spot_img
spot_img
होमLatest ReleaseNew South Hindi Dubbed Movies on OTT: विक्रम से लेकर मेजर तक,...

New South Hindi Dubbed Movies on OTT: विक्रम से लेकर मेजर तक, ये फ़िल्मे होंगे ओटीटी पर रिलीज़
N

New South Hindi Dubbed Movies on OTT: साल की सबसे बेहतरीन साउथ फिल्में होने वाली है इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़। साथ ही कुछ फिल्मों का होगा वर्ल्ड टेलीवीजन प्रीमियर, यहाँ जाने कौनसी फिल्म है शामिल।

- Advertisement -

New South Hindi Dubbed Movies on OTT: आज हम बात करने वाले है अपकमिंग साउथ हिंदी डब फिल्मों के बारे में जो जुलाई के इस महीने में टीवी और ओटीटी प्लैटफॉर्म पर आने वाली है। 10 जुलाई से पहले ही आपको साउथ की कई बड़ी फिल्में हिंदी डब में ओटीटी पर देखने को मिलेंगी। कुछ फिल्मों का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने वाला है। वहीं कुछ फिल्में ओटीटी प्लैटफॉर्म पर आने वाली हैं। जी हां, तो चलिए जानते हैं जुलाई के इस महीने में आने वाली 5 साउथ हिंदी डब फिल्मों के बारे में।

1. Bangarraju (बंगाराजु) 2022

OTT Release Date: 6 July 2022

- Advertisement -

इस साल जनवरी में रिलीज हुई नागा चैतन्या की ये फिल्म एक सुपरनैचुरल ऐक्शन ड्रामा फिल्म थी, जिसे कल्याण कृष्णा ने डायरेक्ट किया था। कल्याण कृष्णा ने ही फिल्म “सोगाडे चिनीनयाना” को भी डायरेक्ट किया था। बंगाराजु 2016 में आई इसी फिल्म की सीक्वल है। नागा चैतन्या के साथ इस फिल्म में नागार्जुना, कृति सेट्टी, रामा कृष्णा, राव रमेश, और वेनिला किशोर सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे।

फिल्म को मिक्स रिव्यु मिले हैं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने काफी अच्छा कलेक्शन किया था। अब यह फिल्म हिंदी डब में टीवी पर आने वाली है। जहां इस फिल्म का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने वाला है 6 जुलाई को रात 08:00 बजे जी सिनेमा (Zee Cinema) पर। वैसे अभी कुछ दिनों पहले ये फिल्म “जी सिनेमा यू के” पर हिंदी में आ चुकी है। Also Read: EK VILLAIN RETURNS TRAILER REVIEW IN HINDI: क्या चौंका पाएंगे दर्शकों को जॉन, दिशा, अर्जुन, तारा

2. FIR (एफआईआर) 2022

OTT Release Date: 10 July 2022

- Advertisement -

तामिल एक्शन, थ्रिलर फिल्म “एफआईआर” इसी साल 11 फरवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी विष्णु विशाल की एक्टिंग और एक्शन सीक्वेंसेज की वजह से फिल्म को काफी पसंद किया गया था। फिल्म के एक्शन सीन देखने ही लायक है। साथ ही फिल्म (New South Hindi Dubbed Movies on OTT) की कहानी भी काफी इंगेजिंग है।

FIR 2022 New South Hindi Dubbed Movies on OTT – HaraamKhor

विष्णु विशाल फिल्म के लीड रोल में हैं। वहीं मंजिमा मोहन और गौतम मेनन सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे। काफी अच्छी फिल्म है जिसे आईएमडीबी पर 7.1 की रेटिंग मिली है। अगर आप एक्शन थ्रिलर फिल्मों के शौकीन हैं तो ये फिल्म आपको जरूर देखनी चाहिए। इस फिल्म का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने वाला है 10 जुलाई को दोपहर 12:00 बजे स्टार गोल्ड (Star Gold) पर।

3. Major (मेजर) 2022

OTT Release Date: 3 July 2022

“मेजर” इस साल की सुपरहिट फिल्मों में से एक है जिसे 3 जून को रिलीज किया गया था। फिल्म को काफी पसंद किया गया है और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 66 करोड़ का कलेक्शन किया है। यह बायोपिक फिल्म है जिसकी कहानी मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जिंदगी पर बेस्ड है। संदीप उन्नीकृष्णन के रोल में अदिवि शेष नजर आएंगे। 3 जून को यह फिल्म तेलुगु के साथ साथ हिंदी और मलयालम भाषा में भी रिलीज हुई थी।

Major 2022 New South Hindi Dubbed Movies on OTT – HaraamKhor

हिंदी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ज्यादा स्क्रीन पर नहीं रिलीज हुई थी, लेकिन इस फिल्म ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 12.10 करोड़ का कलेक्शन किया है। तो अब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (New South Hindi Dubbed Movies on OTT) पर आने वाली है, जहां आप 3 जुलाई से इस फिल्म को तेलुगू, मलयालम और हिंदी में भी देख सकते हैं। Also Read: OTT RELEASES THIS WEEK: जुलाई में ओटीटी पर रिलीज होने वाली है ये 15 फिल्में

4. Raja The Great (राजा द ग्रेट) 2022

OTT Release Date: 3 July 2022

रवि तेजा की वो फिल्म जिसका हिंदी डब फैन्स काफी टाइम से इंतजार कर रहे हैं। 2017 में रिलीज हुई इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 50 करोड़ का कलेक्शन किया था। तो रवि तेजा के कैरियर की सबसे सफल फिल्मों में से एक “राजा द ग्रेट” भी अब हिंदी डब (New South Hindi Dubbed Movies on OTT) में आने वाली है।

Raja The Great 2022 New South Hindi Dubbed Movies on OTT – HaraamKhor

ये एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है जिसे अनिल रवि पूड़ी ने डायरेक्ट किया था। रवि तेजा फिल्म के लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में कॉमेडी के साथ साथ गजब के ऐक्शन सीन (New South Hindi Dubbed Movies on OTT) भी देखने को मिलेंगे। तो “राजा द ग्रेट” का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने वाला है 3 जुलाई को रात 08:00 बजे गोल्डमाइंस टीवी (Goldmines TV) पर। Also Read: BEST 5 TIME TRAVEL MOVIES IN HINDI: टाइम ट्रैवल और टाइम लूप की इन फिल्मों को देखना ना भूलें

5. Vikram (विक्रम) 2022

OTT Release Date: 8 July 2022

“विक्रम” फिल्म भी ओटीटी प्लैटफॉर्म पर आने वाली है। लोकेश कंगराज के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 410 करोड़ का कलेक्शन किया है। जी हां, कमल हासन, विजय सेतुपति और फाहद फासिल की बेहतरीन एक्टिंग फिल्म की कहानी और एक्शन सीक्वेंस की वजह से इस फिल्म को काफी पसंद किया गया है।

Vikram 2022 New South Hindi Dubbed Movies on OTT – HaraamKhor

विक्रम फिल्म को तमिल के साथ साथ हिंदी में भी रिलीज किया गया था, लेकिन यहां हिंदी डब में फिल्म को काफी कम स्क्रीन मिले थे। जिसकी वजह से फिल्म हिंदी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। लेकिन फिल्म काफी अच्छी है, तो अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर आने वाली है। जहां आप इस फिल्म को 8 जुलाई से तामिल के साथ साथ तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में भी देख सकते हैं।

Latest South Hindi Dubbed Movies on OTT: इस हफ्ते होंगी ये 5 बड़ी फिल्में ओटीटी पर रिलीज

दोस्तों ये साउथ की वो पाँच फिल्में जो 10 जुलाई से पहले आपको हिंदी डब (New South Hindi Dubbed Movies on OTT) में देखने को मिलेंगी। आप किस फिल्म का सबसे ज्यादा इंतजार कर रहे हैं, हमें कमेंट में जरूर बताएं।

यह भी देखें:

UPCOMING BOLLYWOOD MOVIES JULY 2022: शमशेरा से लेकर राकेट्री तक आने वाली है ये फिल्में

TOP 10 HIGHEST RATED KOREAN WEB SERIES: 2022 की सबसे ज्यादा IMDB रेटिंग वाली कोरियन वेब सीरीज

TOP 10 HIGHEST RATED KOREAN WEB SERIES: 2022 की सबसे ज्यादा IMDB रेटिंग वाली कोरियन वेब सीरीज

spot_img
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
Mobile sticky ad IPLwin