होमBollywood Updateफिल्म शमशेरा की स्टार कास्ट की फीस चार्जिंग के बारे में जानकार...

फिल्म शमशेरा की स्टार कास्ट की फीस चार्जिंग के बारे में जानकार हो जाएंगे हैरान

फिल्म शमशेरा में ली है एक्टर्स ने अच्छी-खासी फीस, यहाँ जाने किस स्टार ने कितने पैसे लिए है अपने किरदार निभाने के।

- Advertisement -

फिल्म शमशेरा का ट्रेलर तो आप देख ही चुके होंगे। ट्रेलर को देखने के बाद तो ये अंदाजा भी लगा चुके होंगे की फिल्म कितनी धांसू होने वाली है। यश राज के बैनर तले बनी इस फिल्म की स्टारकास्ट से लेकर डायलॉग तक सब कुछ फैंस को शानदार लग रहा है। रणवीर कपूर का डकैत वाला लुक और संजय दत्त का खूंखार अंदाज फैंस के मन को खूब भा रहा है।

अब ऐसे में फैंस 22 जुलाई को फिल्म शमशेरा को बड़े पर्दे पर देखने को बेताब है। बस फिर, अब ऐसे में इन एक्टर्स की हाई डिमांड भी सातवें आसमान पर पहुंचना लाजमी है। जाने माने फिल्म शमशेरा के एक्टर्स ने फीस के तौर पर खूब मोटी बड़ी रकम वसूल चुके है। और आज के इस आर्टिकल में हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है फिल्म शमशेरा की स्टार कास्ट की मोटी तगड़ी फीस चार्ज के बारे में।

- Advertisement -

Table of Contents

1. रणबीर कपूर

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर ने फिल्म में शमशेरा के कैरेक्टर से दर्शकों को अपना दीवाना कर दिया है। फिल्म शमशेरा में रणबीर डकैत के रोल में खूब दहशत पैदा कर रहे हैं। मतलब कि रणबीर ने शमशेरा के रोल को पूरी तरह जस्टिफाई किया है। ऐसे में एक्टर ने अगर इतनी मेहनत की है तो फीस भी कोई कम नहीं ली होगी। जी हां, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर ने फिल्म के लिए तकरीबन ₹20 करोड़ चार्ज किए हैं।

2. संजय दत्त

फिल्म शमशेरा में दूसरे नंबर पर सबसे मुख्य किरदार है दरोगा शुद्ध सिंह का, जिसे संजय दत्त निभा रहे हैं। ट्रेलर में उन्हें खाकी वर्दी पहने और अवाम पर कहर बरपाते देखा गया। बताया जा रहा है कि इस कैरेक्टर के लिए संजय दत्त ने करीब ₹8 करोड़ चार्ज किए हैं। Also Read: UPCOMING BOLLYWOOD MOVIES JULY 2022: शमशेरा से लेकर राकेट्री तक आने वाली है ये फिल्में

3. वाणी कपूर

- Advertisement -

फिल्म शमशेरा में एक्ट्रेस के तौर पर वाणी कपूर है, फिल्म “चंडीगढ़ करे आशिकी” में दमदार एक्टिंग के बाद वाणी कपूर जल्द ही फिल्म शमशेरा में सोना के रोल में रणबीर के साथ रोमांस का तड़का लगाते दिखेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक वाणी कपूर को इस फिल्म के लिए ₹5 करोड़ मिले हैं।

4. रोनित रॉय

फिल्म में रोनित रॉय भी इम्पॉर्टेंट रोल में है। हालांकि अभी तक उनके किरदार पर से पर्दा नहीं उठा है। कहा जा रहा है कि फिल्म शमशेरा में रोनित रॉय अपने दर्शकों के लिए सरप्राइज पैकेज होंगे, लेकिन सूत्रों के हिसाब से रोनित रॉय इस फिल्म के लिए लगभग ₹4 करोड़ चार्ज कर रहे हैं। Also Read: BEST 5 TIME TRAVEL MOVIES IN HINDI: टाइम ट्रैवल और टाइम लूप की इन फिल्मों को देखना ना भूलें

तो दोस्तो, फिल्म शमशेरा के स्टार कास्ट की फीस चार्जिंग के बारे में जानकर आपको कैसा लगा, इस पर आपके क्या ओपीनियन है, कमेंट बॉक्स में हमें जरूर बताइए। और क्या आप भी रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा का बेसब्री से इंतजार कर रहे है?

- Advertisement -

यह भी पढ़ें:

OTT RELEASES THIS WEEK: जुलाई में ओटीटी पर रिलीज होने वाली है ये 15 फिल्में

EK VILLAIN RETURNS TRAILER REVIEW IN HINDI: क्या चौंका पाएंगे दर्शकों को जॉन, दिशा, अर्जुन, तारा

NEW SOUTH HINDI DUBBED MOVIES ON OTT: विक्रम से लेकर मेजर तक, ये फ़िल्मे होंगे ओटीटी पर रिलीज़

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -