होमHGKSherdil: The Pilibhit Saga (2022) Full Movie Download 480p 720p 1080p

Sherdil: The Pilibhit Saga (2022) Full Movie Download 480p 720p 1080p
S

Sherdil: The Pilibhit Saga: पंकज त्रिपाठी की फिल्म "शेरदिल: द पीलीभीत सागा" को ऑनलाइन मूवी पायरेसी वेबसाइट द्वारा लीक किया गया है। यहाँ जाने कहाँ से होती है फिल्म डाउनलोड, और पायरेसी से कैसे बचे।

- Advertisement -

पंकज त्रिपाठी और सायानी गुप्ता की फिल्म “Sherdil: The Pilibhit Saga” 24 जून 2022 को रिलीज़ की गई है। क्या आप भी चाहते है Sherdil: The Pilibhit Saga (2022) Full HD Movie Download करना? तो इस पोस्ट में हमने बताया है की आपको कहाँ से Download करनी है और यह भी की क्या यह सही है या नहीं। लेकिन उससे पहले फिल्म के बारे में कुछ जरूरी जानकारी जान लेते है।

Movie NameSherdil: The Pilibhit Saga (2022) Full Movie
Release Date24 June 2022
CastPankaj Tripathi, Sayani Gupta, Neeraj Kabi,
IMDb Rating5.6/10
GenresDrama, Suspense, Comedy
Duration2 hours
OTT PlatformNetflix
Storyफिल्म की कहानी आधारित है “पीलीभीत टाइगर रिजर्व पार्क” के इर्द-गिर्द बसे गाँव के लोगो की। फिल्म में यह दिखाया जाता है की गाँव वालों को जंगली जानवर, खासकर टाइगर से कितना खतरा रहता है। और सरकार भी इस मामले में उनकी मदद नहीं करती।
Sherdil: The Pilibhit Saga (2022) Full HD Movie Download

“शेरदिल: द पीलीभीत सागा” फिल्म एक ड्रामा, सस्पेंस और कॉमेडी फिल्म है, जिसमे कहानी बताई गई है जंगली शेरों से परेशान गाँव वालों की, जो “पीलीभीत टाइगर रिज़र्व पार्क” के आस-पास बसे होते है। फिल्म में दिखाया जाता है की कैसे वे लोग अपनी सुरक्षा के लिए कदम उठाते है। पंकज त्रिपाठी फिल्म की मुख्य भूमिका में है, जो हास्यपद तरीके से समस्या का समाधान करने की कोशिश करते नजर आ रहे है। Sherdil: The Pilibhit Saga (2022) Full HD Movie Download को डायरेक्ट किया गया है राज मेहता के द्वारा।

Sherdil: The Pilibhit Saga (2022) Full HD Movie Download Filmyzilla Cast

Sherdil: The Pilibhit Saga (2022) Full HD Movie Download मे हमें पंकज त्रिपाठी और सायानी गुप्ता (Pankaj Tripathi And Sayani Gupta) के अलावा नीरज कबि (Neeraj Kabi) जैसे दिग्गज कलाकार देखने को मिलेंगे। Also Read: जानिए कैसी होने वाली है शाहिद कपूर की फिल्म “ब्लडी डैडी”, फिल्म में नहीं है एक भी रोमांटिक गाना

Sherdil: The Pilibhit Saga (2022) Full HD Movie Trailer – HaraamKhor

हालांकि फिल्म “शेरदिल: द पीलीभीत सागा” को 24 जून 2022 को थिएटर में रिलीज किया गया है, लेकिन रिलीज़ होने के बाद फिल्म ऑनलाइन पायरेसी वेबसाइट का शिकार हो चुकी है, पायरेसी मूवी डाउनलोड वेबसाइट से Sherdil: The Pilibhit Saga (2022) Movie Download किया जा सकता है। ये वेबसाइट लोगो को मुफ्त में ऑनलाइन फिल्में डाउनलोड करने की सुविधा देती है, जिनसे फिल्ममेकर्स को बहुत ज्यादा नुकशान उठाना पड़ता है।

- Advertisement -

और ऐसी एक वेबसाइट नहीं है जिन पर पायरेटेड कंटेंट होता है, ऐसी ऑनलाइन बहुत सारी पायरेटेड फिल्मे डाउनलोड वेबसाइट है जो नई नई फिल्मो को डाउनलोड के लिए अपलोड कर देती है। जिनमे से कुछ इस प्रकार है: Also Read: फिल्म “शमशेरा” का टीज़र हुआ रिलीज़, यहाँ देखें हिंदी में रिव्यु

Sherdil: The Pilibhit Saga (2022) Full HD Movie Download Filmyzilla

Filmyzilla एक ऐसी वेबसाइट है जहाँ से लोग दिन में न जाने कितनी फिल्में, वेब सीरीज, TV शोज, आदि डाउनलोड करते है। Sherdil: The Pilibhit Saga (2022) Movie Filmyzilla से आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है। लेकिन पायरेटेड वेबसाइट से फिल्में या किसी भी तरह का कंटेंट डाउनलोड करना एक कानूनी तौर पर अवैध और अपराध है। जिसके कारण आपको जेल और जुर्माना भी हो सकता है। इसलिए Sherdil: The Pilibhit Saga (2022) Full HD Movie Download Filmyzilla का इस्तेमाल न करें।

Sherdil: The Pilibhit Saga (2022) Full HD Movie Download Movierulz

Filmyzilla की तरह ही Movierulz भी एक पायरेटेड मूवी डौन्लोडिंग वेबसाइट है, Sherdil: The Pilibhit Saga (2022) Full HD Movie Download Movierulz से भी आप फिल्म और वेब सीरीज को डाउनलोड कर सकते है, लेकिन ध्यान रहें, यह करना गलत है, कानून के खिलाफ है और यह करने से आपको जेल और जुर्माना भी भुगतना पड़ सकता है। इसलिए ऐसी पायरेसी वेबसाइट से बचें, और अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जाकर फिल्म को देखें। इससे फिल्म निर्माताओं का भी फायदा होगा और आप भी अपराध करने से बच जायेंगे।

- Advertisement -

ऐसा नहीं है की सरकार ने ऐसी वेबसाइट को रोकने के लिए कदम नहीं उठाए, सरकार ने ऐसी कई वेबसाइट को भारत में बैन कर रखा है। लेकिन इन वेबसाइट को चलाने वाले सरकार से भी तेज अपना दिमाग चलाते है। इन वेबसाइट के डोमेन के एक्सटेंशन को बदलते रहते है। जैसे Filmyzilla.com से Filmyzilla.help, Filmyzilla.tech, Filmyzilla.in, Filmyzilla.surf आदि। जिसके कारण सरकार को इन वेबसाइट के IP को ट्रैक करना मुश्किल हो जाता है। और फिर से यह अपना काम करने लगती है।

Sherdil: The Pilibhit Saga (2022) Full HD Movie Download Tamilrockers, Telegram, Filmyzilla, Movierulz

तो कुल मिलाकर बात करें तो आपको पता लग गया होगा की Sherdil: The Pilibhit Saga (2022) Full HD Movie Download Filmyzilla, Filmymeet, Movierulz, Tamilrockers, Telegram जैसी पायरेटेड वेबसाइट से की जाती है, जो की बिलकुल गलत और अवैध है। ऐसी वेबसाइट का इस्तेमाल करने से आपको न सिर्फ जेल और जुर्माना होगा, बल्कि आप बहुत बड़ी मुशीबत जैसी साइबर क्राइम का हिस्सा भी बन सकते है। Also Read: क्या साउथ सिनेमा को टक्कर दे पाएगी रणबीर कपूर की फिल्म “शमशेरा”? यहाँ जाने पूरी जानकारी

क्योंकि पायरेटेड मूवी वेबसाइट से फिल्मे डाउनलोड करने से आपके मोबाइल या कंप्यूटर में वायरस भी डाउनलोड हो सकता है। जो आपके जरूरी कागजात और आपकी पर्सनल इनफार्मेशन को चुरा लेते है। उसके बाद कोई भी आपकी डॉक्यूमेंट इस्तेमाल करके उसका गलत उपयोग कर सकता है। इसलिए ऑनलाइन पायरेटेड कंटेंट और वेबसाइट से दूर रहें।

DISCLAIMER

Haraamkhor.in किसी भी प्रकार की पायरेसी को बढ़ावा या समर्थन नहीं करता है। कॉपीराइट अधिनियम 1957 के तहत पाइरेसी एक आपराधिक अपराध है। हम आगे आपसे अनुरोध करते हैं कि आप किसी भी रूप की पायरेसी में भाग लेने या प्रोत्साहित करने से बचें।

यह भी देखें:

फिल्म “शमशेरा” का टीज़र हुआ रिलीज़, यहाँ देखें हिंदी में रिव्यु

आमिर से भिड़ने के लिए तैयार हैं अक्षय: एक ही दिन होगी “लाल सिंह चड्ढा” वर्सेस “रक्षाबंधन” रिलीज

भूलकर भी फैमिली के साथ न देखें ये 5 इंडियन एडल्ट वेब सीरीज

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -