होमBest to Watch10 Best Hindi Hot Web Series on MX Player to Watch

10 Best Hindi Hot Web Series on MX Player to Watch
1

Top 10 Best Hindi Hot Web Series: एम एक्स प्लेयर इन बोल्ड और हॉट वेब सीरीज को देखकर आपके जाग उठेंगे अरमान, यहाँ जाने 10 सबसे बेहतरीन हिंदी हॉट वेब सीरीज ऑन एम एक्स प्लेयर।

- Advertisement -

Hindi Hot Web Series on MX Player: एम एक्स प्लेयर एक वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म है, या फिर कह सकते है की ओटीटी प्लेटफार्म है, जहां पर हर दिन कोई न कोई फिल्में, वेब सीरीज, या टीवी शोज रिलीज़ होती रहती है। क्या आपको भी इंडियन एडल्ट हॉट वेब सीरीज देखना पसंद है? क्योंकि आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है 10 बेस्ट हॉट वेब सीरीज जो एम एक्स प्लेयर पर आपको देखने को मिलेगी। लेकिन उससे पहले आपको बता दे की ये सभी हिंदी हॉट वेब सीरीज की लिस्ट 18+ के लिए है।

क्योंकि इन सभी वेब सीरीज में एडल्ट सीन, रोमांस, सेक्स, वोइलेंस, और खराब भाषा का इस्तेमाल किया गया है, जो इन्हे अकेले में देखे जाने वाली वेब सीरीज, और हिंदी हॉट वेब सीरीज (Hindi Hot Web Series) बनाती है। तो चलिए जानते है एम एक्स प्लेयर की हिंदी हॉट वेब सीरीज की लिस्ट के बारे में। आपका काम और आसान बनाने के लिए हमने इन सभी हिंदी हॉट वेब सीरीज की कहानी के बारे में बताया, ताकि आप अपने लिए एक बेहतरीन हिंदी हॉट वेब सीरीज चुन सके।

1. Dangerous (2020) Hindi Hot Web Series on MX Player

“डेंजरस” वेब सीरीज को 2020 में एम एक्स प्लेयर द्वारा रिलीज़ किया गया था। इस वेब सीरीज में आपको बिपासा बासु, नताशा सूरी, सोनाली राउत और करण सिंह ग्रोवर मुख्य किरदार में देखने को मिलेगें। “डेंजरस” वेब सीरीज को 2020 में एम एक्स प्लेयर द्वारा रिलीज़ किया गया था। इस वेब सीरीज में आपको बिपासा बासु, नताशा सूरी, सोनाली राउत और करण सिंह ग्रोवर मुख्य किरदार में देखने को मिलेगें। अगर आप थ्रिलर ड्रामा रोमांस और सस्पेंस जॉनर को पसंद करते है, तो एम एक्स प्लेयर की “डेंजरस” वेब सीरीज आपको पसंद आने वाली है।

अगर वेब सीरीज की कहानी की बात करे तो आदित्य दनराज, जो एक अमीर व्यत्कि होता है, उसकी पत्नी गायब हो जाती है। वह पुलिस में इसकी जानकारी देता है जिसके लिए इंस्पेक्टर नेहा सिंह को इस केस को इन्वेस्टीगेट करने के लिए भेजा जाता है। नेहा और आदित्य पहले दोनों प्यार किया करते थे, इस केस के जरिए दोनों फिर से मिल जाते है। जब नेहा केस की इन्वेस्टीगेशन शुरू करती है तो उसके सामने कई राज खुलते है, जो उसके मन में कई सवाल जगा देते है।

2. Ratri Ke Yatri (2020) Hindi Hot Web Series on MX Player

- Advertisement -

“रात्रि के यात्री”, इस नाम को सुनते ही आपके मन में अलग अलग विचार आने लगे होंगे। इस वेब सीरीज को भी 2020 में एम एक्स प्लेयर पर रिलीज़ किया गया था। क्या होगा अगर आपको एक ही वेब सीरीज में अलग अलग कहानी देखने को मिले। कहानी ऐसे 5 लोगों की जो जीवन में किसी न किसी कारण से बहुत दुखी होते है। लेकिन पाँचो लोगों का ठिकाना सिर्फ एक ही होता है। इस वेब सीरीज ((Hindi Hot Web Series)) की कहानी रेड लाइट एरिया के आधार पर बनी है।

सेक्स वर्कर की कहानी को इतने बेहतरीन तरीके से बयां किया गया है की आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। “रात्रि के यात्री” सीरीज में 5 एपिसोड्स है, लेकिन कहानी बिलकुल अलग। दिखाया जाता है की सोसाइटी में 18 साल के युवक से लेकर 69 साल के बुजुर्ग भी अपनी समाज की बुराइयों से निपटने के लिए एक ही स्थान का सहारा लेता है। और दिखाया गया है की समाज में सेक्स वर्कर्स कितनी भूमिका निभाती है। Also Read: भूलकर भी फैमिली के साथ न देखें ये 5 इंडियन एडल्ट वेब सीरीज

3. Madhushala (2021) Hindi Hot Web Series on MX Player

“मधुशाला”, नाम जितना मधुर है, सीरीज को देखने में उतना ही मजा भी आने वाला है। इस वेब सीरीज को 2021 में एम एक्स प्लेयर पर रिलीज़ किया गया था। इस वेब सीरीज का अभी तक एक ही सीजन रिलीज़ हुआ है जिसके 7 एपिसोड्स है। वेब सीरीज की कहानी बहुत ही अनोखी है। सीरीज में एक “मोउ” नाम की लड़की की कहानी को दिखाया जाता है, जिसकी नई नई शादी होती है। लेकिन “मोउ” के इतने लवर्स है की कोई गिनती नहीं। जब मोउ का पति अपने काम पर जाता है, तो मोउ पीछे से अपने लवर्स को घर पर बुलाती है और उनके साथ सेक्स करती है।

- Advertisement -

लेकिन एक दिन मोउ की कहानी में भूचाल आ जाता है जब उसके एक लवर के पास 1 करोड़ की लॉटरी निकल जाती है, जिसके कारण मोउ के हाथो उसके लवर का खून हो जाता है। और मोउ उसे चालाकी से पीछा देती है, लेकिन इससे वह और भी मुशीबत में फंस जाती है। क्योंकि जो भी उन डेड बॉडी को देखता है, मोउ उसे भी मार देती है। लेकिन कैसे बच पाएगी मोउ समाज से, क्या होगा आगे? (Hindi Hot Web Series)

4. Aashram (2022) Hot Hindi Web Series on MX Player

“आश्रम”, इस वेब सीरीज का नाम तो आपने अपने दोस्त या किसी और से भी सुना ही होगा। यह बॉबी देओल का अलग ही यूनिवर्स है। इस वेब सीरीज के 2 सीजन एम एक्स प्लेयर पर रिलीज़ हो चुके है। और तीसरा सीजन 2023 में रिलीज़ होगा। और आपको जानकर हैरानी होगी की “आश्रम” वेब सीरीज एम एक्स प्लेयर की सबसे ज्यादा देखी गई सीरीज बन चुकी है। जिसके 1 बिलियन से भी ज्यादा व्यूज है। बेहतर यही होगा की आप इस वेब सीरीज की कहानी न जाने, और खुद इस वेब सीरीज को देखें। लेकिन फिर भी अगर आप जानना चाहते है तो देखें, “आश्रम” सीरीज में बॉबी देओल ने “बाबा निराला” का रोल निभाया है, जो अपना खुद का आश्रम चलाते है।

लोग इन्हे भगवान की तरह पूजते है, लेकिन सच कुछ और ही होता है। दरअसल, बॉबी देओल दिन में बाबा निराला बनकर लोगो के दुःख हरते है, वही रात में एक हवस और वासना के भूखे बनकर लड़कियों और औरतों के साथ संबंध बनाते है। बाबा को लोग इतना मानते है की कोई भी उनके खिलाफ कुछ गलत नहीं सुन सकता। यहाँ तक की पुलिस से लेकर मंत्री तक, सब बाबा के हाथो में होता है। लेकिन एक लड़की पहलवान के साथ भी यही दुष्कर्म किया जाता है, जो इसके खिलाफ आवाज उठाती है।

5. Hello Mini (2021) Hindi Hot Web Series on MX Player

“हेल्लो मिनी”, एक एडल्ट वेब सीरीज है जिसके 3 सीजन एम एक्स प्लेयर पर रिलीज़ हो चुके है। यह वेब सीरीज देखकर आपको पता लगाना मुश्किल हो जायगा की “रिवाना” नाम की लड़की के साथ क्या गलत हो रहा है, क्या वो किसी खतरे में है या नहीं? रिवाना मुंबई में रहने आती है, जहां कुछ लोगो के सपने पुरे होते है, कुछ बिलकुल बर्बाद ही हो जाते है। रिवाना के पास जिंदगी में सब कुछ होता है, एक अच्छी जॉब, प्यार करने वाला बॉयफ्रेंड, और उसे सपोर्ट करने वाले माता-पिता।

लेकिन रिवाना को एक दिन महसूस होता है की कोई उस पर नजर रखे हुए है, उसके सोते टाइम, जागते टाइम, काम पर जाते टाइम। पीछा करने वाला उसकी हर हरकत पर नजर रखे रहता है। लेकिन जब भी रिवाना किसी मुश्किल में फंसती है, तो वह उसे उससे बाहर निकलने का रास्ता भी दिखाता है। इसको समझ पाना मुश्किल है, लेकिन कोई ऐसा क्यों करेगा? क्या रिवाना को इसकी कोई कीमत चुकानी पड़ती है? Also Read: अक्षय कुमार की बॉलीवुड फिल्में जो बनकर कभी रिलीज नहीं हुई

6. Broken But Beautiful (2021) Hindi Hot Web Series on MX Player

“ब्रोकन बट ब्यूटीफुल” एक बहुत ही पॉपुलर वेब सीरीज है जिसके 3 सीजन एम एक्स प्लेयर पर रिलीज़ हो चुके है। इस वेब सीरीज में ड्रग्स से लेकर सेक्स तक, सभी चीजें दिखाई गई है। इसलिए अगर आपकी उम्र 18+ है तो तभी इस वेब सीरीज को देखना। क्या होगा जब आप किसी को इतनी सिद्दत से प्यार करो की उसके बिना जीना बहुत मुश्किल लगे, और उनसे दूर जाओ तो मरने का मन करे? ऐसी ही कुछ कहानी है अगस्त्य और रूमी की। अगस्त्य को बहुत बड़े डायरेक्टर द्वारा उसके शो में रोल प्ले करने के लिए ऑफर मिलता है, जो उसकी जिंदगी का सबसे बड़ा दिन था।

वह प्यार मोहब्बत (Hindi Hot Web Series) से दूर रहता है, ताकि वह अपने काम पर ध्यान दे सके। लेकिन डायरेक्टर द्वारा रखी गई पार्टी में उसकी मुलाकात रूमी से होती है। जहां पर रूमी का लवर ईशान भी वहां होता है डायरेक्टर की बेटी के साथ, वह एक प्लेबॉय था। रूमी यह देखकर बहुत दुखी हो जाती है, और जब अगस्त्य उससे बात करने की कोशिश करता है तो रूमी उस पर जोर से चिल्लाती है। लेकिन फिर दोंनो के बीच इतना गहरा प्यार कैसे हुआ?

7. Paying Guest (2017) Hindi Hot Web Series on MX Player

“पेइंग गेस्ट”, वेब सीरीज के नाम का मतलब है किराएदार। यह वेब सीरीज हिंदी भाषा में एम एक्स प्लेयर पर उपलब्ध है। यह एक एडल्ट और एरोटिक वेब सीरीज है, जो बंगाली में रिलीज़ हुई थी। वेब सीरीज की कहानी 6 जवान किराएदार से शुरू होती है, जो एक अधेड़ उम्र के बूढ़े दिखने वाले व्यक्ति के घर रहते है। वे नियमित रूप से रहने का किराया देते है। लेकिन एक दिन उनकी नजर जाती है मकान के मालिक की बेहद खूबसूरत और जवान पत्नी पर।

वो यह देख चौक जाते है की इतनी उम्र के बूढ़े व्यक्ति से इतनी जवान लड़की ने क्यों शादी की। चूँकि वह व्यक्ति बूढ़ा होता है तो उस लड़की की जवानी का फायदा वे 6 किरायदार उठाना चाहते है। क्या होगा जब मकान मालिक को पता चलेगा? इसकी फ़िक्र कोई नहीं करता। यहाँ तक की वह जवान लड़की, जिसकी शादी हो चुकी है, उन किरायदारों के साथ सम्बन्ध बना लेती है। मकान मालिक पर इसकी क्या प्रतिक्रया होती है, वह जानने के लिए यह वेब सीरीज (Hindi Hot Web Series) देखनी होगी।

8. Moh Maya (2021) Hindi Hot Web Series on MX Player

“मोह माया” वेब सीरीज को 2021 में एम एक्स प्लेयर पर रिलीज़ किया गया था। सीरीज में कहानी दिखाई गई है एक ऐसे लड़के की, जो बचपन में अपने दोस्त के घर किराए पर रहता था। उस लड़के का नाम होता है ऋषि। ऋषि को अरुणा से प्यार हो जाता है, जो उसके साथ बहुत अलग तरीके से सेक्स करना चाहता है। लेकिन उसके साथ पहले हुए कुछ कारणों के चलते, अरुणा में उसको अपनी माँ दिखने लगती है। लेकिन वह अरुणा के साथ बहुत बुरे तरीके से सम्भोग करता है।

अगर आपकी उम्र 18+ नहीं है तो इस वेब सीरीज को आप न देखें। और यदि आप अकेले है तभी इस वेब सीरीज को देखें। इस वेब सीरीज में दिखाय गए क्राइम, सेक्स और थ्रिल से यह वेब सीरीज एक एडल्ट सीरीज बन जाती है। इस वेब सीरीज का अभी तक एक ही सीजन रिलीज़ हुआ है, जिसमे 5 एपिसोड्स है। अपने से ज्यादा उम्र की औरत से प्यार होने के कारण कहानी कौनसा मोड़ लेती है, यह जानने के लिए इस वेब सीरीज (Hindi Hot Web Series) को देखें।

9. Delhi Khabbar (2022) Hindi Hot Web Series on MX Player

“दिल्ली खबर”, जैसा की वेब सीरीज के नाम से ही अंदाजा लगाया जा सकता है की वेब सीरीज दिल्ली के लोगों की है। “दिल्ली हाई”, जो दिल्ली का सबसे प्रसिद्ध कॉलेज में से एक है। सबसे शरारती, अमीर और खुले विचारों वाले स्टूडेंट्स की वजह से, जो पार्टी और बातचीत में जिनका दिन गुजरता है, उनकी वजह इस इस कॉलेज को “पार्टी कॉलेज” भी कहते है। सीरीज में कहानी दिखाई गई है 5 अमीरों, अरेना, निताशा, रितिका, शौर्य, और साहिल की।

सब कुछ सही चल रहा होता है, लेकिन एक दिन किसी स्टूडेंट “सुज़ाना” की मौत हो जाती है। कॉलेज में मजेदार, पागलपन, और डरा हुआ माहौल होता है। क्या इन पांचों में से किसी ने इसका मर्डर किया है, या अलग खून किसका होने वाला है? अगर आप कॉलेज स्टूडेंट है, या एडल्ट वेब सीरीज (Hindi Hot Web Series) की चाह रखते है तो यह वेब सीरीज सिर्फ आपके लिए है, जिसे हाल ही में एम एक्स प्लेयर द्वारा रिलीज़ किया गया है। Also Read: बॉलीवुड एक्ट्रेस इंस्टाग्राम से कितने पैसे कमाती है?

10. Kashmakash (2020) Hindi Hot Web Series on MX Player

“कश्मकश” एक अंथोलॉजी वेब सीरीज है, जो 2020 में एम एक्स प्लेयर पर रिलीज़ हुई थी, इस वेब सीरीज में 5 एपिसोड्स है। और क्योंकि यह अन्थोलॉजी वेब सीरीज है, इसके हर एपिसोड्स में एक नई कहानी देखने को मिलती है। इस एडल्ट वेब सीरीज में “देलिम्मा” की, जो शिकार हुई होती है क्राइम की। इस वेब सीरीज में कहानी अलग अलग है, लेकिन सभी कहानी सिर्फ मासूमियत और क्राइम के तरीके की तरफ इशारा करती है।

अगर आपको सस्पेंस, थ्रिलर और एडल्ट वेब सीरीज पसंद है तो यह हिंदी हॉट वेब सीरीज भी आपको पसदं आने वाली है। सीरीज में दिखाया जाता है की लोग निर्दोषी होते हुए भी दोषी होते है, सही और गलत का पता लगाना बहुत मुश्किल हो जाता है। अगर आपकी उम्र 18+ हो तो यह वेब सीरीज (Hindi Hot Web Series) भी आप देख सकते है।

10 Hindi Hot Web Series To Watch Online on MX Player

यह थी एम एक्स प्लेयर पर अवेलेबल 10 सबसे हॉटेस्ट और सेक्सी वेब सीरीज (Hindi Hot Web Series), जिन्हे आप फ्री में ऑनलाइन देख सकते है। ओटीटी प्लेटफार्म पर आप न सिर्फ वेब सीरीज, बल्कि बेहतरीन फिल्में भी देख सकते है, जिसके बारे में भी हमने चर्चा की हुई है। आपको इन सभी हिंदी हॉट वेब सीरीज में से कोनसी सबसे अच्छी लगी, या आप कौनसी सीरीज देखने वाले है? हमें अपने विचार कमेंट में जरूर बताए।

यह भी देखें:

7 BEST INDIAN CRIME THRILLER WEB SERIES ON OTT

TOP 10 BEST HINDI DUBBED WEB SERIES ON AMAZON PRIME

15 BEST HINDI COMEDY MOVIES ON AMAZON PRIME

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -