होमLatest Newsसिंगर "बी प्राक" के बच्चे ने दुनिया में आने से पहले ही...

सिंगर “बी प्राक” के बच्चे ने दुनिया में आने से पहले ही किया अलविदा, जानिए पूरी खबर

सिंगर "बी प्राक" के होने वाला बच्चा नहीं रहा दुनिया में, पिता ने सोशल मीडिया पर जताया दुःख, यहाँ जाने पूरी जनकारी।

- Advertisement -

दर्द भरे गानों के लिए मशहूर सिंगर “बी प्राक” (B Praak) के जीवन में एक ऐसा सदमा आया है जिसने उन्हें हिला के रख दिया है। जी हां, “बी प्राक” के जिगर का टुकड़ा, उनका बच्चा उन्हें हमेशा के लिए छोड़कर चला गया है। ये “बी प्राक” और उनकी वाइफ “मीरा” के लिए घोर दुख की घड़ी है। “बी प्राक” के फैंस भी ये खबर सुनकर सदमें में हैं क्योंकि पिछले काफी वक्त से उनके फैन्स भी उनके घर में नन्हें मेहमान के आने का इंतजार कर रहे थे। 

लेकिन “बी प्राक” के जीवन में सबसे बड़ा हादसा उसी दिन आया जिस दिन शायद वो सबसे बड़ी खुशी का इंतजार कर रहे थे। दरअसल, डिलीवरी के बाद “बी प्राक” के न्यूली बॉर्न बेबी का निधन हो गया। दुनिया में आने के बाद “बी प्राक” और उनकी वाइफ “मीरा” के बच्चे ने कुछ पल तो बिताए। लेकिन फिर उसकी तबीयत बिगड़ती चली गई और डॉक्टर्स उसे नहीं बचा सके। “बी प्राक” ने खुद इस बात की खबर सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस, दोस्तों, और शुभचिंतकों के लिए शेयर की है। 

- Advertisement -

देखिए, बी प्राक ने क्या लिखा:

“बहुत गहरे दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि जन्म के बाद हमारे न्यूली बॉर्न बेबी की मृत्यु हो गई। पैरेंट्स के तौर पर, ये हम दोनों के लिए दुख की घड़ी है। हम उन डॉक्टर्स और सपोर्ट स्टाफ का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं जिन्होंने अंत तक अपनी कोशिशें नहीं छोड़ी और हमारे बच्चे को बचाने के लिए जी-जान से लगे रहे। इस दुख से हम बुरी तरह हिले हुए हैं और हमें अगले कुछ वक्त के लिए थोड़ी प्राइवेसी चाहिए।”

B Praak

बी प्राक और उनकी पत्नी मीरा प्रेगनेन्सी के वक्त से ही अपने बच्चे का खास ध्यान रख रहे थे। हालांकि उन्हें इस बात का भी अंदेशा था कि ऐसा कुछ हो सकता है, इसलिए डॉक्टरों की टीम भी पहले से लगी हुई थी। लेकिन वो कहते हैं ना कि होनी को कौन टाल सकता है।

बी प्राक के गाए गानों में “रांझा”, “बारिश की जाए, और “फिलहाल” जैसे गाने भयंकर सुपरहिट रहे है। उनके तमाम फैन्स का ये मानना है कि एक सिंगर के तौर पर अपनी रेंज की वजह से भी “बी प्राक” सबसे काफी अलग है। और दर्द भरी आवाज में उनसे बेहतर गाने वाले भी बहुत कम हैं।

Social MediaFollow Us
InstagramFollow Now
FacebookFollow Now
TwitterFollow Now
Google NewsFollow Now
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -