होमReViewsJug Jugg Jeeyo Review: अनिल कपूर ने बचाया वरुण की फिल्म "जुग...

Jug Jugg Jeeyo Review: अनिल कपूर ने बचाया वरुण की फिल्म “जुग जुग जियो” को, यहां पढ़े रिव्यू
J

Jug Jugg Jeeyo Review in Hindi: फिल्म "जुग जुग जियो" में की अनिल कपूर ने शानदार एक्टिंग, कॉमेडी फिल्म के साथ समाज को करी मैसेज देने की कोशिश।

- Advertisement -

Jug Jugg Jeeyo Review in Hindi: फिल्म “गुड न्यूज़” के बाद आखिरकार राज मेहता की दूसरी फिल्म “Jug Jugg Jeeyo” 24 जून, यानी आज रिलीज हो गई है। इस फिल्म के मुख्य किरदार में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, अनिल कपूर, सभी जोरों-शोरों से फिल्म के प्रोमोशन में लगे हुए थे। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म “जुग जुग जियो” आज रिलीज हो गई है। आइये आपको जल्दी से फिल्म “जुग जुग जियो” का रिव्यू कराते है।।

Jug Jugg Jeeyo (2022) Review in Hindi – HaraamKhor

फिल्म “जुग जुग जियो” की कहानी रिश्तों के ऊपर फिल्माई गई है। इस फिल्म में समाज की असल सच्चाई दिखाते हुए बताया है कि कैसे रिश्ते खुशी खुशी शुरू होते हैं। शुरुआती दिनों में जिंदगी जीवन साथी के साथ मजेदार लगती है, लेकिन कुछ सालों के बाद वही रिश्ता उबाऊ लगने लगता है, और फिर समझौते के साथ लोग अपनी खुशियों को दांव पर लगाकर निभाने लगते है। Also Read: फिल्म “शमशेरा” का टीज़र हुआ रिलीज़, यहाँ देखें हिंदी में रिव्यु

क्या है “जुग जुग जियो” फिल्म की कहानी?

- Advertisement -

फिल्म में वरुण और कियारा बचपन के दोस्त रहते हैं। वक्त के साथ उन्हें अहसास होता है कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं, और वे दोनों लव मैरिज करते हैं। पाँच साल बाद शादी तलाक तक पहुंच जाती है। वरुण और कियारा कनाडा में रहते हैं। कियारा के प्रमोशन के बाद वो न्यूयॉर्क जाने का तय करती हैं। दूसरी तरफ वरुण की बहन जिसका किरदार प्राजक्ता कोली निभा रही है, उनकी शादी होने वाली है। घर में शादी का माहौल देखते हुए कियारा और वरुण शादी के बाद सही वक्त का इंतजार करते हैं, ताकि परिवार वालों को तलाक की बात इत्मिनान से बता सकें।

वरुण और उनके पिता, यानी अनिल कपूर के साथ माहौल बनाकर गप्पे कर रहे होते हैं। नशे में धुत अनिल कपूर वरुण को बताते हैं कि वरूण की मां, यानि नीतू कपूर से तलाक लेना चाहते हैं, क्योंकि अनिल कपूर को किसी और से प्यार हो गया है। वहीं प्राजक्ता, यानी वरुण की बहन भी परिवार वालों के दबाव और उनकी खुशी के लिए शादी कर रही होती है, क्योंकि असल में तो वो किसी और से प्यार करती हैं। तो देखा आपने, तीन शादियां और तीनों ही बिखरने के कगार पर है। Also Read: जिंदगी बदलने का दम रखती है ये मोटिवेशनल फिल्में

“जुग जुग जियो” फिल्म रिव्यू हिंदी में | Jug Jugg Jeeyo Review in Hindi

अब वरुण जहां अपने तलाक को लेकर बात करने आए थे, उन्हें अपने पापा के तलाक देने की बात पता चलती है, जिससे खुद उनकी मां भी अनजान है। साफ सुथरी कॉमेडी के साथ यह फिल्म एंटरटेनिंग तो बहुत है, लेकिन अपने पीछे कई मैसेज लिए लोगों को समझाने आई हैं। अब ऐसे में वरुण अपने रिश्ते की आड़ में अपने मां बाप का रिश्ता कैसे बचाएंगे?

- Advertisement -

ये देखने के लिए तो आपको थियेटर में कदम रखना पड़ेगा। फिल्म देखकर आइये, और हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताइए कि जो स्पेशल मैसेज आपको देना चाहते थे इस फिल्म के माध्यम से, वो मिला या नहीं। खैर, हरामखोर की तरफ से फिल्म “जुग जुग जियो”, जो एक फॅमिली एंटरटेनिंग कॉमेडी ड्रामा है, इसको 5 में से 3 स्टार्स। Also Read: जानिए कैसी होने वाली है शाहिद कपूर की फिल्म “ब्लडी डैडी”

Rating by HaraamKhor.in: 3/5

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
Jug Jugg Jeeyo Review: अनिल कपूर ने बचाया वरुण की फिल्म "जुग जुग जियो" को, यहां पढ़े रिव्यूफिल्म "जुग जुग जियो" में की अनिल कपूर ने शानदार एक्टिंग, कॉमेडी फिल्म के साथ समाज को करी मैसेज देने की कोशिश। हालांकि फिल्म एंटरटेनर है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर राज करने का नहीं रखती है दम। वरुण रहे फिल्म में दर्शकों को खुश करने में नाकामयाब।