होमBollywood UpdateBollywood News Hindi: फिल्म "फाइटर" के लिए ऋतिक और दीपिका ने शुरू...

Bollywood News Hindi: फिल्म “फाइटर” के लिए ऋतिक और दीपिका ने शुरू की मार्शल आर्ट ट्रेनिंग
B

Bollywood News in Hindi: फिल्म फाइटर के लिए ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ने शुरू की मार्शल आर्ट ट्रेनिंग, यहाँ जाएं कब आएगी फिल्म।

- Advertisement -

Bollywood News in Hindi: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ने शुरू की दमदार तैयारी। पहली बार दिखेगा एक्शन का ऐसा जलवा। दीपिका और ऋतिक को सिल्वर स्क्रीन पर साथ देखने के लिए फैन्स लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। सिद्धार्थ आनंद की फिल्म “फाइटर” के लिए पहली बार ऐसा हो रहा है कि दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन टीमअप कर रहे हैं। ऐसे में दोनों के फैन्स उन्हें साथ में देखने के लिए बेताब है।

फिल्म “फाइटर” में ऋतिक रोशन दिखाएंगे हाई एक्शन सीन

फिल्म फाइट 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। ये फिल्म अगले साल रिलीज हो रही है। ऐसे में इस फिल्म को लेकर एक अपडेट सामने आई है। कहा जा रहा है कि फिल्म में ऋतिक और दीपिका के हाई एक्शन सीन को हॉलीवुड के स्टंटमैन के जरिए तैयार किया जाएगा। वही इसके साथ ही फिल्म से जुड़ी कुछ और लेटेस्ट न्यूज सामने आई हैं। Also Read: इतनी ली है फीस कास्ट ने फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए

- Advertisement -

आपको बता दें, दरअसल बॉलीवुड के हैंडसम हीरो ऋतिक रोशन ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म “विक्रम वेदा” की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ सैफ अली खान भी नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि फिल्म “विक्रम वेदा” की शूटिंग खत्म करने के बाद अब ऋतिक रौशन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म फाइटर की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। सिद्धार्थ आनंद की फिल्म “फाइटर” का प्री-प्रोडक्शन जोरों पर है।

“फाइटर” के लिए ऋतिक रोशन ने शुरू की मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग

बताया जा रहा है कि ऋतिक रोशन इस समय आराम करने के मूड में बिलकुल नहीं है और उन्होंने फिल्म “फाइटर” पर काम भी करना शुरू कर दिया है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो जिसके लिए अभिनेता ने मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है। कैरेक्टर में खुद को फिट साबित करने के लिए ऋतिक ने अपनी बॉडी पर वर्क करना स्टार्ट कर दिया है। जुलाई आते ही ह्रितिक रोशन ने ऑफिसियली तैयारी शुरू कर देंगे। जबकि राइटिंग टीम फिल्म के फिनिशिंग टच पर काम कर रही है। Also Read: रामायण में सीता माता का रोल करने वाली अनीता गुहा की जीवनी

फिल्म “फाइटर” है खास, सबसे पहली एरियल फिल्म होने की है खबर

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि मसल्स को कम करने के अलावा ऋतिक को मार्शल आर्ट के कई फॉर्म्स की ट्रेनिंग भी लेनी है। फिल्म के लीड एक्टर्स दीपिका पादुकोण वर्तमान प्रोजेक्ट्स पर काम खत्म करने के बाद अगले महीने ऋतिक रोशन को जॉइन करेंगी। फिल्म “फाइटर” को इंडिया की पहली एरियल एक्शन फिल्म बताया जा रहा है। फिल्म “बैंग बैंग” और “वॉर” के साथ ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद की ये तीसरी फिल्म है। खैर, फिल्म फाइटर में ऋतिक और दीपिका को पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए आप कितने एक्साइटेड हैं, हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Social MediaFollow Us
Google NewsFollow Us
TelegramFollow Us
InstagramFollow Us
TwitterFollow Us
- Advertisement -

Also Read:

रामायण में सीता माता का रोल करने वाली अनीता गुहा की जीवनी

अजय देवगन और रोहित शेट्टी ला रहे है “सिंघम 3”, किया ऐलान

- Advertisement -

कौन है सौरव गुर्जर, जिन्हे ब्रह्मास्त्र फिल्म में एक भयंकर विलन का रोल मिला है?

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -