होमBollywood Update5 Highest Grossing South Indian Movies of 2021

5 Highest Grossing South Indian Movies of 2021
5

- Advertisement -

आज हम बात करने वाले हैं Highest Grossing South Indian Movies of 2021 के बारे में! 2021 में साउथ की जितनी भी बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुई, सभी ने काफी अच्छा कलेक्शन किया। चाहे आप बात करें Master South Indian Movie की, Akhanda South Indian Movie की, या फिर बात करें Pushpa: The Rise South Indian Movie की!

सभी बड़ी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया। लेकिन Marakkar: Lion of the Arabian Sea फिल्म का प्रदर्शन सही नहीं रहा! लेकिन बाकी फिल्मों ने 2021 में काफी अच्छी कमाई की! तो आज के इस पोस्ट में, हम इन्हीं फिल्मों के बारे में बात करेंगे। चलिए जानते हैं Top 5 Highest Grossing South Indian Movies in 2021 के बारे में!

5. Akhanda South Indian Movie (2021)

ये फिल्म 2021 की सबसे सक्सेसफुल फिल्मों में से एक है! Boyapati Srinu के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में Nandamuri Balakrishna लीड रोल में नजर आए थे। साथ ही Jagapathi Babu और Srikanth Meka ने भी काफी अच्छी एक्टिंग की है! Akhanda Movie Story मुरली किसान अखंड दा और वरदा राजुला के इर्द गिर्द घूमती है।

ये भी पढ़े: Top 10 Upcoming Web Series and Movies on Netflix 2022

- Advertisement -

फिल्म में कहानी के साथ साथ एक्शन भी देखने लायक है! इस फिल्म को 2 दिसंबर 2021 को रिलीज किया गया था! जहां फिल्म ने वर्ल्ड वाइड करीब 30 करोड़ की ओपनिंग की थी। जी हां, और 11 दिन फिल्म ने 100 करोड़ के आंकड़े को छू लिया था। करीब 70 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 125 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। अभी भी कुछ जगहों पर ये फिल्म चल रही है! तो फिल्म का फाइनल कलेक्शन 130 करोड़ के आसपास जा सकता है।

4. Vakeel Saab South Indian Movie (2021)

Vakeel Shaab South Indian Movie 2021 मे रिलीज हुए तेलुगू कोर्टरूम ड्रामा फिल्म है। जिसे Venu Sriram ने डायरेक्ट किया था! इसलिए मेन रोल में Pawan Kalyan लीड रोल में नजर आए थे। यह फिल्म 2016 में आई बॉलीवुड फिल्म Pink Movie की रिमेक थी। Pink Movie को तमिल में रीमेक किया गया था, जिसमें Ajeet Kumar लीड रोल में थे। वही तेलुगू में Pawan Kalyan नजर आए थे! 

अब Pink Movie को तो आप सबने देखा ही होगा! तो कहानी के बारे में आप सब जानते ही है! Vakeel Saab को 9 अप्रैल 2021 को रिलीज किया गया था! जहां फिल्म ने पहले ही दिन 38 करोड़ की ओपनिंग की थी। जी हां, Pendamic and Covid-19 के बाद रिलीज हुई इस फिल्म ने सबसे तगड़ी ओपनिंग की थी। करीब 85 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 137 करोड़ 65 लाख का कलेक्शन किया था, तो ये फिल्म नंबर 4 पर है!

- Advertisement -

ये भी पढ़े: 8 Upcoming Movies of Alia Bhatt in 2022 & 2023

3. Annaatthe South Indian Movie (2021)

Rajinikanth की ये फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी। साथ ही कोई होगा जिसे ये फिल्म पसंद आई होगी। फिल्म में कुछ भी नहीं था! ना ही कहानी में, ना ही डायरेक्शन में, और ना ही किसी और चीज में! तो इसलिए फिल्म को काफी ज्यादा निगेटिव फीडबैक मिले थे! अब क्या सोच के Rajinikanth सर ने फिल्म को साइन किया था, वो किसी के भी समझ में नहीं आया 

लेकिन फिर भी फिल्म ने अपना बजट कवर कर लिया था! 180 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को 4 नवंबर 2021 को रिलीज किया गया था। फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 240 करोड़ का कलेक्शन किया था। हालांकि फिल्म थोड़ी बहुत अच्छी होती, तो फिल्म का कलेक्शन 300 करोड़ के आंकड़े को छू सकता था! लेकिन बहुत ही बकवास फिल्म थी! ये कलेक्शन तो Sir Rajinikanth की वजह से हुआ है! नहीं तो ये फिल्म 100 करोड़ के लायक भी नहीं थी!

2. Master South Indian Movie (2021)

यह फिल्म 2021 की सुपरहिट फिल्मों में से एक है! जिसे Lokesh Kanagaraj ने डायरेक्ट किया था! इस फिल्म में Vijay के साथ Vijay Sethupathi लीड रोल में नजर आए थे। जिस तरह से Vijay Vs Vijay देखने को मिला था, वह काफी अच्छा लगा था। फिल्म के एक्शन काफी कमाल के थे, साथ ही कहानी भी ठीकठाक थी! लेकिन अगर एक चीज सबसे ज्यादा अच्छी लगी थी, तो वो थी Vijay Sethupathi की एक्टिंग!

ये भी पढ़े: Top 10 Upcoming Movies and Web Series on OTT Platforms

Master Movie को देखकर हर किसी ने Vijay Sethupathi की तारीफ की थी! इस फिल्म को 13 जनवरी 2021 को रिलीज किया गया था! 135 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने करीब 250 से 300 करोड़ का कलेक्शन किया था! फाइनल कलेक्शन नहीं है, लेकिन कहा जा रहा है कि इस फिल्म ने 300 करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया है! तो इस फिल्म के कलेक्शन में थोड़ी सी कन्फ्यूजिंग है!

1. Pushpa: The Risen South Indian Movie (2021)

Highest Grossing South Indian Movie of 2021, Pushpa: The Risen Movie ने सभी इंडियन फिल्मों को बीट कर दिया। चाहे Master Movie हो, Akhanda Movie हो, या फिर Bollywood Suryavanshi Movie हों, इस फिल्म ने सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया। साऊथ के साथ साथ Pushpa: The Risen Movie ने यहां नॉर्थ में भी काफी अच्छी कमाई की। हिंदी की बात करें तो अभी तक फिल्म ने 70 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। किसी ने नहीं सोचा था कि पुष्पा फिल्म हिंदी में इतनी ज्यादा कमाई करेगी!

ये भी पढ़े: Top 15 Upcoming Movies and Web Series in 2022

लेकिन फिल्म अभी भी कमाई कर रही है, पुष्पा पार्ट वन को 200 से 250 करोड़ के बजट में बनाया था। वही इस फिल्म ने अभी तक 306 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। जी हां, और अभी भी फिल्म यहां नॉर्थ में चल रही है! तो अभी फिल्म का कलेक्शन 320 से 350 करोड़ तक जा सकता है! तो देखते हैं पुष्पा फिल्म का फाइनल कलेक्शन कितना होता है! तो यह फिल्म 2021 की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है! Pushpa: The Risen is the Highest Grossing Movie of 2021!

Top 5 Highest Grossing South Indian Movies of 2021 (Hindi)

तो दोस्तों ये थी Highest Grossing South Indian Movies of 2021, जिन्होंने 2021 में सबसे ज्यादा कमाई की है! आपको इन फिल्मों में से कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा अच्छी लगी? हमें कमेंट में जरूर बताएं!

ये भी पढ़े:

Top 10 बॉलीवुड की Highest Grossing Movies

14 Bollywood Couples जिनकी शादी 2022 में होने वाली है

Cristiano Ronaldo और Lionel Messi के Cars Collection in 2022

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -