होमBollywood UpdateLaal Singh Chaddha Box Office Collection: लाल सिंह चड्ढा ने इंडियन बॉक्स...

Laal Singh Chaddha Box Office Collection: लाल सिंह चड्ढा ने इंडियन बॉक्स पर कितनी की कमाई
L

Laal Singh Chaddha Box Office Collection: आमिर खान की फिल्म "लाल सिंह चड्ढा" सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है, और यहाँ जाने फिल्म ने कितनी कमाई की है?

- Advertisement -

Laal Singh Chaddha Box Office Collection: तो आखिरकार इंडियन बॉक्स ऑफिस और दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान की मच अवेटेड फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” को आज यानि 11 अगस्त 2022 दुनियाभर में ग्रैन्ड रिलीज कर दिया गया है।

और इस बड़ी रिलीज के साथ ही इस इस फिल्म ने दर्शकों का दिल जीतना तो शुरू कर ही दिया है, साथ ही साथ बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म क्या कमाल कर रही है, इसकी जानकारी हम आपको यहाँ देने वाले है। और बात करने वाले है की कैसी है लाल सिंह चड्ढा” फिल्म, आपको सिनेमाघरों में देखना चाहिए या नहीं? और साथ ही लाल सिंह चड्ढा फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन इंडिया और ओवरसीज में कैसा रहा?

- Advertisement -

Also Read: नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाली वेब सीरीज

अगर आप भी मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्मों को देखना पसंद करते हैं, तो आपको उनकी फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” (Laal Singh Chaddha Box Office Collection) के बारे में जानकारी तो होगी ही। जैसा आप सभी जानते हैं कि आमिर खान, जो इससे पहले पीके, दंगल, थ्री इडियट जैसी क्लासिक और बेहतरीन फिल्में बना चुके हैं, उनकी एक और फिल्म रिलीज हुई है “लाल सिंह चड्ढा,” जो एक कॉमन मैन की जर्नी को दिखाती है।

Laal Singh Chaddha Box Office Collection News in Hindi

- Advertisement -

इस फिल्म को इंडियन बॉक्स ऑफिस पर आज ग्रैन्ड रिलीज कर दिया गया है, जिसे लगभग 3000 से 3500 स्क्रीन्स मिली है और इस फिल्म का डायरेक्शन किया है अद्वेत चंदन ने, जो कि “सीक्रेट सुपरस्टार” जैसी बेहतरीन ब्लॉकबस्टर फिल्म (Laal Singh Chaddha Box Office Collection) बना चुके हैं। आपको बता दें की फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” 2 घंटे 50 मिनट की फिल्म को इंडियन बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों की तरफ से काफी पसंद किया जाना है। क्यूंकि लाल सिंह चड्ढा फिल्म की कहानी इंस्पायरिंग और एक कॉमन मैन की कहानी है, जो अपनी मां, अपने कैरियर, अपने प्यार, और अपनी सोसाइटी के लिए जीता है।

Also Read: ये है दुनिया भर में 10 सबसे हाईएस्ट रेटेड वेब सीरीज

Laal Singh Chaddha Movie Review in Hindi

आपको बता दें की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आपको आमिर खान और करीना कपूर की एक बार फिर से मैजिकल जोड़ी नज़र आने वाली है, जिन्होंने इस फिल्म में काफी बेहतरीन काम किया है। अतुल कुलकर्णी की राइटिंग इस फिल्म में आपको समझ में आ जाएगी क्योंकि उनके लिखे हुए डायलॉग बहुत परफेक्टली जम रहे है। साथ ही साथ चाइल्ड आमिर की परफोमेंस (Laal Singh Chaddha Box Office Collection) काफी ग्रेट है। जिस तरह से पीके, दंगल, और थ्री इडियट फिल्म में आपको हंसाया और रुलाया था, उसी तरह से यहां पर लाल सिंह चड्ढा भी आपको हंसाने और रुलाने वाली है, और इमोशनली कनेक्ट करने वाली है।

Laal Singh Chaddha Box Office Collection in Hindi: HaraamKhor
- Advertisement -

इस फिल्म को थोड़ा लंबा जरूर कर दिया गया है, लेकिन ये एक बेहतरीन इंटरटेनर फिल्म है जिसे आपको सिनेमाघरों (Laal Singh Chaddha Box Office Collection) में ही देखना चाहिए। क्योंकि आमिर खान पिछले चार सालों बाद अपनी किसी बड़ी फिल्म को लेकर आए हैं, और उनकी इस फिल्म को अगर आप ओटीटी प्लैटफॉर्म पर देखते हैं, तो आपको बिल्कुल भी मज़ा नहीं आने वाला है। क्योंकि इस फिल्म में जो चार सालों की मेहनत है वह अलग ही नजर आता है।

Also Read: UPCOMING MOVIES & WEB SERIES ON OTT IN AUGUST 2022

Laal Singh Chaddha Box Office Collection in India

फिल्म लाल सिंह चड्ढा इंडियन बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को कनेक्ट तो करने ही वाली है, साथ ही साथ बॉक्स ऑफिस पर भी रिकॉर्ड्स बनाने वाली है। अगर बात की जाए फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बॉक्स ऑफिस की तो जैसे हमने आपको पहले बताया है की इस फिल्म को इंडिया में 3000 से 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है। लेकिन ओवरसीज में आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को अब तक की सबसे बड़ी रिलीज होने का मौका मिला है, और यह फिल्म ओवरसीज मार्केट में लगभग 2000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली इंडिया की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है।

ओवरसीज मार्केट में इस फिल्म को दर्शकों की तरफ से आउटस्टैंडिंग रेस्पॉन्स (Laal Singh Chaddha Box Office Collection) मिलता हुआ नजर आ रहा है। साथ ही साथ इंडियन आडियंस भी इस फिल्म को एन्जॉय कर रही है। और यही वजह है इस फिल्म की इंडिया में अपने पहले दिन की एडवांस बुकिंग 5 करोड़ रुपए के आंकड़े को आसानी से पार कर चुकी थी।

Also Read: इस महीने ओटीटी पर आ रही है ये 5 बेहतरीन फिल्में

Laal Singh Chaddha Movie Occupancy Rate in India

मॉर्निंग ऑक्यूपेंसी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की आज रक्षाबंधन होने की वजह से 30 से 35 परसेंट की है। और इवनिंग की एडवांस ऑक्युपेंसी लगभग 40 से 45 पर्सेंट की है। यानी आमिर खान की इस मच अवेटेड फिल्म को इंडियन बॉक्स ऑफिस (Laal Singh Chaddha Box Office Collection) पर जहाँ अपने पहले दिन डबल डिजिट का आकड़ा आसानी से पार करते हुए नज़र आ रही है, तो वहीं वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म अपने पहले ही दिन डबल डिजिट का आकड़ा आसानी से पार कर रही है।

Laal Singh Chaddha Box Office Collection in Indian & Worldwide

कुल मिलाकर देखा जाए तो आमिर खान की “लाल सिंह चड्ढा” फिल्म इंडिया में अपने पहले दिन लगभग ₹15 करोड़ की ओपनिंग ले रही है। तो वही वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का अपने पहले ही दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आसानी से ₹30 करोड़ के आंकड़े को पार कर रहा है। लगभग 180 करोड़ रुपय के बजट (Laal Singh Chaddha Box Office Collection) से बनने वाली आमिर खान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक ब्लॉकबस्टर फिल्म है। और यह फिल्म आपको भी सिनेमाघरों में देखना चाहिए। आपको ये फिल्म कैसी लगी, हमें अपनी राय कमेंट करना बिल्कुल न भूलें। और अगर आपने अभी तक इस फिल्म को नहीं देखा है, तो जाकर सिनेमाघरों में देखिए।

यह भी देखें:

इस महीने आने वाली है ये 5 बड़ी फिल्में, “लाइगर” से लेकर “बिम्बिसार”, देखें लिस्ट

मार्वल यूनिवर्स की आने वाली है ये 5 बड़ी फिल्में

इन फिल्मों को मिली है आईएमडीबी पर सबसे ज्यादा रेटिंग

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -