होमLifeStyleTop 9 South Highest Paid Actor 2022

Top 9 South Highest Paid Actor 2022
T

Top South Highest Paid Actor in 2022: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक फिल्म के लिए सबसे ज्यादा पैसे लेने वाले 9 एक्टर्स। जानिए पूरी लिस्ट।

- Advertisement -

South Highest Paid Actor: साउथ इंडियन सितारे इंडियन सिनेमा के सबसे ज्यादा विश्वसनीय एक्टर्स साबित हो रहे हैं। फिर वो चाहे अल्लू अर्जुन, रजनीकांत हो, या फिर यश, और जूनियर एनटीआर हों। ईस्ट और वेस्ट साउथ के हैंडसम हंक्स का भी बोल बाला है। वहीं दूसरी तरफ साउथ फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम है। (South Highest Paid Actor 2022)

यहां तक कि उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से, अपनी पॉपुलैरिटी से बॉलीवुड के “ए” लिस्टर एक्टर्स तक को पीछे छोड़ दिया है। और पुरे इंडिया में अपनी एक डिफरेंट और यूनिट फैन-फॉलोइंग बना ली है। ऐसे में साउथ के यह एक्टर्स फीस के मामले में भी अब बॉलिवुड के बड़े से बड़े स्टार को तगड़ा कॉम्पिटीशन देने लगे हैं। 

- Advertisement -

Also Read: 7 Best New South Movies Hindi Dubbed 2022

इनके सामने फिर क्या खिलाड़ी कुमार, और क्या खान तिकड़ी। साउथ इंडियन के सितारे किसी से कम नहीं है, तो उनकी फीस भला कैसे कम रहेगी। आज हम आपको बताते है कि साउथ के हाईएस्ट पेड एक्टर्स कौन कौन से है? तो चलिए जानते है। (South Highest Paid Actor 2022) 

1. Prabhas (प्रभास)

- Advertisement -

बाहुबली एक्टर प्रभास की बैक टू बैक दो फिल्में चाहे फ्लॉप हुई हो, लेकिन उनका दाम कम नहीं हुआ है। अटकलें है कि प्रभास एक फिल्म के लिए ₹150 करोड़ लेते हैं। फिल्म आदिपुरुष के लिए प्रभाष ₹150 करोड़ ले रहे हैं। इसी के साथ वह भारत के हाईएस्ट पेड एक्टर बन गए हैं। खबरें तो ये तक आई थी कि उन्होंने सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे स्टार्स को भी फीस के मामले में पीछे छोड़ दिया है। (South Highest Paid Actor)

2. Dhanush (धनुष) 

तमिल सिनेमा के बड़े स्टार धनुष की एक्टिंग का लोहा तो बॉलीवुड भी मान चुका है। फिल्म “रांझणा” के बाद फिल्म “अतरंगी रे” में कमाल की एक्टिंग करके, धनुष ने हिंदी फैंस को अपना दीवाना बना लिया है। खबरों की मानें तो धनुष एक फिल्म के 20 से 50 करोड़  रुपए चार्ज करते हैं। Also Read: Top 5 Best South Comedy Movies on YouTube in Hindi

3. Allu Arjun (अल्लू अर्जुन)

साउथ में तो अल्लू अर्जुन का दबदबा था ही, अब नॉर्थ में भी अल्लू अर्जुन का जबरदस्त दबदबा है। पिछले रिलीज फिल्म पुष्पा के लिए अल्लू अर्जुन ने 50 करोड़ रुपए फीस ली थी। चर्चा है कि पुष्पा फिल्म की सफलता के बाद एक्टर ने अपनी फीस में इजाफा किया है। (List of South Highest Paid Actor)

4. Surya (सूर्या)

- Advertisement -

सिंघम स्टार सूर्या की फिल्में किसे देखना पसंद नहीं है? सूर्या की साउथ में तगड़ी फैन फोल्लोविंग है। खबरें हैं कि सूर्या एक फिल्म के लिए 45 करोड़  रुपए लेते है। सूर्या की पिछले रिलीज फिल्म “जय भीम” थी। जिसमें सूर्या ने एक वकील का रोल प्ले किया था। इस फिल्म को क्रिटिक्स ने शानदार बताया था। Also Read: Top 5 Best South Indian Movies Hindi Dubbed

5. Yash (यश)

यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है, जो कि तहलका मचा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के लिए यश ने 30 करोड़ रुपए की मोटी रकम ली है। यश फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 को लेकर जबरदस्त बज्ज बना हुआ है। Also Read: Top 8 Best IMDb Rating South Hindi Dubbed Movies (South Highest Paid Actor)

6. Ajith Kumar (अजीत कुमार) 

तमिल फिल्मों के बड़े स्टार अजीत कुमार का एक्टिंग में कोई सामना नहीं। अजीत की साउथ में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। चर्चा है कि अजीत कुमार ने प्रोड्यूसर बोनी कपूर की तीन फिल्मों की डील के लिए ₹120 करोड़ चार्ज किया है। अटकलें हैं कि अजीत कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म “ए के 62” के लिए ₹105 करोड़ लिए हैं। (List of South Highest Paid Actor 2022)

7. Rajinikanth (रजनीकांत) 

एशिया के हाईएस्ट पेड एक्टर में शामिल रजनीकांत को साउथ में भगवान की तरह पूजा जाता है। खबरों की मानें तो रजनीकांत एक फिल्म के लिए ₹110 करोड़ लेते हैं। “थलाइवा” रजनीकांत की फिल्म फैंस के लिए सेलिब्रेशन होती है। Also Read: Top 10 South Hindi Dubbed Movie on OTT

8. Thalapathy Vijay (थलापति विजय) 

थलापति विजय तमिल सिनेमा में कैसा स्टारडम एन्जॉय करते है, ये बताने की जरूरत नहीं। उनकी फिल्म “बीस्ट (रॉ)” जो कि 13 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है। खबरों के मुताबिक थलापति विजय ने इस फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये चार्ज किए। दूसरी तरफ खबरें ऐसी भी आई कि कोरोना काल के मद्देनजर हुए नुकसान को ध्यान में रखते हुए विजय ने अपनी फीस में 30 फीसदी कटौती की। ऐसे में उनकी फीस 100 करोड़ से 70 करोड़ हो गई। 

9. Jr NTR & Ram Charan (जूनियर एनटीआर और राम चरण) 

फिल्म आरआरआर के एक्टर्स जूनियर एनटीआर और राम चरन की फिल्म की बंपर कमाई जारी है। इस फिल्म ने दोनों ऐक्टर्स के करियर में चार चांद लगा दिया है। फिल्म आरआरआर के लिए दोनों को 45 करोड़ फीस मिली। काफी पॉसिबिलिटी है की फिल्म की सक्सेस के बाद दोनों सितारों ने अपनी फीस बढ़ा दी है। Also Read: Upcoming South Indian Movies Remake in Bollywood

Top South Highest Paid Actor in 2022

तो दोस्तों यह थी एक फिल्म के लिए साउथ के सबसे ज्यादा पैसे चार्ज करने वाले एक्टर्स की लिस्ट। आपका पसंदीदा एक्टर इनमे से कौनसा है? और अगर लिस्ट में नहीं है तो भी कमेंट करके जरूर बताए। (South Highest Paid Actor List 2022)

यह भी देखें:

5 Highest Grossing South Indian Movies of 2021

10 Best Teen Series on Netflix in Hindi Dubbed

KGF Chapter 3 Teaser Announcement in Theaters

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -