होमBest to WatchAdult Movies In Hindi: इन हिंदी एडल्ट फिल्मों को अकेले में ही...

Adult Movies In Hindi: इन हिंदी एडल्ट फिल्मों को अकेले में ही देखें
A

- Advertisement -

Adult Movies In Hindi: अगर आप भी हिंदी एडल्ट फिल्मों (Adult Movies in Hindi On Amazon Prime Video) के शौकीन है तो यहाँ पर जाने ऐसी कौन-कौन सी फिल्में है जिन्हे देखने के बाद आपको ऐसा लगे की इन फिल्मों को सिर्फ अकेले में ही देखना चाहिए। Also Read: 10 Best Teenage Web Series on Netflix in Hindi

10 Adult Movies In Hindi On Amazon Prime Video

इसलिए आज हम इस आर्टिकल में आपको बताने वाले है एडल्ट हिंदी फिल्मों के बारे में। लेकिन ध्यान रहे, इन सभी फिल्मों में एडल्ट सीन दिखाय गए है, जिसके लिए आपकी उम्र 18 साल से ज्यादा होनी चाहिए। तो आइये जानते है कुछ ऐसी ही बेहतरीन एडल्ट हिंदी फिल्मों (Adult Movies in Hindi On Amazon Prime) के बारे में।

1. American Reunion On Amazon Prime Video

Source: YouTube
- Advertisement -

1999 की गर्मियों में, मिशिगन के चार छोटे शहरों के लड़कों ने अपना कौमार्य (Virginity) खोने की खोज शुरू की। आने वाले वर्षों में, जिम ने मिशेल से शादी की है, हालांकि केविन ने विक्की को छोड़ दिया है। (Adult Movies In Hindi On Amazon Prime Video)

ओज़ हीथर से अलग हो गया है, लेकिन फ़िंच के पास अभी भी स्टिफ़लर की माँ के लिए आकर्षण है। ये आजीवन दोस्त अपने पूर्व किशोरों के बारे में याद दिलाने के लिए घर आए हैं – और प्रेरित हो गए हैं।

2. Ted On Amazon Prime Video

Source: YouTube

जॉन के लिए एक इच्छा तब पूरी होती है जब उसका टेडी बियर टेड जीवन में आता है। जब वह अपनी प्रेमिका के साथ रहने की योजना बनाता है, टेड, जो बदलाव के लिए तैयार नहीं है, ने अनजाने में उनके रिश्ते को बर्बाद कर दिया। Also Read: नेटफ्लिक्स पर अगस्त 2022 में रिलीज हुई फिल्में और वेब सीरीज

3. The Girl Next Door On Amazon Prime Video

Source: YouTube
- Advertisement -

हाई स्कूल सीनियर मैथ्यू सोचता है कि उसे अपने सपनों की महिला मिल गई है। हालांकि, उन्हें जल्द ही पता चलता है कि डेनियल, उनके स्नेह की वस्तु, एक पूर्व वयस्क फिल्म अभिनेत्री है। (Adult Movies in Hindi On Amazon Prime Video)

4. The 40-Year-Old Virgin On Amazon Prime Video

Source: YouTube

एंडी, एक चालीस वर्षीय कुंवारा, एक इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर में काम करता है और अपने जीवन से खुश है। जब उसके सहकर्मियों को उसके ब्रह्मचर्य के बारे में पता चलता है, तो वे उसका कौमार्य (Virginity) खोने में उसकी मदद करने का फैसला करते हैं।

5. Dirty Grandpa On Amazon Prime Video

Source: YouTube

अपनी पत्नी की मृत्यु के बाद, डिक अपने पोते, जेसन को फ्लोरिडा ले जाने के लिए छल करता है। डिक के इरादों से अनजान, जेसन खुद को दुस्साहस की एक श्रृंखला में पाता है। Also Read: स्ट्रेंजर थिंग्स से लेकर राकेट्री तक, देखें ओटीटी प्लेटफार्म पर ये फिल्में और वेब सीरीज

6. EuroTrip On Amazon Prime Video

Source: YouTube

जब स्कॉट और उसका हाई स्कूल प्रेमी स्नातक स्तर की पढ़ाई के बाद टूट जाता है, तो वह उसे नाराज करने के बाद, अपने पेन दोस्त, मिके को खोजने के लिए यूरोप की यात्रा करता है। (Adult Movies in Hindi On Amazon Prime Video)

7. Friends With Benefits On Amazon Prime Video

Source: YouTube

जेमी, एक न्यूयॉर्क स्थित हेडहंटर, डायलन को जीक्यू में नौकरी दिलाने के लिए कहता है। वे जल्द ही दोस्त बन जाते हैं लेकिन व्यक्तिगत रूप से परेशान प्रेमी अपने रिश्ते में सेक्स जोड़ने के बाद चीजें जटिल हो जाती हैं।

8. Secretary On Amazon Prime Video

Source: YouTube

एक युवा महिला अपने व्यक्तित्व के छिपे हुए पहलुओं का पता लगाती है क्योंकि वह अपने बॉस के साथ यौन संबंधों में संलग्न होती है, जिसका प्रभावशाली व्यक्तित्व कार्यालय और शयनकक्ष दोनों में होता है। Also Read: इस वीकेंड पर देखें ओटीटी पर रिलीज हुई ये 5 बेहतरीन फिल्में और सीरीज

9. The Break-up On Amazon Prime Video

Source: YouTube

ब्रुक, एक कला डीलर, अपने प्रेमी गैरी द्वारा उपेक्षित और उपेक्षित महसूस करती है। युगल टूट जाता है, लेकिन न तो आलीशान कोंडो से बाहर निकलना चाहता है, इस प्रकार अंतहीन तकरार की ओर जाता है। (Adult Movies in Hindi On Amazon Prime Video)

10. The Kissing Booth On Amazon Prime Video

Source: Youtube

स्प्रिंग कार्निवाल में एक किसिंग बूथ चलाने के लिए साइन अप करने पर हाई स्कूल की एक छात्रा अपने लंबे समय के क्रश के साथ खुद को आमने-सामने पाती है। Also Read: ओटीटी पर क्या देखना है, यहाँ जाने फिल्मों और वेब सीरीज की लिस्ट

FOLLOW US ON GOOGLE NEWS FOR LATEST UPDATES

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -