होमBest to WatchBest 5 Movies Beyond Imagination: ये फिल्में है कल्पना से परे, देखते...

Best 5 Movies Beyond Imagination: ये फिल्में है कल्पना से परे, देखते वक्त लगाना पड़ेगा दिमाग
B

Top 5 Best Hollywood Movies Beyond Imagination: इन 5 बेहतरीन कल्पना से परे फिल्मों को देखने के बाद दिमाग में होगी हलचल, लाजवाब कहानी के साथ दिखेगा थ्रिल, जानिए लिस्ट।

- Advertisement -

Movies Beyond Imagination: आज हम बात करने वाले है कुछ ऐसी हॉलीवुड फिल्मों के बारे में जो आपके दिमाग को हिला के रख देंगी। जी हां, कुछ ऐसी फिल्में जिसके बारे में आपने कल्पना भी नहीं की होगी। हॉलीवुड में बहुत सी ऐसी फिल्में हैं जिनको देखने के बाद हम सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि “यार, ये कैसे हो गया?” तो आज के इस लेख में हम ऐसी ही कुछ खतरनाक फिल्मों के बारे में बात करेंगे जो हमारी कल्पना से भी परे हैं। Also Read: korean web series

1. OLD (ओल्ड)

- Advertisement -

“ओल्ड” फिल्म की कहानी “कापा फैमिली” के इर्द गिर्द बुनी गई है। “गाए काप्पा” “प्रिस्का काप्पा” और उनके दो बच्चे, छुट्टियां मनाने के लिए एक होटल में जाते हैं, जहां पर उनका बहुत ही प्यार से स्वागत किया जाता है। होटल का मैनेजर उन्हें एक प्राइवेट बीच पर जाने का ऑफर देता है। अब यहां से फिल्म की कहानी जो मोड़ लेती है वो हमारी कल्पना से भी परे (Movies Beyond Imagination) है। Also Read: best motivational movies bollywood

जी हां, वहां उस बीच पर जाते ही इन सबकी बायलॉजिकल ग्रोथ तेज हो जाती है। अचानक से चार्ल्स की मां की मौत हो जाती है और काप्पा फैमिली के दोनों बच्चे अचानक से बड़े हो जाते हैं। किसी को समझ में नहीं आता कि आखिर यहां पर क्या हो रहा है। फिल्म के अंत में जब इस सस्पेंस से पर्दा उठता है तो यकीन नहीं होता कि ऐसा भी कुछ हो सकता है। फिल्म को आईएमडीबी (IMDb) पर 5.8 की रेटिंग मिली है, लेकिन फिल्म काफी अच्छी है जिसे आपको जरूर देखना चाहिए।

2. Looper (लूपर)

“लूपर” एक टाइम ट्रेवल फिल्म है जिसकी कहानी “जोइ” के इर्द गिर्द बुनी गई है। जोइ एक कॉन्ट्रैक्ट किलर हैं जो फ्यूचर से भेजे गए लोगों को मारता है। फ्यूचर में टेक्नॉलजी काफी एडवांस हो गई है। इसीलिए अगर किसी माफिया को किसी को मारना होता है, वो उस इंसान को टाइम ट्रैवल के जरिये पास्ट में भेज देते हैं, जहां पर ये लूपर उन भेजे गए लोगों को मारते हैं। कहानी काफी इंटरेस्टिंग है, लेकिन क्या होता है जब “जोइ” का फ्यूचर उसके पास भेजा जाता है।

- Advertisement -

तो ये कहानी जोइ के पास्ट और फ्यूचर की कहानी है। जहां पर अब जोइ के पीछे उसका फ्यूचर और माफिया के लोग पड़ गए हैं। फिल्म के अंत वाला सीन देखने लायक है, जहां हमें फिल्म के बारे में बहुत सारी बातें पता चलती हैं। काफी अच्छी फिल्म (Movies Beyond Imagination) है जो शायद आप एक बार में तो नहीं समझ पाएंगे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 7.4 की रेटिंग मिली है। Also Read: best web series 2022

3. Upgrade (अपग्रेड)

“अपग्रेड” एक साइंस फिक्शन एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसकी कहानी “ग्रे” के इर्द गिर्द बुनी गई है। ग्रे की वाइफ को कोई मार देता है और उसे भी गोली मार देता है, जिसकी वजह से ग्रे पैरालाइज हो जाता है। ऐरन एक टेक इन्वेंटर है जिसने एक ऐसी चिप बनाई है जिसके अंदर काफी सारी शक्तियां है। ऐरन इस चिप को ग्रे के अंदर फिट कर देता है। अब ग्रे दोबारा सही हो जाता है, लेकिन उसके अंदर एक अलग सी शक्तियां आ जाती है।

वो जो चीप है, जो ग्रे के अंदर फिट की गई है, वो ग्रे से बात करती है। जी हां, अब कैसे ग्रे अपनी पत्नी के कातिल का पता लगाता है। इसी के इर्द गिर्द फिल्म की कहानी बुनी गई है। लेकिन फिल्म के अंत में जब हमें इस चिप के बारे में और बातें पता चलती हैं, उसी टाइम हमारा दिमाग चकरा जाता है। काफी जबरदस्त फिल्म है। खासकर फिल्म के ऐक्शन तो देखने ही लायक है। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 7.5 की रेटिंग मिली है।

4. The Ruins (द रुइन्स)

- Advertisement -

“द रुइन्स” की कहानी आपके रोंगटे खड़े कर देगी। जी हां, जिस तरह से वह पौधा उनके अंदर घुस जाता है और जिस तरह से वो लोग उस पौधे को अपने जिस्म से बाहर निकालने की कोशिश करते हैं, वो सीन काफी ज्यादा डरावना है। फिल्म की कहानी हमारी सोच से काफी ज्यादा अलग है। यकीन नहीं होगा कि एक जमीन पर लगने वाला पौधा लोगों के साथ ऐसा भी कुछ कर सकता है। Also Read: time travel movies in hindi

एक तरफ वह पौधा है और दूसरी तरफ जंगल के वो लोग हैं जो इन्हे हर हाल में नीचे नहीं आने देना चाहते। अगर ये लोग नीचे आते हैं तो जंगल के लोग उन्हें मार देंगे। फिल्म की कहानी इसी के इर्द गिर्द बुनी गई है कि कैसे ये लोग यहां से बच के बाहर निकलते हैं। फिल्म काफी अच्छी है जिसे आईएमडीबी पर 5.9 की रेटिंग मिली है।

5. Get Out (गेट आउट)

2017 में रिलीज हुई ये फिल्म एक साइकोलॉजिकल हॉरर फिल्म है जिसकी कहानी क्रिस के इर्द गिर्द बुनी गई है। एक ऐसी कहानी जो फिल्म खत्म होने के बाद भी आप सोचते रहेंगे। कहानी क्रिस नाम के एक लड़के की है जो अपने गर्लफ्रेंड के माता पिता से मिलने उनके टाउन जाता है। अब यहां पर जो क्रिस के साथ होता है वो हमारी कल्पना से भी परे (Movies Beyond Imagination) है। Also Read: highest rated web series

ऐसा नहीं है कि वो लोग उसे किडनैप कर लेते हैं या फिर उसे मारना चाहते हैं, बल्कि जो उसके साथ करना चाहते है वो शायद उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उसके साथ ऐसा भी कुछ हो सकता है। 2017 में रिलीज हुई ये फिल्म एक बेहतरीन फिल्म है जिसे आपको जरूर देखना चाहिए। लेकिन फिल्म की कहानी शायद आप एक बार में नहीं समझ पाएंगे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 7.7 की रेटिंग मिली है।

Best 5 Hollywood Movies Beyond Imagination in Hindi

तो दोस्तो, ये थी पांच ऐसी फिल्में (Movies Beyond Imagination) जिनकी कहानी आपके दिमाग को घुमा के रख देंगी। शायद ही आपने सोचा होगा कि ऐसी भी कहानी हो सकती है। वैसे तो काफी लोगों ने फिल्मों को देखा होगा, लेकिन अगर किसी भी फिल्म को आपने मिस किया हो तो आपको जरूर देखनी चाहिए। तो इन 5 फिल्मों में से कौन सी फिल्म आपको सबसे अच्छी लगी, हमें कमेंट में जरूर बताएं।

यह भी देखें:

इन बॉलीवुड फिल्मों का लोग कर रहे है बेसब्री से इंतजार

ये है साउथ इंडस्ट्री की सबसे अमीर और खूबसूरत हीरोइन

ये है 2022 में रिलीज हुई अब तक की 5 सबसे बेहतरीन वेब सीरीज

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -