होमReViewsRunway 34 First Review in Hindi: जानिए कैसी है अजय देवगन की...

Runway 34 First Review in Hindi: जानिए कैसी है अजय देवगन की फिल्म रनवे 34?
R

Runway 34 First Review: जानिए कैसी है अजय देवगन और अभिताभ बच्चन की फिल्म रनवे 34? सबसे पहला रिव्यु हुआ वायरल।

- Advertisement -

Runway 34 First Review in Hindi: अजय देवगन की फिल्म Runway 34 इस महीने, यानी 29 April 2022 को रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर तगड़ा क्रेज लोगों के बीच सुनाई और दिखाई दे रहा है। यह फिल्म सिर्फ अजय देवगन के लिए नहीं, बल्कि सलमान खान के लिए भी बेहद खास है। 

क्योंकि सलमान ने खुद आगे से इस फिल्म के लिए अजय को ईद की डेट का अप्रूवल दिया है। Runway 34 फिल्म को रिलीज होने में अभी तीन दिन बाकी है। मगर इस फिल्म को एक खास शख्स ने रिलीज से पहले ही देख लिया है। और देखते ही दे डाला है इंटरनेट की दुनिया में Runway 34 का सॉलिड कड़ाकेदार रिव्यु। 

- Advertisement -

तो वह शख्स और कोई नहीं बल्कि है UAE सेंसर बोर्ड के मेंबर उमेर संधू, जिन्होंने फिल्म Runway 34 की स्क्रीन देखी है। और उन्होंने बताया है कि फिल्म Runway 34 कितनी खास है? फिल्म में क्या क्या खास है? और असल में फिल्म Runway 34 है कैसी? Also Read: Heropanti 2: रॉकी भाई को हराने की तैयारी में जुटे टाइगर, प्रमोशन में हिलाया…

Runway 34 First Review in Hindi by Critics 

उमेर संधू ने Runway 34 को देखने के बाद अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने Runway 34 को अनोखे कॉन्सेप्ट पर बनी फिल्म बताया। और साथ ही फिल्म में अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की एक्टिंग की भी तारीफ की। (Runway 34 First Review)

Runway 34 में रकुल प्रीत सिंह, बोमन इरानी, अंगीरा धर, और अकांक्षा सिंह भी मौजूद है। वहीं उमेर संधू ने Runway 34 का रिव्यू देते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा: 

- Advertisement -

“कुल मिलाकर Runway 34 इंडियन सिनेमा में अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है। यह ना सिर्फ अपने जबरदस्त सिनेमैटिक क्रेडेंशियल, बल्कि फिल्म के पीछे एक बैलेंस्ड सोच की वजह से भी बेहतरीन फिल्म है। एक यूनीक कॉन्सेप्ट है, जिसमें अजय देवगन और अमिताभ बच्चन ने पूरी लाइमलाइट चुरा ली है। दोनों ही जबरदस्त फॉर्म में है। फिल्म का क्लाइमेक्स ऐसा है कि यह सबको झकझोर कर रख देता है। हम तो कहते है, कि सोचो मत बस इसे देखने जाओ।” (Runway 34 First Review)

इसके साथ ही उन्होने फिल्म Runway 34 को 5 में से 4 स्टार्स दिए है। रिव्यू पढ़कर फिल्म Runway 34 की कहानी की जबरदस्त महक आने लगी है। लग रहा है कि ईद पर सारी की सारी ईद, इस बार अजय देवगन ही चुरा कर ले जाने वाले है। और अमिताभ बच्चन के साथ मिलकर बड़े बड़े अभिनेताओं पर भारी पड़ने वाले। (Runway 34 First Review)

Runway 34 Movie Climax is Awesome

वही खबरें तो ये भी है कि Runway 34 का क्लाइमैक्स दर्शकों को झकझोरकर देने वाला है, जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। ऐसा क्लाइमेक्स फिल्म में तैयार किया गया है। अब देखना तो ये होगा कि 29 अप्रैल को रिलीज होने वाली फिल्म Runway 34 लोगों को कितनी पसंद आएगी? (Runway 34 First Review)

- Advertisement -

और लोगों की तरफ से अजय देवगन की इस फिल्म को कितना सपोर्ट मिलेगा, तब जाकर पूरी होगी अजय की मेहनत। बता दें की Runway 34 एक सच्ची घटना पर बेस्ड फिल्म है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म 2015 में जेट एयरवेज की दोहा से कोच्चि की उड़ान के दौरान की सच्ची घटना से इंस्पायर है। 

इस फ्लाइट में उस वक्त 141 यात्रियों के साथ आठ क्रू मेंबर्स थे। कोच्चि में खराब विजिबिलिटी की वजह से फ्लाइट लैंड नहीं हो पाई। कई बार असफल कोशिशों के बाद फ्लाइट को बाद में त्रिवेंद्रम एयरपोर्ट पर लैंड कराया गया था। Also Read: Kabir Singh Full Movie Download HD 720p Filmywap Com

वैसे आपको फिल्म Runway 34 का रिव्यू सुनने के बाद इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने जाने के लिए कितनी बेसब्री से इन्तजार कर रहे है, कमेंट करके बताना बिलकुल ना भूलें। (Runway 34 First Review)

यह भी देखें:

Oppo vs Realme – Which is Best, Full Comparison in Hindi 2022

Top 10 Best Hindi Web Series on Prime Video

Sidharth Malhotra “Indian Police Force Series” 2022

हरामखोर (HaraamKhor) हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज, यूट्यूब पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
Runway 34 First Review in Hindi: जानिए कैसी है अजय देवगन की फिल्म रनवे 34?Runway 34 Review in Hindi: जानिए कैसी है अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की फिल्म रनवे 34, पाय सबसे पहले रिव्यु की पूरी खबर।