होमBollywood UpdateBollywood News Hindi: कौन है सौरव गुर्जर, जिन्हे ब्रह्मास्त्र फिल्म में एक...

Bollywood News Hindi: कौन है सौरव गुर्जर, जिन्हे ब्रह्मास्त्र फिल्म में एक भयंकर विलन का रोल मिला है?
B

Bollywood News in Hindi: ‘महाभारत’ का यह कलाकार ‘ब्रह्मास्त्र’ में बना विलेन, WWE के रिंग में भी दिखा चुका है अपना जलवा, अब फिल्म में विलेन के रोल में निभाएंगे भूमिका।

- Advertisement -

सौरव गुर्जर: फिल्म ब्रह्मास्त्र के आपरेशन ऑफिशियल ट्रेलर में एक विशाल शरीर वाले खूंखार राक्षस को देखा था आपने?। जी हां, एक पल को सबकी निगाहें अटक गई, जब ट्रेलर में पहाड़ जैसे शरीर वाला यह विलन सामने आया था। जहां एक तरफ फिल्म ब्रह्मास्त्र के विजुअल इफेक्ट्स हर तरफ बवाल मचा रहे थे, वहीं कुछ लोग ये जानना चाह रहे थे कि आखिर पहाड़ जैसे दिख रहे फिल्म ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर में के इस विलन की कहानी क्या है।

दरअसल कमाल की बात ये है कि ब्रम्हास्त्र का ये विलेन शारीरिक रूप से इतना विशाल है कि रणबीर कपूर जैसे लंबे आदमी को भी ये बच्चों की तरह अपनी पीठ पर बिठा लेता है। अगर आपको यकीन ना आ रहा हो, तो आप खुद नीचे दिखाई गई तस्वीर में देख सकते हैं। जी हां, अपनी कद, काठी, और शरीर की वजह से “सौरव गुर्जर” उस वक्त से ही सुर्खियों में थे जब फिल्म ब्रह्मास्त्र की मीटिंग चल रही थी। लेकिन कौन है ये सौरव गुर्जर? क्या है इनकी अंदरूनी कहानी, आइए आपको विस्तार से बताते है।

- Advertisement -

यह भी देखें: सिंगर “बी प्राक” के बच्चे ने दुनिया में आने से पहले ही किया अलविदा

फिल्म ब्रह्मास्त्र से पहले डब्लू डब्लू ई (WWE) में कर चुके है काम सौरव गुर्जर

सौरव सिर्फ एक एक्टर ही नहीं है बल्कि वो डब्लू डब्लू ई (WWE) के बहुत बड़े स्टार है। और डब्लू डब्लू ई (WWE) में वो आज की तारीख में सांघा (Saangha) के नाम से मशहूर है। हालांकि जब फिल्म ब्रह्मास्त्र बनना शुरू हुआ था, तो उस वक्त सौरव गुर्जर मुम्बई में एक एक्टर के तौर पर संघर्ष कर रहे थे। और छोटे मोटे रोल तलाश के अपना गुजारा करने की कोशिश कर रहे थे। उस दौरान सौरव गुर्जर को मशहूर मैथोलॉजिकल टीवी शो “महाभारत” में भीम बनने का मौका मिला।

फिल्म ब्रह्मास्त्र के विलेन सौरव गुर्जर महाभारत में भीम और हनुमान भी बने है

अपने मजबूत और विशाल शरीर की वजह से इन्हें भीम के अलावा संकट मोचन महाबली हनुमान भी बनने का मौका मिला। बाद में सौरव एक और टीवी शो “झुकी झुकी सी नजर में” दिखे। लेकिन सौरव गुर्जर की असली किस्मत तब खुली, जब उन्होंने डब्लू डब्लू ई (WWE) का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। आपको बता दें कि सौरव गुर्जर “एक्स नैशनल किक बॉक्सिंग: के गोल्ड मेडलिस्ट भी रह चुके हैं।

- Advertisement -

फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान सौरव गुर्जर रणबीर कपूर के अच्छे खासे दोस्त भी बन चुके हैं। सौरव की अपनी खुद की भी अच्छी खासी फैन फॉलोविंग है, और वो भी फिल्म ब्रम्हास्त्र को देखने से जरूर आएगी। अगर आप भी सौरव गुर्जर को फॉलो करते हैं, तो हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताइए कि आप उन्हें लेकर क्या सोचते हैं। बॉलीवुड, हॉलीवुड, वेब सीरीज, और खास खबरों की जानकारी के लिए हमें Google News और Social Media पर जरूर फॉलो करें।

यह भी देखें:

जानिए कैसी होने वाली है शाहिद कपूर की फिल्म “ब्लडी डैडी”

- Advertisement -

इस तरह से खत्म हुआ “अनुराधा पौडवाल” का करियर

जानिए फिल्म “सम्राट पृथ्वीराज” फ्लॉप होने पर क्या कहा डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -