होमReViewsKGF Chapter 2 First Review in Hindi by Critics

KGF Chapter 2 First Review in Hindi by Critics
K

जानिए कैसी है यश और संजय दत्त की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का फर्स्ट रिव्यु। KGF Chapter 2 First Review by Critic (Umair Sandhu) in Hindi!

- Advertisement -

KGF Chapter 2 First Review in Hindi: इस साल की रिलीज से पहले ही ब्लॉकबस्टर मान ली गई फिल्म यानि KGF Chapter 2 का पहला रिव्यू सामने आ चुका है। जिसको अगर सिर्फ एक शब्द में आपको बताएं, तो फिल्म धांसू है। 

ये हम नहीं, बल्कि वो कह रहे हैं जिन्होंने यह फिल्म देख ली है। फिल्म कैसी है? कितनी जबरदस्त है? कितनी कमाई करने वाली है? ये सब बताने से पहले, आपकी ये उत्सुकता कम कर देते हैं कि आखिर ये रिव्यू आया कहां से है? और किसने दिया है? (KGF Chapter 2 Review)

Who Did the KGF Chapter 2 First Review in Hindi?

तो आपको बता दें कि ये रिव्यू कहीं और से नहीं बल्कि भारत की सरजमीं से बाहर विदेश के मशहूर समीक्षक, “उमेर संधू” (Umair Sandhu) की जुबानी से सामने आया है। KGF Chapter 2 का प्रिव्यू शो देखने के बाद, फिल्म की तारीफ करते हुए उमेर ने ट्वीट (Tweet) भी किया और इन्स्टा स्टोरी पर भी फिल्म KGF Chapter 2 का रिव्यू शेयर किया। ट्वीट करते हुए उमेर ने कहा, “केजीएफ चैप्टर टू रिव्यू फ्रॉम सेंसरबोर्ड!

उमेर संधू ने अपने ट्वीट से ये एकदम साफ़ कर दिया है कि KGF Chapter 2 शुरू से लेकर अंत तक एक्शन सस्पेंस और थ्रिल से भरी हुई हैं। डायलॉग्स काफी शार्प और असरदार है। जिनका अंदाजा आप लोगों ने ट्रेलर से खुद ब खुद लगा ही लिया होगा। 

KGF Chapter 2 Full Movie Review in Hindi

- Advertisement -

केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म का म्यूजिक इस फिल्म की जान है। उन्होने ये भी बताया है कि इस फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर कमाल का है। फिल्म से लेकर डायरेक्शन तक, एक्टर्स की एक्टिंग तक, सबको उमेर ने पूरे 10 में से 10 नंबर दिए हैं। 

Source: YouTube

उन्होंने बताया है कि ये सिर्फ कन्नड़ सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म ही नहीं बल्कि डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashanth Neel) की एक वर्ल्ड क्लास फिल्म होने वाली है। यश और संजय दत्त (Yash and Sanjay Dutt) ने पूरी फिल्म की लाइमलाइट चुरा ली है। 

Also Read: Best 7 Low Budget Movies with Highest Box Office

- Advertisement -

उनका कहना है कि क्लाइमेक्स आपको हिला कर रख देगा। अब जरा सोचिए की उमेर खुद फिल्म को देकर इतना हिल गए है, तो तब क्या होगा जब यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी, और लोगों के बीच उतरेगी। उन लोगों के बीच जो पहले से ही हर पल इस फिल्म के लिए आहें भर रहे हैं। 

KGF Chapter 2 Censor Board Review in Hindi

हालांकि अब आप सोच रहे होंगे कि उमेर संधू ने KGF Chapter 2 का पहला शो इंडिया में रिलीज होने से पहले ही कैसे देख लिया? दरअसल, इसके पीछे की वजह यह है कि उमेर संधू UAE में सेंसर बोर्ड के मेंबर है। और वो बाहर से आने वाली ओवरसीज की फिल्मों को देखते हैं और फिर उन फिल्मों को सर्टिफिकेट वहां पर इश्यू करते हैं। 

Also Read: Top 5 Best South Comedy Movies on YouTube in Hindi

इस लिहाज़ से उमेर संधू वहां की फिल्मों को देखते रहते हैं और उनका रिव्यू भी फैंस के बीच शेयर करते रहते हैं। वही इधर इस फिल्म ने थियेटर पहुंचने से पहले ही रिकॉर्ड तोड़ एडवांस बुकिंग के आकड़े दर्ज करवाने शुरू कर दिए हैं। (KGF Chapter 2 First Review in Hindi by Critics) 

KGF Chapter 2 Advance Booking Box Office Collection

फिल्म ने अभी तक ताबड़तोड़ टिकिट बिक्री कर, हालिया रिलीज फिल्म “ट्रिपल आर” (RRR Movie) के रिकॉर्ड्स को भी पीछे छोड़ दिया है। इसी वजह से माना जा रहा है कि यश की फिल्म KGF Chapter 2, फिल्म RRR के रिकार्ड्स को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर देने वाली है। 

Also Read: KGF Chapter 2 Vs Beast Vs Jersey Movie Box Office Collection

दोस्तों आपके हिसाब से क्या लगता? क्या KGF Chapter 2 फिल्म सभी फिल्मों के रिकार्ड्स तोड़ पाएगी? और आप KGF Chapter 2 देखने थिएटर जाने वाले है या नहीं? हमें कमेंट करके जरूर बताए। (KGF Chapter 2 Full Movie Review in Hindi)

यह भी देखें:

Top 7 Best Bollywood Movies on OTT in 2022

“Pushpa Part 2” में हो सकता है Pushpa Vs KGF, जाने पूरी जानकारी

5 Highest Grossing South Indian Movies of 2021

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
KGF Chapter 2 First Review in Hindi by CriticsKGF Chapter 2 First Review in Hindi by Critic! Check Here KGF Chapter 2 Full Movie Review in Hindi!