होमBollywood Updateक्या साउथ सिनेमा को टक्कर दे पाएगी रणबीर कपूर की फिल्म "शमशेरा"?...

क्या साउथ सिनेमा को टक्कर दे पाएगी रणबीर कपूर की फिल्म “शमशेरा”? यहाँ जाने पूरी जानकारी

Bollywood vs South Cinema: क्या रणबीर कपूर की फिल्म "शमशेरा" तोड़ पाएगी साउथ फिल्म "केजीएफ" का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड? यहाँ जाने पूरी जानकारी।

- Advertisement -

शमशेरा | बॉलीवुड न्यूज़: क्या साउथ सिनेमा को घेरे में लेने के लिए पूरी तरह तैयार है बॉलीवुड? साउथ सिनेमा ने जो बॉक्स ऑफिस पर बेस्ट परफॉर्मेंस की जंग छिड़ी थी, क्या बॉलीवुड मुंह तोड़ जवाब देने के लिए पूरी तरह तैयार है? बॉलीवुड खुद पर साउथ के सामने फीकी पड़ने वाले कलंक को मिटा पाएगी? Also Read: फिल्म “शमशेरा” का टीज़र हुआ रिलीज़, यहाँ देखें हिंदी में रिव्यु

बीते कुछ महीनों में साउथ की फिल्मों ने लगातार बॉक्स ऑफिस के बल्ले पर बाउंड्री के पार छक्के लगाकर रिकॉर्ड तोड़ा है। और वो बेहद ही काबिले तारीफ है। बॉलीवुड को उनके पिच पर ही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के नाम पर धो डाला। और “आउट ऑफ द बॉक्स” फिल्मों को दर्शकों के सामने लाकर, दर्शकों को भी अपनी तरफ कर लिया। “बी टाउन की नगरी में देर है, अंधेर नहीं”, इसी कहावत को सच करते हुए रणबीर कपूर सीना ताने कुल्हाड़ी के साथ मैदान में उतर गए हैं।

Shamshera Official Teaser Review in Hindi – HaraamKhor
- Advertisement -

फिल्म केजीएफ के मुख्य किरदार “रॉकी” के हथौड़े के प्रहार का जवाब देने के लिए। फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 और 2 में जिस तरह का एक्शन दिखाया गया है, दर्शकों के दिलों में उसी एक्शन का फीवर छा गया है। अब दर्शकों को उससे कुछ कम स्वीकार्य ही नहीं है। कल रणबीर कपूर की फिल्म “शमशेरा” का का टीजर आउट हुआ है, और वास्तव में, टीजर ताबड़तोड़ साबित हो रहा है।

जबरदस्त लुक में रणबीर, भारी आवाज के साथ डायलॉग डिलिवरी कर रहे हैं। विलेन के रूप में संजय दत्त खूंखार रूप में दिखाई दे रहे है। एक और किरदार इन दोनों के अलावा देखने को मिला, वो है “फरसा”, यानि कि कुल्हाड़ी का। बिल्कुल उसी तरह जैसे फिल्म केजीएफ में रॉकी के हथौड़े का रोल था। Also Read: भूल भुलैया 2 से लेकर धाकड़ तक, इस दिन होंगी ये फ़िल्में ओटीटी पर रिलीज़, यहाँ जाने पूरी लिस्ट

Shamshera Teaser Review in Hindi - HaraamKhor
क्या रणबीर कपूर की फिल्म “शमशेरा” दे पाएगी साउथ सिनेमा को टक्कर?

फिल्म “शमशेरा” का टीजर देखने के बाद इस फिल्म से उम्मीदें और भी ज्यादा बढ़ गई है। अपनी कुल्हाड़ी से क्या रणबीर कपूर हथौड़े की चमक कम कर पाएंगे? क्या जंग के मैदान में कुल्हाड़ी का इस्तेमाल कर दुश्मनों को ढेर कर पाएंगे? रॉकी के हथौड़े ने जिस तरह बॉक्स ऑफिस पर हाईएस्ट रिकॉर्ड की कील ठोकी है, क्या रणबीर कपूर उखाड़ कर फेंक पाएंगे? खैर, जहन में जितने भी सवाल हैं, उनका जवाब फिल्म “शमशेरा” देखने के बाद ही मिलेगा।

- Advertisement -

24 जून को फिल्म “शमशेरा” का ट्रेलर भी आ जाएगा, और इससे काफी हद तक फिल्म “शमशेरा” की कहानी भी साफ होते देख पाएंगे। बाकी असली सीन तो थिएटर में ही पता चलेगा कि किसके शस्त्रों में है कितना दम। रणबीर कपूर के स्वैग को जनता कितना पसंद करेगी, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। खैर आपकी क्या राय है, हमें कॉमेंट सेक्शन में जरूर बताएं। Also Read: जानिए कैसी होने वाली है शाहिद कपूर की फिल्म “ब्लडी डैडी”

Social MediaFollow Us On
TelegramFollow Now
Google NewsFollow Now
InstagramFollow Now
TwitterFollow Now
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -