होमReViewsAkhanda Movie Hindi Dubbed Full Review and Story

Akhanda Movie Hindi Dubbed Full Review and Story
A

- Advertisement -

कुछ फिल्मे होती है जो दिमाग के लिए नहीं, सिर्फ आंखों के लिए बनाई जाती है। पूरे दो घंटे असली दुनिया को भूल कर, आप एक दूसरी दुनिया में पहुंच जाते हो। सीटी मारो ताली बजाएं, सारी टेंशन भूल जाएं। इसको बोलते हैं Mass Cinema, जो हमारी इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की पहचान रहा है। एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट, और एंटरटेनमेंट। जिसके लिए लोग थियेटर पहुंच जाते हैं टिकट खरीद के। लेकिन आज ये Mass Cinema आपके घर ले आई हूं मै। (Akhanda Movie Hindi Dubbed)

Akhanda Movie Hindi Dubbed

Akhanda Movie, ये वो  फिल्म है जिसमें दिमाग बिल्कुल नहीं लगाना आपको, लेकिन दिल 100% खुश हो जाएगा आपका। इंडिया में ऐसी फिल्में बनती देखकर, बॉलीवुड से तो ऐसी फिल्मों की उम्मीद लगाना बेकार है। क्योंकि हम Gehraiyaan जैसी Movies में अटके हैं, तो वहां पुष्पा (Pushpa Movie) पूरी दुनिया पर राज कर रहा है, बस उसी Telugu Film Industry से ढूंढ के लाई हूं इस खजाने को मैं।

- Advertisement -

शिव, इनके आगे बड़े बड़े झुक जाते हैं। सिर्फ एक आँख से पूरी दुनिया 0.001 सेकंड में खत्म कर सकते हैं ये। लेकिन कभी सोचा आपने, जिस मूर्ति के सामने आप सिर झुकाते हो, उसमें से खुद शिव भगवान बाहर निकल कर, धरती पर आ गए तो क्या होगा? तांडव, सर्वनाश, या फिर मौत का नंगा नाच। जवाब South Indian Akhanda Movie की कहानी में मिलेगा आपको।

Source: YouTube

Akhanda Movie Hindi Dubbed Full Story

जंगल के बीचों बीच मौजूद है एक खदान, जहां खुदाई होती है कॉपर धातु की। लेकिन ये सब दुनिया को दिखाने के लिए है, असलियत में यहां यूरेनियम धातु को ढूंढ कर निकाला जा रहा है। यूरेनियम धातु का परिचय ऐसे समझ लो आप की ये सबसे खतरनाक एलीमेंट है, जिसका इस्तेमाल परमाणु हथियार (Nuclear Weapons) बनाने के लिए किया जाता है। परमाणु बम (Nuclear Bomb), जिसे पूरी दुनिया को हिलाया जा सकता है। 

इस खदान के राजा हैं, वर्धराजुलू (Varadarajulu), जिनके नाम से पूरा शहर कांपता है। पुलिस से लेकर नेता जी की सफेद टोपी, और मोटा पैसा बनाने वाले बिजनेसमैन, सब इनके सामने सिर झुकाते हैं। लेकिन Varadarajulu का सर सिर्फ एक इंसान के सामने झुकता है, बाबाजी। इनके पास है जादुई शक्ति, ये लोगों का भविष्य देख लेते हैं। और हां, बाबा जी के पास काली शक्तियां भी हैं, ब्लैक मैजिक। इनकी पूरी एक टीम है, जो किसी भी इंसान को परेशान से लेकर, शमशान तक पहुंचाने का तंत्र मंत्र जानते हैं। 

- Advertisement -

यह भी पढ़े: Top 10 Best Indian Web Series of 2021 (My List)

अब कहानी में ट्विस्ट ये है कि Varadarajulu की खदान से जो यूरेनियम निकलता है, उसकी रेडिएशन से आसपास वाले गांव के लोग बुरी तरह बर्बाद हो रहे हैं, मेंटली और फिजिकली। बस यहां एंट्री होती है कहानी के हीरो की,  मुरली कृष्णा (Murli Krishna)। ये उस हॉस्पिटल के मालिक हैं, जहां गरीब लोग खदानों के रेडिएशन से बीमार होकर, जिंदगी और मौत के बीच लड़ाई लड़ रहे हैं। 

मुरली भइया जाते हैं खुल्लमखुल्ला Varadarajulu को चैलेंज करने, “खदान बंद करो, वरना पीट-पीटकर बंद करवा दी जाएगी”। लेकिन बाबा जी का पावर, और काली शक्तियां, हीरो (Murli Krishna) को दो मिनिट में कहानी से गायब कर देती हैं। Varadarajulu की खदानों को रोकने वाला अब कोई नहीं बचा। लोग मरेंगे तो मरते रहें। 

- Advertisement -

यह भी पढ़े: Upcoming South Indian Movies Remake in Bollywood

बस, तभी Akhanda Movie में एंट्री होती है एक साये की, इन्सान है या भूत, कोई नहीं जानता। शकल हूबहू मुरली कृष्णा से मिलती है, लेकिन वो बेचारे तो पुलिस की कस्टडी में हैं, तो फिर ये बंदा आखिर है कौन? ये है Akhanda Movie का अखंडा। जो खुद को शिव बोलते हैं। हाथ में त्रिशूल हथियार है इनका। इनके बारे में एक जरूरी बात जो आपको जान लेनी चाहिए। ये मौत से नहीं डरते, मौत इनसे डरती है। अब होगा तगड़े वाला मुकाबला। एकतरफ अखंडा, और उनका त्रिशूल, तो दूसरी तरफ बाबा जी, और उनका ब्लैक मैजिक, और साथ में Varadarajulu भी है। जो किसी इंसान के रूप में शैतान से कम नहीं है। 

लेकिन एक सवाल, मुरली कृष्णा (Murli Krishna) और अखण्डा (Akhanda), दोनों एक जैसे क्यों दिखते हैं? इन दोनों के बीच में कनेक्शन क्या है? क्या सच में शिव धरती पर उतर आए हैं? अगर हां, तो फिर उनका मकसद क्या है? या फिर अखंडा सामने से जो दिखता है, वो अंदर से कुछ और ही है? क्या है उसका सीक्रेट मिशन? 

यह भी पढ़े: 10 Bollywood Couples Who Have Surrogacy Child

Mass Cinema कैसा बनना चाहिए, उसका परफेक्ट उदाहरण है ये अखंडा फिल्म (Akhanda Movie)। ऐक्शन प्लस इमोशंस, प्लस डिवोशन, खतरनाक कॉम्बिनेशन है ये। जिसको जिंदगी भर याद रखेंगे आप। कुछ सीन तो इतने ज्यादा विजुअली अपीलिंग है, कि सच में चौंक जाओगे आप। अपने इंडियन सिनेमा में भी इस लेवल की क्रिएटिविटी मौजूद है क्या भरोसा नहीं होगा। अभी तो बॉलीवुड रीमेक (Bollywood Remakes from South Indian Movies) बना के ओरिजनल फिल्मो का पूरा क्रेडिट खुद ले जाता है। इससे पहले की ऐसा हो, जाकर इस फिल्म को देख लो। 

Akhanda Movie Hindi Dubbed Full Review and Story 2022

अखंडा फिल्म को फ्री में कैसे देखें? (How to Watch Akhanda Movie Hindi Dubbed?) अखंडा फिल्म को कहा पर देखें? (Where to Watch Akhanda Movie Hindi Dubbed?) तो दोस्तों अखंडा फिल्म को आप फ्री में और हिंदी भाषा में Disney+ Hotstar पर देख सकते है। कैसा लगा आपको ये, हमें नीचे कमेंट करके जरूर बताये। दोस्तों साथ ही हमें हमारे सोशल मीडिया इंस्टाग्राम, फेसबुक, और ट्विटर पर भी फॉलो करें।

यह भी पढ़े:

Bhaukaal Web Series Season 2 Full Hindi Review

Top 7 Best Korean Movies Hindi Dubbed to Watch

Top 10 Bollywood Upcoming Sequel Movies in 2022

Moon Knight Marvel’s Series Explained in Hindi 2022

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -