होमLatest NewsHeropanti 2: रॉकी भाई को हराने की तैयारी में जुटे टाइगर, प्रमोशन...

Heropanti 2: रॉकी भाई को हराने की तैयारी में जुटे टाइगर, प्रमोशन में हिलाया खेल का मैदान
H

Heropanti 2: क्या टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 का प्रमोशन हिला पाएगा रॉकी भाई की केजीएफ चैप्टर 2 को? जानिए पूरी जानकारी।

- Advertisement -

Heropanti 2: हीरोपंती 2 को रिलीज होने में अब चार दिन रह गए है। और इसको देखते हुए फिल्म का प्रमोशन पूरी तैयारी के साथ चालू कर दिया गया है। टाइगर श्रॉफ हीरोपंती 2 की फौज ने ऐसी खुफिया तैयारी कर ली है, जिससे अच्छे अच्छों की हवा टाइट होने वाली है। साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म “Heropanti 2” को सक्सेसफुल बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है। 

और ये जानते हुए कि इस वक़्त सिनेमा घरों में रॉकी नाम का मॉन्स्टर मौजूद है। इसलिए टाइगर श्रॉफ यश पर आक्रमण करने के लिए खतरनाक रणनीति के साथ धावा बोलने वाले हैं। अब रॉकी भाई के खिलाफ टाइगर ने और उनकी टीम ने मिलकर क्या खूफिया तैयारी की है। इसकी तीन बड़ी डीटेल हम आपको अपनी इस रिपोर्ट में बताने वाले है। और ये भी बताएंगे कि आखिर टाइगर की ये सॉलिड खुफिया स्ट्रैटिजी कितनी सटीक साबित होने वाली है?

“Heropanti 2” के लगाए गए है 450 होर्डिंग्स

- Advertisement -

जी हां, बिल्कुल सही सुना है आपने। 450 तो बैनर लग रहे है, फिल्म “Heropanti 2” को हर जगह प्रमोट करने के लिए। अब इसी बात से सोच लीजिए की क्या समा होगा मुंबई में, दिल्ली में, एनसीआर में, देश के अलग अलग इलाकों में, जब हीरोपंती 2 फिल्म के इतने बड़े अमाउंट में इतने सारे बैनर और पोस्टर लगेंगे। Also Read: 14 Bollywood Couples जिनकी शादी 2022 में होने वाली है

आपको बता दे की सूर्यवंशी के बाद टाइगर की हीरोपंती 2 ऐसी फिल्म है जो प्रमोशन के मामले में खूब खर्चा कर रही है, जो दिल खोलकर प्रचार कर रही है। इतना ग्रैंड प्रमोशन हीरोपंती 2 फिल्म का किया जा रहा है। ऐसे में जिस हिसाब का रिस्पांस प्रमोशन में दिखाई दे रहा है, वो डेफिनेटली फिल्म हीरोपंती 2 को तगड़ी स्क्रीन्स दिलाने का काम करेगा।

फिल्म के प्रमोशन के लिए 40000 ऑटो शामिल

फिल्म हीरोपंती 2 के प्रमोशन में ऐसा रिकॉर्ड टूटा है जो अभी तक किसी के नाम नहीं था। हर वर्ग के लोगों तक, हर एक कोने में इस फिल्म को पहुंचाने के लिए मेकर्स ने ओटो का यूज किया है। हीरोपंती 2 के प्रमोशन के लिए कम से कम 40,000 ओटो का इस्तेमाल किया गया है। देखा जाए तो रॉकी भाई की केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म के दौरान भी इतना तगड़ा प्रमोशन देखने को नहीं मिला था। 40,000 ओटो के जरिए प्रमोशन करने का आईडिया बिना किसी संदेह के हीरोपंती 2 फिल्म को सिनेमाघरों में लाभ देने वाला है।

Heropanti 2 Trailer: YouTube
- Advertisement -

दूसरी तरफ प्रमोशन के वक्त मेकर्स ने ताडोबा नेशनल पार्क में एक होर्डिंग लगा दिया है। जिस पर लिखा हुआ है “टाइगर और बबलू ढूंढने से नहीं, किस्मत से मिलते हैं”। “Heropanti 2” के मेकर्स का ये बेहतरीन प्रमोशन लोगों को खूब पसंद आ रहा है और फिल्म “Heropanti 2” का क्रेज और ज्यादा बढ़ा रहा है। Also Read: Top 10 बॉलीवुड की Highest Grossing Movies

नेशनल मल्टीप्लेक्स डील के जरिया किया हीरोपंती 2 का प्रमोशन

एक सोर्स के मुताबिक साजिद नाडियाडवाला “Heropanti 2” फिल्म की सक्सेस को जानने के लिए पूरी तरह से हाथ पांव मार रहे हैं। हालांकि दर्शक काफी उत्सुक है फिल्म हीरोपंती 2 के लिए, लेकिन ज्यादा अमाउंट में लोगों को लुभाने के लिए नाडियाडवाला ने एक बड़ी मल्टिप्लेक्स चेन के साथ एक बड़ा सौदा किया है। जो टाइगर श्रॉफ के साथ ओन ग्राउंड प्रोग्राम के बदले फिल्म को बढ़ावा देने में मदद करेगा।

कहने का मतलब है कि जो भी दर्शक एक “फिक्स्ड स्नैक बास्केट इन्शोर्ट” पॉपकॉर्न टब खरीदता है, तो उन्हें टाइगर श्रॉफ से पर्सनल मिलने का चांस मिलेगा। मतलब साफ है कि मेकर्स टाइगर की पॉपुलैरिटी के जरिये मार्केट स्ट्रेटेजी तैयार कर रहे हैं। इन सभी पहलुओं को देखकर लगता है कि टाइगर तैयार है, रॉकी भाई का बना बनाया खेल बिगाड़ने के लिए। यानी बॉक्स ऑफिस पर राज करने के लिए।

- Advertisement -

यह भी देखें:

Atharva Web Series: MS Dhoni Graphic Novel की पूरी जानकारी

Shamshera Movie Vs Bachchan Pandey Movie कौन सी फिल्म जीतेगी?

“Pushpa Part 2” में हो सकता है Pushpa Vs KGF, जाने पूरी जानकारी

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -