होमReViewsJohn Abraham Attack Movie Review in Hindi 2022

John Abraham Attack Movie Review in Hindi 2022
J

जॉन अब्राहम की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म अटैक का रिव्यु जानने के लिए यह पढ़े। क्या आपको यह फिल्म देखनी चाहिए या नहीं। क्या है खाश बाते, और क्या है गलत। जाने सबकुछ। Attack Movie Review in Hindi 2022

- Advertisement -

Attack Movie Review in Hindi: “फिल्म पठान” के विलन “जॉन अब्राहम” की साइंस फिक्शन ऐक्शन ड्रामा फिल्म “अटैक” आज, यानि 1 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म की रिलीज की तैयारियों से लेकर प्रमोशन तक का पूरा काम निपट गया है। और अब इसी के साथ जॉन अब्राहम की इस फिल्म का इंतजार ख़तम हो चूका है। 

दो मेगा ट्रेलर, और उन ट्रेलर में जॉन अब्राहम का रोबोटिक अवतार देख, लोगों के बीच फिल्म को देखने की उत्सुकता खूब छलांगे मार रही है। जॉन अब्राहम के दिल से चाहने वाले फैंस के लिए तो ये दिन, यानि 1 अप्रैल 2022 एक त्यौहार की तरह है। 

Source: YouTube
- Advertisement -

और इसी के साथ आज हम आपको बताने वाले है जॉन अब्राहम की “फिल्म अटैक का रिव्यु”। तो चलिए फटाफट से बताते है आपको कैसी है अटैक फिल्म की कहानी? और कैसा है फिल्म का पहला रिव्यु। (Attack Movie Review in Hindi)

दरअसल HaraamKhor.in के एक सदस्य ने इस फिल्म को देख लिया है। जिसके अनुसार हम आपको अटैक फिल्म का रिव्यू हिंदी में बताने वाले है। हम आपको बताने वाले है की जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक कैसी है, फिल्म में क्या दिखाया गया है, फिल्म की कहानी क्या है, कहाँ-कहाँ गलती हुई है, और आपको यह फिल्म देखनी चाहिए या नहीं। 

Attack Movie Story in Hindi

- Advertisement -

सबसे पहले बात करते हैं कैसी है अटैक फिल्म की कहानी? इस फिल्म की कहानी में देश के दुश्मनों से लड़ने के लिए एक खास तरीके का, या फिर कह सकते है की एक रोबोट का इस्तेमाल किया जाता है। जॉन अब्राहम में एक चिप डाली जाती है, जिसके जरिये वह दुश्मनों से लड़ते हैं। 

RRR Full Movie Hindi Dubbed Review 2022

जैसा की अटैक फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है। जॉन अब्राहम बाहर से आपकी और हमारी तरह ही नजर आते हैं, लेकिन उनका दिमाग और दिल मशीन है, जो सिर्फ साइंस के आदेशों को मानता है। देश भक्ति और साइंस फिक्शन का एंगल पहली बार देखने को मिल रहा है। 

- Advertisement -

Ajay Devgn’s Rudra Web Series Trailer Review Hindi 2022

फिल्म में दिखाया जाता है कि कैसे पाकिस्तान के कुछ आतंकवादी दिल्ली के संसद भवन पर अटैक कर देते है, और जॉन अब्राहम वह एंट्री लेते है। और सब कुछ अपने कंट्रोल में लेने की कोशिश करते हैं। (Attack Movie Review in Hindi)

John Abraham Attack Movie Review in Hindi 

अटैक फिल्म में दो तरह के एंगल दिखाए गए है। जिसमें एक तरफ तो जॉन अब्राहम का एक परिवार है, और लव एंगल भी है। और दूसरी तरफ वह सिर्फ साइंस के आदेशों को मानते है। यह फिल्म साइंस और एक्शन का कॉम्बिनेशन है। जबकि और सभी सुपर-हीरो फ़िल्में सिर्फ एक्शन के ही इर्द गिर्द घूमती है। 

Bachchan Pandey Full Movie Review in Hindi 2022

हाल ही में इंडस्ट्री के एक शख्स ने अपने ट्विटर (Twitter) पर अटैक फिल्म के रिव्यु (Attack Movie Review in Hindi) के बारे में लिखते हुए कहा, “सिनेमा में जाकर अटैक फिल्म देखी। जॉन अब्राहम पूरी तरह से एक क्रांति है। और एक बेहतरीन परफॉर्मेंस देते हैं।

देखने में मजबूत और सेल्फ कॉन्फिडेंस से लबरेज यंग मैन इस फिल्म के साथ एक कंप्लीट एक्शन हीरो के रूप में दिखाई पड़ता है। अगर आप अर्थपूर्णस कहानी के साथ एक समझदार एक्शन फिल्म की तलाश में है, तो अटैक फिल्म आपकी लिस्ट में जरूर होनी चाहिए।”

Attack Movie Cast Review in Hindi 

बता दें कि अटैक फिल्म में की गई जॉन अब्राहम की एक्टिंग उनकी पिछली ही फिल्मों की तरह बेहतरीन है। एकदम देशभक्ति वाला जज्बा, इमोशन, एक्शन, और डायलॉग सब कुछ उनके कैरेक्टर में नजर आ रहा है। हालांकि अगर आप खुद जाकर फिल्म को देखेंगे तो उनके कैरेक्टर के बारे में और ज्यादा जानने को मिलने वाला है।

Gangubai Kathiawadi Movie Review in Hindi (2022)

फिल्म अटैक में जॉन अब्राहम के साथ रकुल प्रीत सिंह और जैकलिन फर्नॅंडेज़ ने भी अपनी अदाकारी दिखाई है। और दोनों ने अपने अपने रोल को काफी अच्छे से निभाया है। रकुल प्रीत सिंह फिल्म में एक एजेंट का किरदार निभा रही है, जबकि जैकलिन फर्नॅंडेज़ और जॉन अब्राहम के बीच प्यार की झलक भी दिखाई गयी है। (Attack Movie Review in Hindi)

Attack Movie Direction Review in Hindi 

आपको बता दें कि अटैक फिल्म का डायरेक्शन लक्ष्यराज आनंद ने किया है, और इनका डायरेक्शन अटैक फिल्म के ट्रेलर से ही साफ तौर पर जाहिर हो रहा है। उन्होंने जॉन अब्राहम के साथ जस्टिस किया है। जिस तरह से उन्होंने अपने किरदारों को पर्दे पर दिखाने की कोशिश की है, वह उनपर काफी हद तक खरे उतरे हैं। (Attack Movie Review in Hindi)

Should We Watch John Abraham’s Attack Movie?

कुल मिलाकर यह फिल्म अटैक आपके पैसों को बर्बाद नहीं करने वाली। तो इसलिए आपको इस फिल्म को एक बार जरूर मौका देना चाहिए। अगर आपने यह फिल्म पहले से ही देख ली है तो हमें कमेंट करके जरूर बताए की आपको यह फिल्म कैसी लगी? और आपको इस फिल्म की कौन-कौन सी बाते अच्छी लगी और कौन सी बाते पसंद नहीं आई?

यह भी देखें:

Top 15 Best Upcoming Bollywood Movies 2022

Top 25 Best Bollywood Romantic Movies (HINDI)

Pawankhind 2022 Full Movie Hindi Dubbed Review

Best Upcoming Bollywood Movies 2023 List

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -