होमReViewsPrithviraj (2022) Movie First Review in Hindi: जाने कैसी है अक्षय कुमार...

Prithviraj (2022) Movie First Review in Hindi: जाने कैसी है अक्षय कुमार की फिल्म “सम्राट पृथ्वीराज”
P

Prithviraj 2022 Movie First Review in Hindi: यहाँ जाने कैसी है अक्षय कुमार की फिल्म "पृथ्वीराज", क्या आपको देखनी चाहिए या नहीं, जाने सब कुछ।

- Advertisement -

Prithviraj (2022) Movie First Review in Hindi: अपने करियर की सेकंड इनिंग्स के मोड से गुजर रहे एक्टर “अक्षय कुमार” की इस शुक्रवार, यानि 3 जून 2022 को रिलीज होने जा रही फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के बॉक्स ऑफिस नतीजों को लेकर हिन्दी सिनेमा जगत में दिन रात चर्चाएं जारी है। 

Movie NamePrithviraj 2022
Release Date03 June 2022
CastAkshay Kumar, Manushi Chhillar, Manav Vij, and Sanjay Dutt
GenresAction, Drama, Historical
Duration2h 15m
OTT Platform
Rating4/5
Prithviraj 2022

क्योंकि ट्रेलर से मिली निराशा फिल्म की रिलीज के साथ भी जुड़ गई है। एक तरफ फिल्म पृथ्वीराज की एडवांस बुकिंग चालू हो गई है। दूसरी तरफ लोगों के बीच फिल्म के ऐक्चुअल रिव्यू की खुस-पुस भी सुनाई देने लगी है। 

Prithviraj (2022) Movie First Review in Hindi – HaraamKhor
- Advertisement -

फिल्म पृथ्वीराज रिलीज होने से पहले जनता जनार्दन बस ये जानना चाहती है कि फिल्म पृथ्वीराज ट्रेलर से कितनी अलग है और कितनी बेहतर है। तो लीजिए, हम ले आए है आपके लिए फिल्म पृथ्वीराज का फर्स्ट रिव्यु, जिसको आप खुद विश्लेषण करके, फिल्म कैसी है, कैसी नहीं, अक्षय कुमार फिल्म पृथ्वीराज में हिट होंगे, या फिर फ्लॉप, इसका अंदाजा लगा सकते हैं। 

Prithviraj (2022) Movie First Review in Hindi

दरअसल, UAE सेंसर बोर्ड मेंबर उमेर संधु ने अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की स्क्रीनिंग देख ली है। और स्क्रीन देखते ही उन्होंने सोशल मीडिया की दुनिया में इंतजार कर रहे अपने चाहने वालों के बीच, फिल्म पृथ्वीराज का फर्स्ट रिव्यु दे दिया है। 

उन्होंने दो अलग अलग ट्वीट किए हैं, और इसमें अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज ट्रेलर से हकीकत में कैसी है, ये बताया गया है। चलिए जानते है अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज देखने के बाद उमेर संधू ने कैसी प्रतिक्रिया दी।

- Advertisement -

इस दूसरे ट्वीट पर भी एक नजर डालिए और सुनिए उमेर संधू ने बीते दिन ही फिल्म को लेकर क्या खुलासा किया है।

Prithviraj 2022 Movie Review in Hindi

यानि फिल्म पृथ्वीराज के ट्रेलर को देखकर जो लोग फिल्म और अक्षय की क्वॉलिटीज, एबिलिटीज, और एक्टिंग स्किल्स को जज कर रहे है, उन्हें थोड़ा रुक जाना चाहिए। और पृथ्वीराज पूरी फिल्म को देखने के बाद अपना ओपिनियन शेयर करना चाहिए।

खैर, अक्षय कुमार के दिल से चाहने वाले लोगों के लिए ये फिल्म पृथ्वीराज फर्स्ट रिव्यू जरूर तसल्ली लेकर आया होगा। जो इस वक्त अक्ष्य के करियर में किसी बड़े यूटर्न का इंतजार कर रहे हैं। अब लगता है कि वो बड़ा यूटर्न फिल्म सम्राट पृथ्वीराज ही हैं।

- Advertisement -

वैसे आप अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को देखने के लिए कितने ज्यादा एक्साइटेड हैं, कमेंट सेक्शन में अपनी राय हमारे साथ जरूर शेयर कीजिए। बॉलीवुड की लेटेस्ट न्यूज़, गॉसिप, फिल्म रिव्यू, और अन्य अहम् ख़बरों के लिए हमें हमारे सोशल मिडिया पर जरूर फॉलो करें।

यह भी देखें:

20 Best Web Series on VOOT Select to Watch

The Intelligent Investor In Hindi, Book Summary, Full Information

50 Best Movies On Amazon Prime Hindi Dubbed

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
Prithviraj (2022) Movie First Review in Hindi: जाने कैसी है अक्षय कुमार की फिल्म "सम्राट पृथ्वीराज"अक्षय कुमार फिल्म Prithviraj इसके ट्रेलर से काफी ज्यादा अच्छी बताई गई है। फिल्म में अक्षय कुमार की एक्टिंग बढ़िया है। साथ ही फिल्म में मानुषी छिल्लर ने भी अपना कमाल दिखाया है।