होमReViewsAnek 2022 Full Movie Review in Hindi

Anek 2022 Full Movie Review in Hindi
A

Anek 2022 Full Movie Review in Hindi: आयुष्मान खुराना की फिल्म "अनेक" ने मचाई खलबली, फिल्म पहले ही दिन हुई हिट, यहाँ जाने क्या है फिल्म की कहानी।

- Advertisement -

Anek 2022 Full Movie Review in Hindi: आयुष्मान खुराना की एक्शन, वॉर फिल्म अनेक थेटर्स में रिलीज़ हो चुकी है। हम आपको बताने वाले है अनेक 2022 फिल्म का रिव्यु हिंदी में। इससे पहले एक बात लिख के ले लो, अनेक 2022 फिल्म महज एक सिनेमा नहीं, बल्कि एक ऐसी जरुरी आवाज है, एक ऐसी कड़वी सच्चाई है, एक ऐसी अहम कहानी है, जो अगर सिनेमा के तौर पर कही जा रही है, तो हमें बॉलीवुड यानी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पर गर्व करना चाहिए।

जी हां, अनुभव सिन्हा ने अब तक बहुत सारी मास्टरपीस फिल्में जैसे कि “मुल्क”, “थप्पड़”, “आर्टिकल 15”, वगैरह बनाई हैं, लेकिन उनमें सबसे टॉप पर अगर कोई फिल्म आएगी, तो वो होगी “अनेक 2022 फिल्म”। क्योंकि फिल्म “अनेक” में डारेक्टर अनुभव ने जिस तरह से देश भक्ति, कहानी, एक्शन और मुद्दे को जिस तरह से मिक्स किया है वो अद्भुत और लाजबाव है। (Anek 2022 Full Movie Review in Hindi)

- Advertisement -

Also Read: Pankaj Tripathi Movies Full List Till Now 2022

Anek 2022 Full Movie Story in Hindi

अगर हम फिल्म अनेक की कहानी के मोटे तौर पर बात करें, तो ये कहानी एक ऐसे जांबाज आर्म्ड फोर्स कॉप की है, नॉर्थ ईस्ट में अल्कावादी ग्रुप से बात करने और उनसे डील करने गया है। इस जांबाज आर्मी मैन का रोल निभा रहे है आयुष्मान खुराना, जो कि अपनी यूनिफॉर्म में क्या खूब गजब लग रहे हैं? गन चलाते हुए और जबरदस्त एक्शन करते हुए, आयुष्मान का लुक ना सिर्फ काफ़ी पावरफुल है, बल्कि एक नए तरह का भी है। (Anek 2022 Full Movie Review in Hindi)

Anek Full Movie Review in Hindi – HaraamKhor

फिल्म अनेक की कहानी जब नॉर्थ ईस्ट के लैंडस्केप से शुरू होती है, तो सबसे पहले आपका दिल छूते हैं वहां के लोकेशंस और वहां का अनूठा कल्चर। अगर देखा जाए तो नॉर्थ ईस्ट कहने को तो इंडिया का हिस्सा है, लेकिन लंबे समय तक वहां का कल्चर बाकी भारत की संस्कृति से थोड़ा अलग ही रहा। अनुभव सिन्हा और आयुष्मान खुराना की जोड़ी इन तमाम चीजों को, तमाम डिफरेंसेस, और फिर तमाम एकताओं को बड़े ही खूबसूरत और लंबे समय तक याद रखे जाने वाले अंदाज में दिखाया है। (Anek 2022 Full Movie Review in Hindi)

- Advertisement -

Also Read: 10 Best Comedy Web Series Indian to Watch on OTT

Anek Movie Review in Hindi (Twitter)

फिल्म अनेक का इंतजार कर रहें लोगों ने ट्विटर पर भी फिल्म की खूब तारीफ की है। यहाँ देखें किसने क्या कहा? (Anek 2022 Full Movie Review in Hindi)

Anek 2022 Full Movie Review in Hindi

फिल्म अनेक हिंदुस्तान के उन लोगों को भी आईना दिखाती हैं, जो जाने अनजाने में जातिवाद करते है, या फिर इसका हिस्सा बनते हैं। आखिर कहां से वो दरार आ गई जिसने नॉर्थ ईस्ट और बाकी हिन्दुस्तान के बीच एक अनदेखी दिवार जैसी दूरी बना दी है। आखिर क्यों इंडिया अपने आप ही नॉर्थ इंडिया, साउथ इंडिया में बट सा गया? फिल्म अनेक इन तमाम सेंसिटिव मुद्दों के साथ न सिर्फ बहुत बेहतरीन तरीके से डील करती है, बल्कि आपको साथ ही एक सॉलिड एंटरटेनमेंट भी देती है।

- Advertisement -

वैसे आयुष्मान खुराना के अलावा अनुभव ने फिल्म “आर्टिकल 15” की अमूमन तमाम स्टारकास्ट जैसे कि मनोज पाहवा और कुमुद मिश्रा वगैरह को रिपीट किया है। फिल्म अनेक में दम है, और इसकी जितनी भी तारीफ करें उतनी कम है। लिहाजा HaraamKhor.in की तरफ से हम फिल्म अनेक को देते है रिकॉर्ड तोड़ 4.5 स्टार। आप भी हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बता सकते हैं कि फिल्म अनेक आपको कैसी लगी? (Anek 2022 Full Movie Review in Hindi)

यह भी देखें:

Shah Rukh Khan TV News: 30-40 लाख रुपये के टीवी के मालिक हैं शाहरुख

New Release Web Series: ये है 2022 में रिलीज हुई सबसे बेहतरीन वेब सीरीज

स्टॉक मार्केट से पैसे कैसे कमाए? How To Make Money From Stock Market

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
Anek 2022 Full Movie Review in Hindiआयुष्मान खुराना की फिल्म "अनेक" ने मचाई खलबली, फिल्म पहले ही दिन हुई हिट, यहाँ जाने क्या है फिल्म की कहानी।