होमReViewsEk Villain Returns Trailer Review in Hindi: क्या चौंका पाएंगे दर्शकों को...

Ek Villain Returns Trailer Review in Hindi: क्या चौंका पाएंगे दर्शकों को जॉन, दिशा, अर्जुन, तारा
E

Ek Villain Trailer Review in Hindi: सस्पेंस और थ्रिलर से भरा है "एक विलेन रिटर्न्स" का ट्रेलर, यहाँ जाने हिंदी में रिव्यु।

- Advertisement -

Ek Villain Returns Trailer Review in Hindi: “एक विलेन” नाम से एक फिल्म रिलीज हुई थी कुछ आठ साल पहले, जिसकी स्टोरी, एक्टर्स की एक्टिंग, और खासकर फिल्म के गाने लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आए थे। और पहले पार्ट का क्रेज इतना ज्यादा है कि इसके सेकंड पार्ट (एक विलेन रिटर्न्स) का ट्रेलर रिलीज होने से पहले इसको 2 लाख लोगों ने लाइक कर दिया। अब यह फिल्म का सेकंड पार्ट या फिर कहे सीक्वल है भी या नहीं, या इसमें एक फ्रेश स्टोरी दिखाई देगी, आइये जानते है “एक विलेन रिटर्न्स” ट्रेलर का रिव्यू।

एक विलेन रिटर्न्स के ट्रेलर में दिखाया है सस्पेंस और थ्रिलर

- Advertisement -

“एक विलेन रिटर्न्स” का ट्रेलर देखा, और ऐसा देखकर यह पता चला की कुछ रिवील भी नहीं किया और सस्पेंस में भी डाल दिया। मतलब इस सीक्वल यानी “एक विलेन रिटर्न्स” में हम देखने वाले हैं एक फ्रेश स्टोरी, जिसमें होंगे जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी, और तारा सुतारिया लीड रोल में। यानी सब कुछ डबल डबल होने वाला है, यानी एक्टर्स डबल, एक्शन डबल, स्टोरी में ट्विस्ट डबल, और गाने। Also Read: टाइम ट्रैवल और टाइम लूप की इन फिल्मों को देखना ना भूलें

Ek Villain Returns Trailer Review in Hindi – HaraamKhor

इस ट्रेलर (Ek Villain Trailer Review in Hindi) में पुराना “तेरी गलियां” वाला गाना सुना जो पिछली यानी इसके पहले पार्ट में भी था। और मोहित सूरी की हर फिल्म के गाने बहुत लाजवाब ही होते हैं। उन्होंने “ज़हर”, “कलयुग”, “वो लम्हे”, “आवारापन”, “आशिकी टू”, “हमारी अधूरी कहानी” जैसी फिल्में बनाई हैं। फिल्में कितनी चली वो मुझे पता नहीं, पर गाने सारे बहुत ही जबरदस्त थे।

कौन होगा एक विलेन रिटर्न्स में असली विलेन, नहीं बताया ट्रेलर में

“एक विलेन रिटर्न्स” की स्टोरी है या इस फिल्म से जितनी भी उम्मीदें है, उससे कहीं ज्यादा इस फिल्म के गानों से है। बाकी ट्रेलर से यही समझ में आ रहा है कि इसमें भी सस्पेंस थ्रिलर वाली स्टोरी है। लेकिन सटीक विलेन कौन होगा, वो तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। ट्रेलर की शुरुआत में रितेश देशमुख को भी एक फोटो के जरिये दिखाया गया, तो लगा कि मानों वही से स्टोरी आगे की तरफ बढ़ेगी। अगर नाम पहली फिल्म का है, तो फिर से पहली फिल्म के कुछ कैरेक्टर्स को भी वापस लाना चाहिए। रितेश देशमुख ने पिछली फिल्म में बहुत ही जबरदस्त एक्टिंग की थी। Also Read: जुलाई में ओटीटी पर रिलीज होने वाली है ये 15 फिल्में

एक विलेन रिटर्न्स में होगी बिलकुल नई कहानी, पहले पार्ट से बिलकुल अलग

- Advertisement -

और पिछली फिल्म की बात की जाए तो उस फिल्म का कॉन्सेप्ट थोड़ा साइकोलॉजिकल इलनेस पर भी था। लेकिन “एक विलेन रिटर्न्स” के ट्रेलर की शुरुआत में ही स्टोरी के बारे में थोड़ा बताया जा रहा है कि इस फिल्म का जो मेन विलेन होगा वो उन लड़कियों का ही मर्डर कर रहा है जिनके वन साइडेड लवर्स होते हैं। मतलब कहीं न कहीं जो मेन विलन है इस फिल्म का, उसने भी बस वन साइडेड लव ही किया होगा, और उसे अपना प्यार नहीं मिला तो बन गया साइको। वो बनना चाहता है दिल टूटे आशिकों का मसीहा।

एक विलेन रिटर्न्स में विलेन बनेगा दिल टूटे आशिकों का मसीहा

मतलब किसी लड़के को किसी लड़की ने मना कर दिया, तो ये विलन सीधा जाकर लड़की को खत्म कर देगा। यानि आठ साल बाद फिर से लड़कियों का सीरियल मर्डर शुरू हो जाता है। अब यहां ट्विस्ट मुझे कुछ अलग ही लग रहा है। हो सकता है इस फिल्म में मेन विलन इन दोनों में से कोई ना होकर या तो इस फिल्म की एक्ट्रेसेस हो, क्योंकि लास्ट वाला शॉट कुछ वैसा ही है। या कोई तीसरा ही विलेन निकले। और सच में अगर ऐसा हुआ, यानि कोई अलग ही एक्टर आए तगड़े वाला, तो मजा आ जाएगा। Also Read: शमशेरा से लेकर राकेट्री तक आने वाली है ये फिल्में

एक विलेन रिटर्न्स ट्रेलर रिव्यु हिंदी में | Ek Villain Returns Trailer Review in Hindi

बाकी दोनों हीरोइन्स का एक्टिंग से ज्यादा इसमें अंगप्रदर्शन जरूर होगा, और वो ट्रेलर में भी दिख रहा है। खैर, फिल्म आ रही है 29 जुलाई को थिएटर्स में। आपके क्या विचार है ट्रेलर को लेकर, और आपको क्या लगता है कौन होगा मेन विलन, हमें कमेंट में जरूर बताना। हमारी तरफ से “एक विलेन रिटर्न्स” के ट्रेलर को मिलते है 5 में से 4 स्टार्स। (Ek Villain Trailer Review in Hindi)

- Advertisement -

यह भी देखें:

2022 की सबसे ज्यादा IMDB रेटिंग वाली कोरियन वेब सीरीज

ये है दुनिया भर में 10 सबसे हाईएस्ट रेटेड वेब सीरीज

दुनिया की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस थी “लीला नायडू”

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
Ek Villain Returns Trailer Review in Hindi: क्या चौंका पाएंगे दर्शकों को जॉन, दिशा, अर्जुन, तारासस्पेंस और थ्रिलर से भरा है "एक विलेन रिटर्न्स" का ट्रेलर, फिल्म की कहानी होने वाली है बिलकुल नई। ट्रेलर में असली विलेन की पहचान कर पाना है मुश्किल। कुल मिलाकर फिल्म का ट्रेलर काफी अच्छा है।