होमReViewsRRR Full Movie Hindi Dubbed Review 2022

RRR Full Movie Hindi Dubbed Review 2022
R

दोस्तों आज हम सभी का इंतजार खत्म हो चुका है। क्योंकि सबसे ज्यादा जिस फिल्म का इंतजार लोग कर रहे थे वह फिल्म आरआरआर रिलीज़ हो चुकी है। यहा आप पुरी फिल्म का हिंदी में रिव्यु हो चूका है। RRR Full Movie Review in Hindi

- Advertisement -

RRR Full Movie Hindi Dubbed Review: Rise, Roar, Revolt! यानी आरआरआर फिल्म (RRR Full Movie) हो गई है थिएटर्स में रिलीज। पिछले दो साल से इस फिल्म को लेकर हाइप बनी हुई थी। और आखिरकार अब ये फिल्म “RRR” थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। 2D में और 3D में, और अलग अलग लैंग्वेजेस में। 

अगर आप भी 3D में “RRR” फिल्म देख सको तो जरूर देखना। बात अगर इस फिल्म की करें, तो “बाहुबली” फिल्म के बाद एस एस राजामौली (SS Rajamouli) सर से RRR फिल्म को लेकर जितनी उम्मीदें लोग लगाए बैठे थे, उस पर पूरी तरह से खरे उतरे है। (RRR Full Movie Hindi Dubbed Review)

Source: YouTube
- Advertisement -

यह फिल्म इंडियन सिनेमा के इतिहास में सबसे अच्छी क्रिएशन में से एक है एस एस राजामौली सर के द्वारा। आरआरआर फिल्म की कहानी (RRR Full Movie Story) अच्छी है, इसके एक्टर्स कमाल, इसका म्यूजिक धमाल, वीएफएक्स बेमिसाल, और ऐक्शन सबसे ऊपर। 

आरआरआर फिल्म हालांकि तीन घंटे की है, जो अगर आजकल की फिल्म को ध्यान में रखे, तो बहुत लंबी है। पर फिर भी आपको यह फिल्म बोर तो नहीं करेगी। (RRR Full Movie Review in Hindi) 

RRR Full Movie Story in Hindi

- Advertisement -

आरआरआर फिल्म एक पीरियड फिल्म है, यानी पुराने जमाने की। जब अंग्रेजों का राज हुआ करता था और उस वक्त दलित लोगों पर अत्याचार भी बहुत ज्यादा होता था। और फिल्म की कहानी शुरू होती है एक दलित लड़की के अगवा होने से। 

“Pushpa Part 2” में हो सकता है Pushpa Vs KGF, जाने पूरी जानकारी

अब इस फिल्म की कहानी में दो फ्रीडम फाइटर्स कैसे एक होकर अंग्रेजों के खिलाफ लड़ते हैं। यह आपको फिल्म में दिखाया जाएगा। हालांकि बहुत लोग ये मान रहे हैं कि ये एक रियल लाइफ स्टोरी है, जो की बिलकुल सही नहीं है। 

- Advertisement -

इसमें जो दो फ्रीडम फाइटर्स के किरदार दिखाए गए हैं, वो रियल लाइफ से इंस्पायर्ड है, पर फिल्म की कहानी पूरी तरह काल्पनिक है। और कह सकते हैं कि इस फिल्म की कहानी बहुत अच्छे तरीके से लिखी गई है। (RRR Full Movie Hindi Dubbed Review)

RRR Full Movie First Half Review in Hindi

और इसका फर्स्ट हाफ कब शुरू होता है और कब खत्म हो जाता है, आपको पता भी नहीं चलेगा। क्योंकि बहुत ज्यादा इंगेजिंग है और आपको फिल्म से बांधे रखता है। जिसमें कैरेक्टर्स को इंट्रोड्यूस कराया जाता है। वो भी एक दम भव्य स्तर इंट्रोडक्शन होता है। और साथ ही साथ फर्स्ट हाफ में थोड़ी बहुत कॉमेडी भी है, जो मैंने एक्सपेक्ट नहीं की थी, पर उस कॉमिक सीन्स में आपको हंसी जरूर आएगी। 

आरआरआर फिल्म के ट्रेलर में आपने जो शेर वाला सीन देखा होगा, वो बड़े पर्दे पर जब आप पूरा सीन देखोगे तो आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। बहुत ही सिनेमेटिक और हकीकत जैसा अनुभव लगता है। वाकई में एस एस राजामौली सर ने कमाल कर दिया है। 

A Thursday Movie Review in Hindi 2022

और एक ओर सीन जब राम चरन भीड़ में खड़े हैं, वो भीड़ वाला शॉट, वहां पर जो राम चरण द्वारा एक्टिंग की गई है वाकई में लाजवाब है। पुरे फर्स्ट हाफ में इतना इंगेजिंग कंटेंट है कि आप तिनका भर भी किसी और चीज के बारे में नहीं सोच सकते। (RRR Full Movie Hindi Dubbed Review)

RRR Full Movie Songs Review in Hindi

और वो नाचो-नाचो वाला डांस बहुत ही शानदार है। इसका गाना जब यूट्यूब पर रिलीज हुआ था तो उसमे बस थोड़े बहुत ही डांस स्टेप हमें देखने को मिले थे। लेकिन यह पूरा गाना और इस पूरे गाने के डांस स्टेप्स इतने ज्यादा क्रिएटिव हैं कि आप पलक झपके बिना भी देखते रहोगे। 

जब भीम का एक कैरेक्टर टीजर आया था तो उसका एक मुस्लिम गेटअप भी दिखाया गया था और उसकी वजह से बहुत से लोगों ने ऑब्जेक्शन लेकर ये भी कहा था कि ओरिजनल में भीम तो मुस्लिम नहीं थे, तो यहां क्यों दिखा रहे हो? तो पहले आपको आरआरआर पूरी फिल्म देख लेनी चाहिए।

RRR Full Movie Second Half Review in Hindi 

अब बात अगर इसके दूसरे हाफ की करें तो वह फर्स्ट हाफ से थोड़ा सा स्लो फील होगा। पर वो फिल्म की कहानी को बनाए रखने के लिए जरूरी भी है। सेकंड हाफ में एक पीछे की कहानी है जिसमें होती है अपने बॉलीवुड स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) सर की एंट्री। 

Gangubai Kathiawadi Movie 2022 Trailer Review in Hindi

बहुत ज्यादा बड़ा रोल तो नहीं है उनका, एक एक्सटेंडेड कैमियो बोल सकते है। पर वो बहुत जरूरी रोल है। जिसको अजय देवगन ने परफेक्टली निभाया है। इस फिल्म की सिनेमैटोग्राफी और एक्शन सीक्वेंस इसकी जान है। जिसकी जितनी तारीफ की जाए कम पड़ेगी। (RRR Full Movie Hindi Dubbed Review)

RRR Full Movie Hindi Dubbed Review

फिल्म में दोनों एक्टर्स ने खुद की हिंदी डबिंग की है, जो सरप्राइजिंगली बहुत अच्छी है। राधेश्याम की प्रभास से कई ज्यादा अच्छी। और पूरी फिल्म देखने के बाद आपको खुद ब खुद समझ में आ जाएगा कि इस फिल्म को बनाने के लिए 400 करोड़ कैसे लगे? 

Ajay Devgn’s Rudra Web Series Trailer Review Hindi 2022

कह सकते है की बाहुबली फिल्म (Bahubali Movie) के बाद एस एस राजामौली सर की फिल्म आरआरआर एक मास्टरपीस फिल्म है। हालांकिआरआरआर फिल्म की टिकिट थोड़ी महँगी है, पर आप पछताओगे नहीं। जितना भी पैसा देकर आप यह फिल्म देखने जाओगे, आपका पैसा बिलकुल वसूल होने वाला है। 

यह फिल्म पूरी तरह फैमिली-फ्रेंडली है तो आप इसे अपने पूरे फैमिली के साथ देख सकते हैं। हरामखोर की तरफ से इस फिल्म को 4/5 स्टार्स। (RRR Full Movie Hindi Dubbed Review)

यह भी पढ़े:

Top 10 Best Magic Web Series on Netflix Hindi Dubbed

10 Best Teenage Web Series on Netflix in Hindi

Zombivli Movie 2022 Full Hindi Dubbed Review

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -