होमReViewsफिल्म "खुदा हाफ़िज़ 2" का हुआ ट्रेलर रिलीज, जानिए कैसी रहने वाली...

फिल्म “खुदा हाफ़िज़ 2” का हुआ ट्रेलर रिलीज, जानिए कैसी रहने वाली है विद्युत् जामवाल की यह फिल्म

Khuda Haafiz 2 Trailer Review in Hindi: जानिए कैसे रहने वाली है विद्युत जामवाल की फिल्म "खुदा हाफ़िज़ 2", फिल्म को लेकर दर्शकों में है उत्साह।

- Advertisement -

खुदा हाफ़िज़ 2 ट्रेलर: जब भी बॉलीवुड की तुलना हॉलीवुड से की जाती है तो एक नाम ऐसा दिमाग में आता है जो इंडियन सिनेमा में होने के बावजूद इंटरनेशनल लेवल की फीलिंग देता है, और उस एक्टर का नाम है “विद्युत जामवाल” (Vidyut Jammwal)। सच में मुझे ऐसा लगता है कि बॉलीवुड में गलती से फंस गए, इनकी सही जगह हॉलीवुड में है बड़े-बड़े एक्शन डायरेक्टर के पास। 

“खुदा हाफ़िज़” (Khuda Haafiz), यह उन फिल्मों में से है, जिसने पहली बार इंडिया में ओटीटी नाम के शब्द को पॉपुलर बनाने में अपना योगदान दिया था। खूब चली थी यह फिल्म “खुदा हाफिज” और विद्युत जामवाल की तारीफों में शब्द कम पड़ गए थे। 

- Advertisement -

यह उस प्रकार का सिनेमा है जिसको इंडस्ट्री के लोग या क्रिटिक वगैरह पॉपुलर नहीं बनाते, इसको ऊपर पहुंचाती है पब्लिक, विद्युत् जम्वाल पब्लिक के स्टार है। 

फिल्म “खुदा हाफ़िज़ 2” का ट्रेलर आ चुका है

अब उस कहानी का दूसरा पन्ना खुलने वाला है फिल्म “खुदा हाफ़िज़ 2” (Khuda Haafiz 2 Trailer Review) के साथ, जिसका ऑफिशियल ट्रेलर यूट्यूब पर सबसे बड़ा सरप्राइज़ बनाकर रिलीज़ किया गया है। ट्रेलर हो तो ऐसा, मतलब एक-एक सेकंड खतरनाक है, एक्साइटिंग भी है, और साथ में इमोशन से भरा पड़ा है। 

Khuda Haafiz 2 Trailer Review in Hindi – HaraamKhor
- Advertisement -

पार्ट वन में खोए हुए प्यार को वापस लाया गया था वो भी सीधा दूसरे देश में घुसकर, एक अकेला बंदा दुश्मन की पूरी फौज से भिड़ गया था, लेकिन इस बार कहानी और भी ज्यादा पर्सनल है।

क्योंकि सिर्फ प्यार नहीं, परिवार दांव पर लग चुका है। छोटी सी बच्ची को ढूंढ कर निकाला जाएगा, जो ह्यूमन ट्रैफिकिंग, जो हमारे देश का सबसे बड़ा राक्षस है, उसके कब्जे में फंस गई है। 

कमाल के एक्शन से साथ दिखेंगे विद्युत् जामवाल खुदा हाफ़िज़ 2 में

एक्शन की उम्मीद तो हमेशा विद्युत जामवाल के नाम से जोड़ी जाती है। और खुदा हाफ़िज़ 2 ट्रेलर में वो बिल्कुल उम्मीदों पर खरा उतरते दिखाई दिए हैं। विद्युत जामवाल की खासियत है रॉ एक्शन, मतलब यह की विद्युत हाथ पैर से दुश्मन को इतना दर्द देते हैं कि बंदूक वगैरह की जरूरत ही नहीं पड़ती। 

- Advertisement -

लेकिन ये ट्रेलर सबसे बड़ा तमाचा है उन लोगों के चेहरे पर जो अक्सर विद्युत जामवाल को “स्टंट मैन” बोल कर ताने मारते हैं, या फिर “बॉडी 100 एक्टिंग 0” बोलकर मजाक उड़ाते हैं। 

फिल्म “खुदा हाफ़िज़ 2” की कहानी है जबरदस्त

इस खुदा हाफ़िज़ 2 ट्रेलर में विद्युत जामवाल की आँखों में आपको प्यार, गुस्सा, नफरत, बदला सब कुछ दिख जाएगा। एक्सप्रेशन का लेवल एकदम ऊपर है, फिल्म फूल एक्टिंग, बवाल मचा देगी।

कहानी में एक लॉजिक है, कारण है, हीरो क्यों किसी से लड़ता है, या फिर हीरो से कोई क्यों लड़ना चाहता है। यह फिल्म एक कंप्लीट एक्शन थ्रिलर जो आडिएंस डिजर्व करती है।

दूसरी तरफ हीरोपंती 2 जैसी फिल्में, जिनकी कहानी का न तो सर होता है और न पाँव। बस जबरदस्ती उसमें एक्टर्स को ऊपर उठाने के लिए फिल्म लोगों पर थोपी जाती है। साथ में अच्छे एक्टर, जैसे नवाजुद्दीन सिद्दीकी का टैलेंट भी बर्बाद मार दिया जाता है। 

Also Read: SHAH RUKH KHAN TV NEWS: 30-40 लाख रुपये के टीवी के मालिक हैं शाहरुख खान, जानें क्या है पूरी बात?

चलो इस बार दर्शकों ने थोड़ी समझदारी दिखाई, और फिल्म को उसी जगह पर पहुंचा दिया जो वह डिजर्व करती थी, कचरे के डब्बे में। 

क्या सिनेमाघरों में छा जाएगी फिल्म “खुदा हाफ़िज़ 2”?

लेकिन देखना काफी इंटरेस्टिंग होगा, क्या विद्युत जामवाल को सपोर्ट करने के लिए सिनेमा लवर्स थियेटर आना पसंद करेंगे, या फिर “हमें माफ कर दो, हम आपके टैलेंट के साथ जस्टिस नहीं कर पाए… वगैरह-वगैरह”, ये वाली बातें सोशल मीडिया पर आगे भी कंटीन्यू रहेंगी? 

वैसे शिवालिका ओबेरॉय को आखिरकार किसी फिल्म में देखकर बहुत अच्छा लगा है, क्योंकि इनका टैलेंट जो प्लैटफॉर्म डिजर्व करता है, वो अभी तक मिला नहीं है। स्पेशली, फिल्म “ये साली आशिकी” के बाद मुझे व्यक्तिगत रूप से लगा था, बंदी टॉप एक्ट्रेस में से एक होगी। लेकिन बॉलीवुड और उसकी गलियां कभी खत्म नहीं हो सकती।

फिल्म “खुदा हाफ़िज़ 2” में है दमदार विलेन

वैसे फिल्म खुदा हाफ़िज़ 2 में विलन भी काफी दमदार रोल में नजर आ रहे है। काफी डर लगता है ऐसे लोगों से, जो मुंह से कम और आंखों से ज्यादा बातें करते हैं, वो भी दो-दो इतने ज़बर्दस्त एक्टर्स। विद्युत जामवाल सच में अग्नि परीक्षा देने वाले है, सिर्फ हाथ पैर से ही नहीं,  दिमाग से भी एग्जाम देना पड़ेगा। 

चलो नीचे कमेंट करके बताओ फिल्म “खुदा हाफ़िज़ 2” क्या सच में थिएटर मटेरियल है, या फिर इसको भी फिल्म “खुदा हाफिज” की तरह ओटीटी पर रिलीज करना ही ज्यादा बढिया फैसला होता।

क्या “भूल भुलैया 2” को पीछे कर पाएगी “खुदा हाफ़िज़ 2”? 

क्या “भूल भुलैया टू” की सक्सेस के बाद उठने वाले कार्तिक आर्यन के साथ विद्युत जामवाल कंधे से कंधा मिलाकर नए बॉलीवुड की शुरुआत करेंगे? या फिर हम लोगों का प्यार सिर्फ सोशल मीडिया पर ही दम तोड़ देगा और बॉलीवुड कभी नहीं बदलेगा? “खुदा हाफ़िज़ 2” फिल्म को सपोर्ट करोगे या फिर इग्नोर?

यह भी देखें:

PRITHVIRAJ (2022) MOVIE FIRST REVIEW IN HINDI: जाने कैसी है अक्षय कुमार की फिल्म “सम्राट पृथ्वीराज”

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
फिल्म "खुदा हाफ़िज़ 2" का हुआ ट्रेलर रिलीज, जानिए कैसी रहने वाली है विद्युत् जामवाल की यह फिल्मफिल्म खुदा हाफ़िज़ 2 के ट्रेलर में विद्युत जामवाल ने कमाल कर दिया है। फिल्म बेहतरीन एक्शन के साथ आने वाली है। फिल्म की कहानी इस बार विद्युत की बेटी पर है जिसे किडनैप कर लिया गया है।