होमBollywood UpdateSidharth Malhotra "Indian Police Force Series" 2022

Sidharth Malhotra “Indian Police Force Series” 2022
S

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मिलकर रोहित शेट्टी लाने वाले है "इंडियन पुलिस फाॅर्स सीरीज" ओटीटी प्लेटफार्म पर। जानिए पूरी जानकारी।

- Advertisement -

Indian Police Force Series: सिंघम, सिम्बा, सुर्यवंशी, और अब इंडियन पुलिस फोर्स। जी हाँ रोहित शेट्टी ने एक और कॉप ड्रामा के साथ अपने ओटीटी डेब्यू की पूरी तैयारी कर ली है। इस प्रोजेक्ट में रोहित के साथ फिल्म शेरशाह एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा काम करने वाले है। (Indian Police Force Series)

आज, यानी 20 अप्रैल 2022 को रोहित सिद्धार्थ ने मिल कर अपने प्रोजेक्ट से उन्होंने पहली झलक यानी टीज़र भी दिखा दिया है। सिद्धार्थ स्क्रीन पर पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही ये रोहित शेट्टी को लेकर भी एक बड़ा ऐलान है वह इस प्रोजेक्ट के साथ OTT पर डेब्यू शुरू करने जा रहे हैं। 

- Advertisement -

Also Read: Top 10 Bollywood Upcoming Sequel Movies in 2022

Indian Police Force Series 2022

जी हाँ, बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर जिनकी फिल्मों ने बहुत सारा एक्शन होता है, अब वह OTT पर कदम रखने जा रहे है। सूर्यवंशी के बाद यह उनका दूसरा कॉप प्रोजेक्ट है। इसमें वो सिद्धार्थ शुक्ला को डायरेक्ट करते दिखाई देंगे। 

- Advertisement -

बात करें इंडियन पुलिस फोर्स के टीजर की तो इसमें चार खास और नई बातें दिखाई दी है, जो इस सीरीज को रिलीज होने से पहले ही खास बना रही है। फटाफट से आपको भी बताते है कि आखिर ये चार खास बाते क्या है। (Indian Police Force Series)

1. भारत की पहली सुपर एक्शन पैक्ड वेब सीरीज

जी हाँ, आपने बिलकुल सही पढा। रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फोर्स भारत की पहली सुपर ऑक्शन पैक्ड वेब सीरीज होने वाली है। ऐसा एक्शन जिसे देखकर आँखे झपक ना पाए। एक्शन तो अपने OTT Platform की कई वेब सीरीज में देखा होगा।

Indian Police Force – Rohit Shetty, Sidharth Malhotra Web Series

गोली मारना, हाथ-पैर चलाना, किसी इंसान को दौड़ा-दौड़ा कर मारना, लेकिन रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का सुपर एक्शन आपने पहले नहीं देखा होगा। इसकी टेस्टिंग टीजर में भी देखी जा सकती है, जो खुद रोहित शेट्टी करते नजर आ रहे हैं। (Indian Police Force Series)

- Advertisement -

Also Read: Top 10 Upcoming Web Series and Movies on Netflix 2022

हालांकि टीजर में एक्शन का “ए” तक नहीं दिखाया गया, लेकिन इस बात का संकेत जरूर दिया है कि ऐसा एक्शन होगा जो ना पहले OTT Platform आया होगा, या देखा गया होगा। सिद्धार्थ मल्होत्रा की इंडियन पुलिस फाॅर्स वेब सीरीज अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने वाली है।

2. खुद रोहित शेट्टी ने संभाली है इस मेगा वेब सीरीज की कमान

रोहित शेट्टी अभी तक सिर्फ सिनेमा में दर्शकों को अपनी कॉप यूनिवर्स से रूबरू करवा रहे थे, लेकिन समय के साथ रोहित ने भी खुद को बदल लिया है। OTT Platform पर बनने वाली इस वेब सीरीज के वही कर्ता-धर्ता है। (Indian Police Force Series)

कहने का मतलब कि सीरीज में किसी तरह की कोई कमी न रहे। एक्शन हो, गोला बारूद हो, लड़ाई झगड़ा हो, कैमरा हो या फिर मेकअप से जुड़ी छोटी छोटी बात क्यों ना हो, खुद रोहित शेट्टी अपने हाथों से सबकुछ मैनेज कर रहे हैं। सीरीज के डायरेक्टर तो वो है ही, लेकिन वो सीरीज के सभी डिपार्टमेंट के वर्कर भी बन गए हैं।

Also Read: Top 10 Upcoming Movies and Web Series on OTT Platforms

3. कहने को वेब सीरीज लेकिन एक्शन और कहानी का कैनवास फिल्मों से भी बड़ा।

ज्यादातर देखने को मिलता है कि वेब सीरीज पर फिल्मों की तरह न पैसा लगाया जाता है, और ना कहानी उस हिसाब की होती है। ना ही फिल्मों की तरह इन्हे इतने बड़े लेवल पर बनाया जाता है, लेकिन रोहित शेट्टी ने अपनी वेब सीरीज में इस बात की कमी नहीं रहने दी। (Indian Police Force Series)

भले ही कहने को यह एक वेब सीरीज हो, लेकिन इसमें एक्शन और उसकी कहानी का जो कैनवास है, वो खुद रोहित शेट्टी की फिल्मों से भी काफी बड़ा और तगड़ा है। इंस्पिरेशनल कहानी तो होगी ही, लेकिन तड़के के साथ रोहित इस बार ओटीपी पर कॉपी यूनिवर्स की अलग ही छाप छोड़ने की प्लानिंग में है।

Also Read: Top 15 Upcoming Movies and Web Series in 2022

4. पहली बार रोहित शेट्टी का कॉप यूनिवर्स डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उतरा।

रोहित अपने कॉपी यूनिवर्स को किसी OTT Platform पर इंट्रडूस कर रहे है, या फिर लॉन्च करने जा रहे हैं। अभी तक पुलिसवालों पर कई फिल्में बनी है। लेकिन कॉप को बेहतर से बेहतर तरीके से पेश करने के लिए इंडस्ट्री में सिर्फ एक ही डायरेक्टर जाना जाता है, वो है रोहित शेट्टी। (Indian Police Force Series)

और अब जब रोहित शेट्टी ने अपने यूनिवर्स को एक्सपेंड करने का फैसला किया ही है, तो उन्होंने लगे हाथ OTT Platform पर भी अपना सिक्का जमाना शुरू कर दिया है और उनकी लेट्स कॉल सैमसन सॉन्ग सबके सब स्मार्ट करे। हमारे क्रेज़ी फॉर बॉलीवुड को एलियंस दोगे जो पैसा पैदाकर ताकि हमारे चैनल पर आए कोई भी मेश्राम को भीम लाकर पाँच। (Indian Police Force Series)

यह भी देखें:

Top 10 Best South Indian Movies on Amazon Prime

Top 9 South Highest Paid Actor 2022

7 Best New South Movies Hindi Dubbed 2022

Top 15 Best Upcoming Bollywood Movies 2022

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -