होमLatest NewsShah Rukh Khan TV News: 30-40 लाख रुपये के टीवी के मालिक...

Shah Rukh Khan TV News: 30-40 लाख रुपये के टीवी के मालिक हैं शाहरुख खान, जानें क्या है पूरी बात?
S

एक टेलीविजन ब्रांड के प्रचार के लिए इस सप्ताह नई दिल्ली में आए शाहरुख खान ने खुलासा किया कि उनके घर मन्नत में 30-40 लाख रुपये मूल्य के कम से कम 10-11 टेलीविजन हैं।

- Advertisement -

Shah Rukh Khan TV News: शाहरुख खान को एक खास वजह से किंग खान के नाम से जाना जाता है। वह न सिर्फ बॉलीवुड के किंग हैं, बल्कि एक राजा की तरह जिंदगी भी जीते हैं। एक टेलीविजन कंपनी के प्रमोशन के लिए इस सप्ताह नई दिल्ली में आए अभिनेता शाहरुख ने खुलासा किया कि उनके घर “मन्नत” में 30-40 लाख रुपये की कीमत के कम से कम 10 से 11 टेलीविजन हैं।

शाहरुख़ खान ने वहां प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “मेरे पास बेडरूम में एक है, मेरे पास रहने वाले कमरे में एक है, मेरे पास मेरे छोटे बेटे अबराम के कमरे में एक और है, मेरे पास आर्यन के कमरे में एक है, मेरी बेटी के कमरे में एक है, लेकिन अभी मेरी जिम का टेलीविजन खराब हो गया, मैं उस वक़्त का इंतजार कर रहा हूं जब मेरे पुराने सारे टेलीविजन बंद हो जाएंगे, ताकि मैं जल्दी से एलजी का नया TV खरीद सकूं,”।

- Advertisement -

Also Read: New Release Web Series: ये है 2022 में रिलीज हुई सबसे बेहतरीन वेब सीरीज

“सभी टेलीविजन की कीमत लगभग एक लाख से डेढ़ लाख रुपए तक है। उस हिसाब से मैंने टीवी पर करीब 30-40 लाख रुपए खर्च किए हैं।”

और उस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया गया था, जिसके बाद से उनके प्रशंसकों की प्रतिक्रिया अलग अलग तरह से देखी जा सकती है। किसी का कहना है की “इतना तो हमारे घर की भी कीमत नहीं है, जितना शाहरुख़ खान के पास सिर्फ टेलेविज़िन है”। वही दूसरी तरफ कुछ लोग कह रहे है की “शाहरुख़ खान के पास 30 से 40 लाख के सिर्फ टेलीविज़न है, यह सुनके मुझे अपनी गरीबी महसूस होने लगी है”।

- Advertisement -

शाहरुख़ खान अपनी शानदार बुद्धिमता के लिए जाने जाते हैं, और वह अपने दर्शकों को ऑन और ऑफ-स्क्रीन, दोनों तरह से आकर्षित और समझा सकते हैं।

हाल ही में 2008 के बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल से शाहरुख खान का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। वीडियो में शाहरुख खान हॉलीवुड का हिस्सा नहीं बनने के कई कारण बता रहे थे। हॉलीवुड में काम करने की किसी योजना के बारे में पूछे जाने पर अभिनेता शाहरुख़ खान ने दर्शकों को हंसाते हुए कहा, “मेरी अंग्रेजी अच्छी नहीं है।”

Also Read: Upcoming Movies of Shahrukh Khan: आने वाली है बॉक्स ऑफिस पर राज करने शाहरुख़ की यह 8 फिल्में। जानिए पूरी लिस्ट

- Advertisement -

उन्होंने आगे कहा, “अगर वे मुझे एक गूंगे व्यक्ति की भूमिका देते हैं जो बोलता नहीं है, तो हो सकता है। मैं विनम्र होने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, लेकिन मैं 42 साल का हूं, मैं थोड़ा भूरा हूं, और एक अभिनेता के रूप में मेरी कोई विशेष यूएसपी नहीं है। मैं कुंग फू नहीं जानता, मैं लैटिन साल्सा नृत्य नहीं करता, मैं काफी लंबा नहीं हूं।

मुझे लगता है कि पश्चिमी दुनिया में कोई भी मेरी उम्र का है, मैंने यूरोप की हाल की फिल्में देखी हैं, जिसे आप ‘द ड्रीम फैक्ट्री’ कहते हैं, मुझे लगता है कि मेरे लिए कोई जगह नहीं है। मेरे लिए कोई जगह नहीं है क्योंकि मुझे नहीं लगता कि मैं इतना प्रतिभाशाली हूं। इसलिए मैं भारत में काम करना जारी रखना चाहता हूं और उम्मीद करता हूं कि भारतीय सिनेमा को दुनिया के सामने ले जाऊंगा।

और उस वीडियो के बाद से ही शाहरुख खान के फंस समेत सभी लोगों का दिल पिघल गया।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -