होमBollywood UpdateAtharva Web Series: MS Dhoni Graphic Novel की पूरी जानकारी

Atharva Web Series: MS Dhoni Graphic Novel की पूरी जानकारी
A

MS Dhoni की नॉवेल पर आधारित अथर्व वेब सीरीज की तयारी शुरू हो गई है। यह वेब सीरीज हमें जल्द ही देखने को मिलेगी जिसमे खुद महेंद्र सिंह धोनी होंगे। जानने के लिए और पढ़े।

- Advertisement -

क्रिकेट के मैदान पर शानदार कप्तानी, बल्लेबाजी, और विकेट कीपिंग से, दूसरी टीमों को धूल चटाने वाले एमएस धोनी (MS Dhoni) अब एक सुपर हीरो बन चुके हैं। और सुपर हीरो बनते ही उन्होंने सबसे पहले खूंखार राक्षसों को आड़े हाथ लिया। आदिवासी अवतार में, खुली हुई जटाएं, हाथों में शस्त्र, पीछे एक विशाल सेना, और सामने दुश्मनों का हुजूम। (Atharva Web Series)

Gangubai Kathiawadi Real Life Story in Hindi

- Advertisement -

जी हाँ, ये है महेंद्र सिंह धोनी की ग्राफ़िक वेब सीरीज “अथर्व द ओरिजन” (MS Dhoni Graphic Atharva Web Series Atharva: The Origin)। एनिमेटेड वेब सीरीज (Animated Web Series) से धोनी (MS Dhoni) की पहली झलक सामने आ चुकी है। जिसे खुद माही ने अपने सोशल मीडिया, यानि के फेसबुक (Facebook) पर शेयर किया है। और इसे शेयर करते हुए उन्होंने परिचय कराया है अपना दमदार सुपर हीरो वाला किरदार। 

Source: YouTube

MS Dhoni Atharva Web Series Information in Hindi

बात करे अथर्व टीज़र (MS Dhoni Atharva Web Series Teaser) की, तो ये कुछ 1 मिनट 6 सेकेंड का है। कह सकते हैं कि इस अथर्व वेब सीरीज (Atharva Web Series) में एमएस धोनी (MS Dhoni) बिल्कुल महादेव के गेटअप में नजर आ रहे हैं। यहां वो अकेले ही एक योद्धा की तरह कई राक्षसों का खात्मा करते नजर आए। इस अथर्व ग्राफिक नॉवेल (Atharva Graphic Novel) को धोनी इंटरटेनमेंट (Dhoni Entertainment) के तहत रिलीज किया जाएगा। धोनी एंटरटेनमेंट को एमएस धोनी की पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ही संभालती है। 

Rocket Boys Web Series Sony LIV All Episodes Review in Hindi

- Advertisement -

उनके मुताबिक ये एक रोमांचक सीरीज (Thriller Web Series) होगी, इसमें लोगों को कई दिलचस्प कहानियां देखने को मिलेगी। बता दें कि धोनी की ये ग्राफिक वेब सीरीज (MS Dhoni’s Graphic Web Series) साइंस फिक्शन बेस्ड है। अथर्व वेब सीरीज के एलान के साथ ही, धोनी के प्रशंसक जोश में आ गए हैं, और ये मांग करने लगे हैं कि धोनी को लेकर एक बढ़िया सी फिल्म बनाई जानी चाहिए। 

MS Dhoni Web Series Atharva The Origin

कई लोगों का कहना है कि इंटरनैशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद, धोनी अपना करियर यहां दूसरी फील्ड में सेट कर रहे हैं, और वाकई ऐसा होता है तो ये धोनी के दीवानों के लिए कड़ाके की ठंड को भी गरम करने का काम करेगा। क्योंकि एक बहुत बड़ा सरप्राइज होने वाला है। हालांकि हो सकता है कि इसकी शुरुआत धोनी ने कर ही दी हो। क्योकि फिलहाल तो अथर्व वेब सीरीज (Atharva Web Series) एक ग्राफ़िक वेब सीरीज (Graphic Web Series) है। 

Sindhutai Sapkal Biography or Lifestyle/Income

- Advertisement -

लेकिन हो सकता है कि सीरीज क्वालिटी, क्रीजिंग के बाद इसका कॉन्टेंट, और धोनी की दमदार कलाकारी देख, इसको ग्राफिक नॉवेल से वेब सीरीज में कनवर्ट करने का प्लान सोचा जाए। और अगर ऐसा हुआ, किसी बड़ी प्रोडक्शन कंपनी ने इसका बेड़ा उठाया, वेब सीरीज बनाने का, तो देखने वाली बात ये होगी कि क्या उस वेब सीरीज में भी एमएस धोनी (MS Dhoni Web Series) को ही फ्रंट पेज रखा जाएगा, जैसा कि इस सीरीज में उन्हें लॉन्च पेज बनाया गया है। 

MS Dhoni Atharva Web Series Release Date

खैर, इसपर कयास लगने अभी से ही शुरू हो गए है कि ग्राफिक नॉवेल के लॉन्च के साथ ही धोनी के लिए फिल्में मार्केट के दरवाजे खुलने वाले हैं। और वो श्रीगणेश धोनी की खुद की सीरीज (MS Dhoni Web Series) से होगा, या फिर किसी और फिल्म या वेब सीरीज से? इसके लिए तो आपको करना होगा थोड़ा सा इंतजार। तब तक के लिए आप एन्जॉय कीजिए धोनी की इस ग्राफिक नॉवेल (MS Dhoni Graphic Novel Atharva The Origin) को।

यह भी पढ़े:

Bigg Boss All Season Winner List in Hindi (2022 Updated)

India’s Best Dancer 2 Winner Saumya Kamble Biography

Lata Mangeshkar Full Life Story in Hindi| Lata Mangeshkar Biography in Hindi

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -