होमLatest ReleaseUpcoming Big Budget South Movies: केजीएफ को टक्कर देंगी ये 6 अपकमिंग...

Upcoming Big Budget South Movies: केजीएफ को टक्कर देंगी ये 6 अपकमिंग बिग बजट साउथ फिल्में
U

Upcoming Big Budget South Movies in 2023: साल 2023 में आने वाली है बिग बजट फिल्में, जो दे सकती है केजीएफ जैसे बड़ी फिल्मों को टक्कर, यहाँ जाने पूरी लिस्ट।

- Advertisement -

Upcoming Big Budget South Movies: दोस्तों कन्नडा फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 ने अभी बीते कुछ दिनों पहले बॉक्स ऑफिस पर काफी नाम कमाया, तथा केजीएफ चैप्टर 2 ने कमाई के मामले में कुछ ऐसे रिकॉर्ड बना दिए है, जिसे तोड़ पाना सभी बॉलीवुड से लेकर साउथ तक की फिल्मों के बस की बात नहीं है। केजीएफ चैप्टर 2 हिन्दी बॉक्स ऑफिस पर दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है।

तो वहीं इंडिया की दुनिया भर में तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। केजीएफ 2 की सफलता के बाद अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने कमर कस ली है और अब कुछ फिल्में बनाने जा रही है, जिनसे उम्मीद है कि वो केजीएफ 2 का रिकॉर्ड तोड़ सकती है। तो इसलिए आज हम आपके लिए लेकर आएं है साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बिग बजट अपकमिंग फिल्में जो केजीएफ 2 को कड़ी टक्कर दे सकती है।

1. Salaar (सलार) 2023

प्रभास एक के बाद एक हिट फिल्में देते जा रहे हैं। परदे पर उनका प्रेजेंस काफी बेहतरीन है। साउथ इंडियन एक्टर होने के बावजूद प्रभास ने बॉलीवुड में भी अपनी जगह बना ली है। हाल ही में उनकी आई फिल्म “साहो” इसका जीता जागता उदाहरण है। अब वो एक और फिल्म में जल्द नजर आने वाले हैं और इस फिल्म का नाम है “सलार”। इस फिल्म में प्रभास के साथ पहली बार श्रुति हासन भी नजर आने वाली है, और ये फिल्म बड़े बजट की फिल्म होगी।

आपको बता दे की फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील का मानना है कि फिल्म सलार की कहानी को वह दो पार्ट में लेकर आएंगे। पहला पार्ट सलार की दुनिया के बारे में जानकारी देगा और दूसरे पार्ट में पूरी कहानी को एक साथ जोड़कर एक जबरदस्त कहानी बनाई जाएगी। इसके साथ ही इस फिल्म को कन्नड़ और तेलुगु में एक साथ शूट किया गया है। और इसे हिंदी, तमिल, और मलयालम में भी डब किया जाएगा। Also Read: BEST 5 TIME TRAVEL MOVIES IN HINDI: टाइम ट्रैवल और टाइम लूप की इन फिल्मों को देखना ना भूलें

2. Ponniyin Selvan (पोन्नियिन सेलवन) 2022

- Advertisement -

डायरेक्टर मणि रत्नम की फिल्म “पोन्नियिन सेलवन” का पोस्टर रिलीज हो चूका हैं। फैन्स को मणि रत्नम ने सरप्राइज दिया है। वैसे हम आपको बता दें यह फिल्म दो भागों में आने वाली है, और दोनों भागों का टोटल बजट 500 करोड़ रुपये है। और इस फिल्म से बहुत बड़ी उम्मीदें लगाए जा रही है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ बड़ा करेगी। इस फिल्म का पहला पार्ट 30 सितंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होगा। फिल्म पोन्नियिन सेलवन 10वीं सदी के पीरियड का ड्रामा है।

इस फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम, जयम रवि, कार्ती, त्रिशा, शरत कुमार, रहमान, और ऐश्वर्या लक्ष्मी हमे नजर आने वाली है। कहा जा रहा है की मणिरत्नम का यह प्रोजेक्ट उनके लिए बेहद स्पेशल है। इस फिल्म से ऐश्वर्या राय बच्चन उर्फ़ नंदिनी, विक्रम उर्फ़ आदित्य, कार्थी उर्फ़ वंथियाथेवन, और तृषा उर्फ़ कुंडावैका लुक रिलीज किया गया है। सभी का लुक बेहद दिलचस्प पर खतरनाक नजर आ रहा है। फिल्म “पोन्नियिन सेलवन” कालकी कृष्णमूर्ति द्वारा लिखी किताब पर आधारित है। यह अरुण मोजी वर्मन और चोल राजवंश पर आधारित फिल्म होने वाली है।

3. Pushpa Part 2 (पुष्पा 2) 2023

दोस्तों मुझे आपको इस फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ बताने की जरूरत नहीं है क्योंकि आप सभी ने इस फिल्म की परफॉर्मेंस देखी होगी। और आपको ये पता ही है कि यह फिल्म सुपर डुपर हिट साबित हुई है। और अब सभी को बेसब्री से इन्तजार है की इसका अगला पार्ट कब आएगा। हालांकि इसकी शूटिंग जारी है और शायद अगले साल 2023 में हमें पुष्पा पार्ट टू देखने को मिल जाए।

- Advertisement -

पुष्पा पार्ट वन की जबरदस्त सफलता के बाद ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है की “पुष्पा पार्ट टू” फिल्म केजीएफ का रिकॉर्ड तोड़ सकती है। क्योंकि उस फिल्म की भी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। और हो भी क्यों न, हमारे अल्लू अर्जुन ने ज़बरदस्त ऐक्टिंग जो की है। उनकी एक्टिंग की वजह से ये फिल्म सफल होने में कामयाब रही है। Also Read: फिल्म शमशेरा की स्टार कास्ट की फीस चार्जिंग के बारे में जानकार हो जाएंगे हैरान, यहाँ जाने सभी कास्ट की फीस

4. Adipurush (आदिपुरूष) 2023

आदिपुरूष एक आगामी फैंटेसी ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन ओम राउत कर रहे है। ये फिल्म हिंदी और तेलुगू भाषा में रिलीज़ की जाएगी। इसके अलावा तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में यह फिल्म डब की जाएगी। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार है, फिल्म में जाने माने सुपरस्टार प्रभास लीड रोल में नजर आएंगे। आपको बता दें आदिपुरुष राम के रूप में प्रभास और सबसे बड़ा त्रिलोक विजेता लंकेश के रूप में सैफ अली खान नजर आएंगे।

इस फिल्म में कृति सेनन माता सीता के रूप में और सनी सिंह लक्ष्मण के किरदार में दिखेंगे। इस फिल्म की शूटिंग साल 2021 में शुरू हो गई थी और फिल्म की शूटिंग 10 नवंबर 2021 को पूरी भी हो गई थी। और यह फिल्म 11 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में आ जाएगी। साथ ही यह फिल्म भगवान राम के जीवन पर आधारित होगी और इस फिल्म में सभी को बहुत बड़ी उम्मीदें है। यह फिल्म कमाई के नए रिकॉर्ड खड़े करेगी, क्योंकि इस फिल्म को बनाने में 500 करोड़ की भारी लागत लगी है।

5. RC15 (आरसी15) 2023

फिल्म आरआरआर की सफलता के बाद साउथ स्टार राम चरण जल्द ही आरसी 15 में नज़र आने वाले है। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी दिखेंगी। आरआरआर की तरह इस फिल्म से उम्मीद है की यह फिल्म जमकर कमाई करने वाली है।

इस फिल्म को भी बड़े पर्दे पर रिलीज करने की तयारी है। वही अगर हम इसके बजट की बात करें तो इस फिल्म का बजट तकरीबन 170 करोड़ रुपए है। फिल्म के पहले लुक को देख कर ऐसा माना जा रहा है कि यह फिल्म भी केजीएफ फिल्म को टक्कर दे सकती है। Also Read: UPCOMING BIG BUDGET MOVIES: बॉलीवुड के तीनों खान ला रहें है बिग बजट फिल्में, यहां जाने लिस्ट

6. NTR30 (एनटीआर 30) 2023

दोस्तों जूनियर एनटीआर अपनी पिछली फिल्म आरआरआर के ब्लॉकबस्टर बनने के बाद से चर्चा में आए। इसके साथ अभिनेता को देश भर में लोकप्रियता भी मिली और उनको पैन इंडिया स्टार का टैग मिला। हाल ही में उनके फैन्स उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट एनटीआर 30 को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर ट्रेंड कर रहे है।

ऐसा कहा जा रहा है की इस फिल्म में हमे आरआरआर अभिनेत्री आलिया भट्ट इनके साथ दिखाई देंगी। रिपोर्ट के मुताबिक यह फिल्म 300 करोड़ की लागत में बनने वाली है, जो इसी साल दिसंबर में सिनेमा घरों में तैयार हो जाएगी। अब देखने वाली बात ये होगी कि इतनी ज्यादा रकम लगाने के बाद यह फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 की कमाई को कितना टक्कर दे पाती है।

6 Upcoming Big Budget South Movies in 2023

तो दोस्तो ये थी कुछ फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं। इन सभी फिल्मों से बहुत बड़ी उम्मीद लगाई जा रही है, जो फिल्म केजीएफ को कड़ी टक्कर दे सकती है। हमें कमेंट करके बताएं कि आप इनमें से सबसे ज्यादा किस फिल्म का इंतजार कर रहे है? और साथ ही आपके पसंदीदा साउथ स्टार कौन है?

यह भी देखें:

NEW SOUTH HINDI DUBBED MOVIES ON OTT: विक्रम से लेकर मेजर तक, ये फ़िल्मे होंगे ओटीटी पर रिलीज़

EK VILLAIN RETURNS TRAILER REVIEW IN HINDI: क्या चौंका पाएंगे दर्शकों को जॉन, दिशा, अर्जुन, तारा

OTT RELEASES THIS WEEK: जुलाई में ओटीटी पर रिलीज होने वाली है ये 15 फिल्में

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -