जफ़र ने अपनी पिछली फिल्मों से अलग तरीकों से फिल्माया है। फिल्म “ब्लडी डैडी” में हथियारों से ज्यादा हाथों की लड़ाई का ज्यादा इस्तमाल किया गया है।

- Advertisement -

यह भी देखें: फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की विफलता के बाद, अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘गोरखा’ हुई बंद!

फिल्म “ब्लडी डैडी” में होगा सिर्फ एक्शन, नहीं है रोमांटिक गाने

आपको बता दें कि कहानी की डिमांड को देखते हुए “ब्लडी डैडी” फिल्म में डायरेक्टर ने एक भी रोमांटिक गाना नहीं रखा है। लेकिन हां, इस फिल्म में सिंगर “बादशाह” का एक गाना जरूर है जो फिल्म की कहानी के साथ ही बैकग्राउंड में लोगों को सुनने को जरूर मिलेगा। 

फिल्म “ब्लडी डैडी” में रोनित रॉय और संजय कपूर ने विलेन की भूमिका निभाई है। वहीं फिल्म “ब्लडी डैडी” को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो गई है और फिल्म फिलहाल पोस्ट प्रोडक्शन के स्टेज पर है। यानि जल्द ही फिल्म का पहला टीज़र और ट्रेलर भी सामने आ सकता है।

- Advertisement -

यह भी देखें: श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को किया ड्रग्स मामले में पुलिस ने गिरफ्तार, यहाँ जाने पूरी सच्चाई

तो शाहिद कपूर को एकदम धांसू अंदाज में मारधाड़ करते देखने के लिए आप कितने उत्तेजित हैं? हमारे साथ अपने विचार जरूर शेयर करें कमेंट में। बॉलीवुड, हॉलीवुड, लेटेस्ट अपडेट्स, और वेब सीरीज या खास खबरों के लिए हमें Google News पर और Social Media पर फॉलो करें।

यह भी देखें:

कमल हासन की फिल्म “विक्रम” ने बनाया नया रिकॉर्ड

क्या हो पाएगी फिल्म “ब्रह्मास्त्र” ₹1000 करोड़ के बॉक्स ऑफिस में शामिल?

ये है भारत के सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाले डायरेक्टर्स

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -