होमReViewsAjay Devgn Rudra Web Series Review in Hindi 2022

Ajay Devgn Rudra Web Series Review in Hindi 2022
A

बॉलीवुड के सिंघम की इस डार्क एक्शन ड्रामा थ्रिलर कॉन्टेंट वाली वेब सीरीज में आपको क्या खास और क्या कम खास देखने को मिलेगा, चलिए फटाफट से बताते हैं। Rudra Web Series Review in Hindi 2022!

- Advertisement -

Rudra Web Series Review in Hindi: “इंतजार आखिरकार खत्म हुआ”। अजय देवगन का एक एक प्रशंसक आज इस लाइन की माला जप रहा होगा। क्योंकि 4 मार्च 2022, यानी आज के दिन स्ट्रीम हो चुकी है अजय देवगन की क्राइम थ्रिलर बेस्ड सिरीज़ “रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस” (Rudra: The Edge of Darkness Web Series)। 

Source: YouTube

स्ट्रीम होने के साथ ही हम लेकर आ चुके हैं आपके लिए अजय देवगन की वेब सीरीज रूद्र का रिव्यु (Ajay Devgn Rudra Web Series Review in Hindi)। बॉलीवुड के सिंघम की इस डार्क एक्शन ड्रामा थ्रिलर कॉन्टेंट वाली वेब सीरीज में आपको क्या खास और क्या कम खास देखने को मिलेगा, चलिए फटाफट से बताते हैं। 

Ajay Devgn Rudra Web Series Story in Hindi 

ये वेब सीरीज ब्रिटिश ड्रामा सीरीज लूथर (Luther: British Drama Series) की आधिकारिक तौर पर हिंदी पुनर्निर्माण है। अजय देवगन (Ajay Devgn) वेब सीरीज में लीड रोल में हैं, जिसमें वो एक पुलिस ऑफिसर डीसीपी रूद्र वीर सिंह के किरदार में हैं। जो क्रिमिनल्स का सफाया करने के लिए हमेशा आगे रहता है। चाहे इसके लिए उसे कानून को ही क्यों न पड़ जाए। Rudra Web Series Review in Hindi

Ajay Devgn’s Rudra Web Series Trailer Review Hindi 2022

- Advertisement -

हालांकि उसके हर कदम से उसके व्यक्तिगत जीवन पर भी बुरा असर पड़ता है। लेकिन वो हार नहीं मानता। और ऐसी ही कहानी कई और नए नए मोड़ के साथ आगे बढती है। जिसमें कई संघर्ष उसके आड़े होते हैं, मगर सभी परेशानियों को पार कर रुद्र (Rudra) निकल ही जाता है अपनी राह पर। रुद्र वेब सीरीज में अजय देवगन (Ajay Devgn Rudra Web Series) का इंटेंस लुक काफी अट्रैक्टिव लग रहा है। 

Ajay Devgn Rudra Web Series Review in Hindi 

चूंकि रुद्र वेब सीरीज अजय देवगन (Ajay Devgn Rudra Web Series) पर है, तो उनको तो तबाही मचाने ही थी। वैसे भी वो जब जब फिल्मों में पुलिस का किरदार लेकर आए हैं, तब तब दिल जीत कर ले गए हैं। तो इंडस्ट्री के सिंघम, यहां कैसे पीछे रह सकते थे। रुद्र वेब सीरीज (Rudra Web Series) के साथ उन्होंने पूरा पूरा हिसाब किया है। आप सिर्फ अजय देवगन को देखने के लिए भी ये सीरीज देख सकते हैं। पूरी सीरीज की जिम्मेदारी उन्ही के कंधों पर नजर आती है। 

Rocket Boys Web Series Sony LIV All Episodes Review in Hindi

- Advertisement -

लेकिन इसके साथ ही सपोर्टिंग कास्ट की भी तारीफ करनी होगी। अतुल कुलकर्णी (Atul Kulkarni), अश्विनी कालसेकर (Ashvani Kalsekar), ईशा देओल (Esha Deol), और आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) जब जब स्क्रीन पर आए है, छा गए हैं। मगर उन्हें उतना स्क्रीन स्पेस टाइम नहीं मिला, जितने तगड़े वो एक्टर है, जिस हिसाब से उन्हें मिलना चाहिए था। 

राशि खन्ना (Rashi Khanna) ने भी अपना किरदार बड़ी होशियारी के साथ निभाया है। इसके अलावा रूद्र वेब सीरिज (Rudra Web Series) की सिनेमेटोग्राफी और विजुअल कमाल के नजर आते है। ये सीरीज़ मुंबई बेस्ड है और सीरीज ने मुंबई को अच्छे से कवर भी किया है। वेब सीरीज (Rudra Web Series) के कुछ कमाल के सीन्स भी है जो सीरीज़ खतम होने के बाद भी आप नहीं भूल पाएंगे। 

Ajay Devgn Rudra Web Series Negative Points 

रूद्र वेब सीरीज (Rudra Web Series) को भी लूथर (Luther Web Series) के हिसाब से एपिसोड में बांटा गया है। लेकिन अगर आप यह सीरीज लूथर के रिप्लेसमेंट में देख रहे हैं, तो ये ओरिजनल शो की फील देने में कामयाब नहीं होता। लूथर वेब सीरीज (Luther Web Series) में केस को सॉल्व करने के लिए 2 से 3 एपिसोड दिखाए गए थे। जबकि रूद्र वेब सीरीज (Rudra Web Series) में एक ही एपिसोड में केस सॉल्व करने की कोशिश की जाती है। 

Akhanda Movie Hindi Dubbed Full Review and Story

इससे कभी कभी इसमें जल्दबाजी भी नजर आती है। कई जगहों पर स्क्रीन प्ले और किरदार ढीले पड़ते दिखाई देते हैं। राशी खन्ना, जो कि सेकंड लीड निभा रही है, वो भी कहीं कहीं पर इस वेब सीरीज में उतना कमाल नहीं कर पाती है, जो ओरिजनल सीरीज में ऐलिस मॉर्गन (Alice Morgan) ने किया था। 

कई जगह आपको एडिटिंग में भी दिक्कत नजर आएगी। क्योंकि कई सीन्स इसकी वजह से खिसले से भी नजर आते हैं। इसमें एक और कैरेक्टर जो आपको काफी निराश करेगा वो है ईशा देओल। ईशा देओल रूद्र की पत्नी के किरदार में हैं, जिनके रिश्ते अपने पति के साथ अच्छे नहीं हैं। ईशा देओल ने काफी समय बाद एक्टिंग में कमबैक किया है। 

Rudra Web Series Review: Watch or Not? 

आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर आई रूद्र वेब सीरीज (Rudra Web Series) को अजय देवगन के लिए जरूर देख सकते हैं। हालांकि इसके लिए स्क्रिप्ट और बाकी मुद्दों को कहीं कहीं पर साइड रखना होगा। बाकी यह वेब सीरीज एक बार तो देखने के लायक है, जो सस्पेंस और क्राइम से भरी स्टोरी देखने और पढ़ने में दिलचस्प है।

यह भी पढ़े:

Badhaai Do Movie 2022 Rajkumar Rao, Bhumi Pednekar

Zombivli Movie 2022 Full Hindi Dubbed Review

Gehraiyaan Movie Review Hindi देखे या नहीं?

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

2 टिप्पणी

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -