होमBest to WatchNew Crime Thriller Web Series: थ्रिलर और सस्पेंस से भरी हुई है...

New Crime Thriller Web Series: थ्रिलर और सस्पेंस से भरी हुई है ये 5 बेहतरीन वेब सीरीज
N

Top 5 Best Crime Thriller Web Series 2022: इन बेहतरीन क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज को अब तक नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा, मिलेगा सस्पेंस और एक्शन का भी तड़का, यहाँ जाने पूरी लिस्ट।

- Advertisement -

Crime Thriller Web Series: आज हम आपके साथ शेयर करने वाले है कुछ नई क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज के बारे में, जिन्हें अभी हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया गया है। पिछले कुछ दिनों में कई जबरदस्त वेब सीरीज देखने को मिली है। इन वेब सीरीज में एक अच्छी कहानी के साथ क्राइम, सस्पेंस, थ्रिलर, और थोड़ा बहुत ऐक्शन भी देखने को मिलेगा। तो आज हम इन्हीं क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज (Crime Thriller Web Series) के बारे में बात करेंगे। चलिए जानते हैं हाल ही में रिलीज हुई कुछ बेहतरीन क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज के बारे में।

1. Masoom (मासूम)

- Advertisement -

डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज हुई ये वेब सीरीज एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेब सीरीज है, जिसकी कहानी बलराज के इर्द गिर्द बुनी गई है। बोमन इरानी यानि बलराज की वाइफ की डेथ हो जाती है। उनकी छोटी बेटी सना को लगने लगता है कि उसकी मां की मौत के पीछे उसके बाप का हाथ है। तो सना ये पता लगाने की कोशिश करती है कि उसकी मां की मौत कैसे हुई। कहानी आगे बढ़ती है और बहुत सारी चीजें सामने आती हैं।

तो क्या सही में बलराज ने अपनी वाइफ का मर्डर किया है? ये आपको यह क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज देखने पर ही पता चलेगा। दिक्कत ये है कि छह एपिसोड की ये यह क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज काफी ज्यादा धीमी है। तो अगर आपके पास टाइम है तो आप इस स्लो क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज को देख सकते हैं। यह वेब सीरीज डिज्नी+ हॉटस्टार पर अवेलेबल है। Also Read: BEST 5 MOVIES BEYOND IMAGINATION: ये फिल्में है कल्पना से परे, देखते वक्त लगाना पड़ेगा दिमाग

2. SHE Season 2 (शी सीजन 2)

क्राइम ड्रामा सीरीज “शी सीजन 2” को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है। पहला सीज़न 2020 में रिलीज हुआ था, जहां इस वेब सीरीज को मिक्स रिव्यु मिले थे, लेकिन यह वेब सीरीज काफी इंटरेस्टिंग है जिसे आप सबको जरूर देखना चाहिए। इस क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज (Crime Thriller Web Series) की कहानी एक पुलिस कांस्टेबल “भूमिका परदेशी” के इर्द गिर्द बुनी गई है। एक मामूली पुलिस कांस्टेबल जिसे एक बड़े ड्रग लॉर्ड को फंसाने के लिए अंडरकवर मिशन पर भेजा जाता है।

- Advertisement -

तो इसी पहले सीजन की कहानी को अब दूसरे सीजन में भी कंटीन्यू किया गया है। पहले सीजन के मुकाबले ये दूसरा सीजन काफी अच्छा है। जिस तरह से भूमि नायक अपने जाल में फंसाती है और जिस तरह से पुलिस को चकमा देती है वो सबकुछ देखने लायक है। पहले सीजन की तरह ही दूसरे सीजन में भी आपको सात एपिसोड देखने को मिलेंगे। तो “शी सीजन 2” भी नेटफ्लिक्स पर अवेलबल है। Also Read: 5 MOST ANTICIPATED INDIAN MOVIES OF 2022: इन बॉलीवुड फिल्मों का लोग कर रहे है बेसब्री से इंतजार

3. 9 Hours (9 ऑवर)

अगर आपने “मनी हाइट्स वेब सीरीज” देखी है और आप कुछ उसी तरह की वेब सीरीज देखना चाहते हैं तो आपको ये तेलुगु क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज “9 ऑवर” जरूर देखनी चाहिए। नौ घंटे के अंदर तीन कैदियों को एक ही बैंक के तीन अलग अलग ब्रांच में चोरी करनी है और फिर नौ घंटे के अंदर उसी जेल में वापस जाना है। दो ब्रांच में चोरी हो जाती है, लेकिन एक ब्रांच के चोर फंस जाते हैं।

पुलिस चारों तरफ से घेर लेती है और फिर सस्पेंस और थ्रिल से भरी कहानी स्टार्ट होती है। “9 ऑवर” एक इंटरेस्टिंग वेब सीरीज (Crime Thriller Web Series) है जिसे आप सबको जरूर देखनी चाहिए। इस वेब सीरीज में अजय आपको एक खास रोल में नजर आएंगे। कुल नौ एपिसोड हैं जिन्हें आप डिज्नी+ हॉटस्टार पर हिंदी में भी देख सकते हैं। Also Read: TOP 8 SOUTH INDIAN HEROINE: ये है साउथ इंडस्ट्री की सबसे अमीर और खूबसूरत हीरोइन

4. Mahabharata Murders (महाभारत मर्डर्स)

- Advertisement -

“महाभारत मर्डर्स” एक बंगाली क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है जिसकी कहानी एक सीरियल किलर के इर्द गिर्द बुनी गई है। एक सीरियल किलर जो एक एक कर के लोगों को बुरी तरह से मार रहा है। कहानी इसी के इर्द गिर्द बुनी गई है कि ये सीरियल किलर कौन है? क्यों ये लोगों को इतनी बुरी तरह से मार रहा है? और जिन लोगों को ये मार रहा है वहां पर वो महाभारत के रेफरेंस क्यों छोड़ रहा है?

दूसरी तरफ आईपीएस ऑफिसर रुखसाना कैसे इस केस की तहकीकात करती है। कहानी काफी जबरदस्त है जो सस्पेंस और थ्रिल से भरी हुई है। अगर आप थ्रिल से भरी वेब सीरीज (Crime Thriller Web Series) देखना चाहते हैं तो ये वेब सीरीज आप एमएक्स प्लेयर पर हिंदी में देख सकते हैं। इस वेब सीरीज में आपको टोटल 12 एपिसोड देखने को मिलेंगे। Also Read: TOP 5 BEST WEB SERIES 2022: ये है 2022 में रिलीज हुई अब तक की 5 सबसे बेहतरीन वेब सीरीज

5. Suzhal (Sudal) सुज़हल (सुडल)

तमिल क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज “सुज़हल (सुडल)” की कहानी एक छोटे से टाउन पर आधारित है। यहां पर एक बड़ी सी सीमेंट फैक्ट्री है, जिसमें अचानक से एक रात आग लग जाती है। उसी रात जूनि लीडर “शन्मुगम” के बेटे को कोई किडनैप कर लेता है। केस की तहकीकात स्टार्ट होती है और एपिसोड दर एपिसोड कई बातें सामने आती है। तो क्या सच में “नीला” को किसी ने किडनैप किया है और उसी रात में फैक्ट्री जलने और नीला के किडनैप होने का क्या राज है।

काफी इंटरेस्टिंग वेब सीरीज है जिसके अंत में कुछ ऐसा है जिसके बारे में शायद ही आपने सोचा होगा। कथीर, आर. प्रतिबन, ऐश्वर्या राजेश और श्रिया रेड्डी ने काफी अच्छी एक्टिंग की है। तो यह वेब सीरीज (Crime Thriller Web Series) काफी अच्छी है, जिसे आप सबको जरूर देखनी चाहिए। टोटल आठ एपिसोड हैं और ये वेब सीरीज अमेज़न प्राइम वीडियो पर अवेलबल है। Also Read: UPCOMING BIG BUDGET SOUTH MOVIES: केजीएफ को टक्कर देंगी ये 6 अपकमिंग बिग बजट साउथ फिल्में

Top 5 Best Crime Thriller Web Series 2022 on OTT

तो दोस्तों, ये तो कुछ नई क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज (Crime Thriller Web Series List) की लिस्ट, जिन्हें आप सबको जरूर देखना चाहिए। और अगर देख लिया है तो इनमें से कौन सी वेब सीरीज आपको सबसे ज्यादा अच्छी लगी? हमें कमेंट में जरूर बताए।

यह भी देखें:

UPCOMING BIG BUDGET MOVIES: बॉलीवुड के तीनों खान ला रहें है बिग बजट फिल्में, यहां जाने लिस्ट

NEW SOUTH HINDI DUBBED MOVIES ON OTT: विक्रम से लेकर मेजर तक, ये फ़िल्मे होंगे ओटीटी पर रिलीज़

OTT RELEASES THIS WEEK: जुलाई में ओटीटी पर रिलीज होने वाली है ये 15 फिल्में

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -