होमReViewsShamshera Teaser Review in Hindi: फिल्म "शमशेरा" का टीज़र हुआ रिलीज़, यहाँ...

Shamshera Teaser Review in Hindi: फिल्म “शमशेरा” का टीज़र हुआ रिलीज़, यहाँ देखें हिंदी में रिव्यु
S

Shamshera Teaser Review in Hindi: रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा का आया टीज़र, यहाँ जाने फिल्म की कहानी और रिलीज़ डेट।

- Advertisement -

Shamshera Teaser Review in Hindi: रणबीर कपूर की फिल्म “शमशेरा” के टीजर में सनसनी मचा दी है। ऐसा लग रहा है कि 2022 के आने वाले महीनों में रणबीर कपूर कामयाबी की अलग ही कहानी लिखने वाले है। फिल्म “शमशेरा” का टीज़र न सिर्फ काफी ग्रैंड है, बल्कि इसमें वह दमदार वजन भी है जिसके बल-बूते ये साउथ इंडियन सिनेमा को अच्छी खासी टक्कर दे सकता है। “शमशेरा” के टीजर ने रिलीज होते ही सनसनी मचा दी है।

ब्रह्मास्त्र से पहले रिलीज होगी फिल्म “शमशेरा”

टीजर में हमें विलेन बने संजय दत्त की भी एक झलक दिखाई देती है। वहीं, दिल को छू लेने वाले ग्रैंड एक्शन सीन भी यह साफ बताते हैं कि फिल्म का कैनवस काफी बड़ा होने जा रहा है। जैसा कि आप जानते हैं फिल्म “शमशेर” “ब्रह्मास्त्र” से पहले रिलीज होने जा रही है। फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर पहले ही मार्केट में एक अच्छा खासा लोगों के बीच ट्रेंड बन चुका है। और अब फिल्म “शमशेरा” रणबीर कपूर की उसी “लार्जर दैन लाइफ” वाली इमेज को और अच्छे, और ज्यादा ग्रैंड तरीके से दर्शाती नजर आ रही है।

अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई की कहानी है फिल्म “शमशेरा”

- Advertisement -

जैसा कि आप जानते हैं, “शमशेरा” आजादी से पहले के उस हिंदुस्तानी की कहानी है, जब भारत के डकैत भी अंग्रेजों से लोहा लेते थे। ये वो वक्त था जब डकैतों का भी एक ही घर और एक ही ईमान था, अपनी जमीन को, अपने लोगों को फिरंगियों और जुल्मों से आजाद करवाना। फिल्म शमशेरा की पंचलाइन भी इसी बात को और जाहिर करती है, “कर्म से डकैत, धर्म से आजाद”। Also Read: क्या दे पाएगी हॉलीवुड को टक्कर रणबीर और आलिया की “ब्रह्मास्त्र”

फिल्म “शमशेरा” 24 जुलाई को होगी रिलीज़ | Shamshera Teaser Review in Hindi

1 मिनट 21 सेकेंड के शमशेरा के टीजर ने बेहद कम वक्त में तूफानी कामयाबी हासिल की है। और अब, लोगों को इंतजार है फिल्म शमशेरा के फुल ऑफिसियल ट्रेलर का, जो कि 24 जून को रिलीज होगा। और दरअसल, वो ट्रेलर शमशेरा की कहानी, इसके बाकी किरदार, और फिल्म के कैनवास को अच्छी तरह से दर्शाने वाला है।

Shamshera Teaser Review in Hindi

वहीं, 22 जुलाई को ये फिल्म थिएटर में रिलीज होने वाली है, और अब फिल्म शमशेरा पर सबकी निगाहें टिकी हुई है। उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म से बॉक्स आफिस का सूखा समाप्त होगा, और एक बार फिर पहले जैसे नोटों की बारिश मुमकिन हो सकेगी। फिल्म शमशेरा के टीज़र को लेकर आपके क्या विचार है, हमें कमेंट करके हमारे साथ जरूर साझा करें।

- Advertisement -

यह भी देखें:

जानिए कैसी होने वाली है शाहिद कपूर की फिल्म “ब्लडी डैडी”

आमिर से भिड़ने के लिए तैयार हैं अक्षय: एक ही दिन होगी “लाल सिंह चड्ढा” वर्सेस “रक्षाबंधन” रिलीज

- Advertisement -

भूलकर भी फैमिली के साथ न देखें ये 5 इंडियन एडल्ट वेब सीरीज

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

2 टिप्पणी

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
Shamshera Teaser Review in Hindi: फिल्म "शमशेरा" का टीज़र हुआ रिलीज़, यहाँ देखें हिंदी में रिव्युरणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा का टीजर रिलीज हो चुका है। फिल्म में हिंदुस्तानी डकैत "शमशेरा" की कहानी दिखाई गई है, जब अंग्रेज लोगों पर अत्याचार करते थे। टीज़र से साबित होता है की फिल्म का बजट सचमे काफी बड़ा है। सिनेमेटोग्राफी भी कमाल की है।