होमBest to Watchदेखें ये 5 बेहतरीन साउथ इंडियन फिल्में नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, Zee5, और...

देखें ये 5 बेहतरीन साउथ इंडियन फिल्में नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, Zee5, और Sony LIV पर

- Advertisement -

अगर आपको भी बॉलीवुड से ज्यादा साउथ इंडियन फिल्में पसंद आती है तो आप अकेले नहीं है। क्योंकि साउथ से लेकर नार्थ तक सभी लोग अब बेहतरीन साउथ इंडियन फिल्मों को पसंद करने लगे है। और अगर आपको यह परेशानी हो रही है की इतनी सारी साउथ इंडियन फिल्मों में से कोनसी फिल्म देखें, तो आज हम आपको बताने वाले है साउथ की कुछ बेहतरीन मिस्ट्री, थिलर, सस्पेंस ड्रामा फिल्में, जिन्हे देखकर आपका दिमाग चौंक जाएगा।

साउथ की फिल्मों की न सिर्फ कहानी, बल्कि एक्शन से लेकर इमोशन तक, सब कुछ परफेक्ट होता है। और आज की साउथ इंडियन फिल्मों की लिस्ट कुछ इन्ही खूबियों को ध्यान में रखकर बनाई गई है। तो चलिए जानते है साउथ इंडियन फिल्मों में इस हफ्ते देखने के लिए आपको कौनसी फिल्म को चुनना चाहिए। Also Read: OTT प्लेटफार्म पर देखने के लिए 5 बेहतरीन हॉलीवुड हिंदी डब फिल्में

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखें ये 5 बेहतरीन साउथ इंडियन फिल्में

1. Karthikeya 2 (2022)

- Advertisement -

कार्तिकेय 2 एक तमिल फिल्म है जिसने बड़ी-बड़ी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर धुल चटाई है। यह फिल्म इसी साल रिलीज़ हुई थी, जिससे लोग अनजान थे। लेकिन आजकल सिर्फ कंटेंट में दम होना चाहिए, लोग उसको पूरा सपोर्ट करते है। फिल्म का हीरो सिर्फ अपनी आँखों पर यकीन रखता है, न की किसी अफवाहों पर। फिल्म में साइंस और इतिहास के बीच जो जंग दिखाई गई है वह देखने लायक है। फिल्म के सभी कलाकारों ने बढ़िया एक्टिंग की है। इस फिल्म को IMDb पर 8.1 की रेटिंग मिली है। फिल्म “कार्तिकेय 2” को हिंदी भाषा में Zee5 ओटीटी प्लेटफार्म पर देख सकते है।

2. Ponniyin Selvan: I (2022)

हमें पूरा यकीन है की आपको बाहुबली फिल्म के दोनों सीक्वल पसंद आए होंगे। उसी तरह की हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म लेकर आए है डायरेक्टर मणिरत्नम, “पोंनियिन सेलवन पार्ट 1.” फिल्म में हजारों साल पहले की कहानी दिखाई गई है जाब चोल शासन का राज हुआ करता था। अगर आपको इतिहास की थोड़ी बहुत समझ है तो आपको यह फिल्म बहुत ही पसंद आने वाली है। फिल्म के एक्शन से लेकर सिनेमेटोग्राफी तक सबकुछ परफेक्ट है। फिल्म की कहानी को जिस तरीके से दर्शाया गया है वह लाजवाब है। यह फिल्म अभी थिएटर्स में ही अवेलेबल है, लेकिन इसके डिजिटल राइट्स अमेज़न प्राइम वीडियो ने खरीद लिए है।

3. Major (2022)

नवंबर 2008 में हुए मुंबई ताज होटल पर हमले को आखिर कौन भूल सकता है। इसी कहानी को दर्शाती है 2022 में रिलीज़ हुई तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक फिल्म “मेजर,” जिनसे लोगों के दिलों को जीत लिया। आपने देशभक्ति पर बहुत सारी फिल्में देखी होंगी, लेकिन “मेजर 2022” जैसे फिल्में सीधा हमारी जिंदगी से जुड़ जाती है। फिल्म में न सिर्फ एक्शन को अच्छा दिखाया गया है, बल्कि मेजर संदीप के किरदार में अदिवि शेष ने इमोशनली भी बहुत बेहतरीन प्रदर्शन दिया है। यह फिल्म आप हिंदी भाषा में नेटफ्लिक्स पर देख सकते है।

4. Gargi (2022)

- Advertisement -

2021 में रिलीज हुई तमिल फिल्म इंडस्ट्री की “जय भीम” फिल्म तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म ने सभी लोगों का दिल जीत लिया था। भारतीय सिनेमा में ऐसे मामलों पर बहुत ही कम फिल्में बनती है। लेकिन साउथ इंडियन फिल्मों की बात ही अगल है। इस साल रिलीज़ हुई “गार्गी” इसका एक बेहतरीन उदारहण है। यह फिल्म तमिल फिल्म भी लीगल ड्रामा पर आधारित है जिसमे हमारे कानून की हकीकत दिखाई गई है। फिल्म की कहानी आपको बहुत ही शानदार लगेगी। आपको यह पता लगा पाना बहुत मुश्किल होगी की आगे क्या होने वाला है। छोटी बच्ची के रेप के अपराध में एक स्कूल अध्यापिका के पिता को गिरफ्तार कर लिया जाता है। क्या वह अपने पिता को बचा पाएगी?

5. 777 Charlie (2022)

अगर आप मारधाड़ और खून-खराबे वाली फिल्में देखकर ऊब चुके है तो यह फिल्म सिर्फ आपके लिए है। इसी साल रिलीज़ हुई फिल्म “777 चार्ली” आपके इमोशंस के साथ खेलती है। आपके भावनाए इस फिल्म को देखते वक़्त बह जाएगी, और आप खुद को फिल्म में महसूस करेंगे। एक इंसान जिसका जीने का बिलकुल मन नहीं है, जो जिंदगी से दूर जाना चाहता है, उसके जीवन में एक दिन एक कुत्ते की एंट्री होती है, जिसके बाद फिल्म की कहानी के साथ-साथ उस शख्स की जिंदगी भी बदल जाती है। यह फिल्म देखने के बाद आपको कुत्तों से प्यार हो जाएगा। यह फिल्म हिंदी भाषा में अमेज़न प्राइम वीडियो और वोट सेलेक्ट पर अवेलेबल है।

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, और आगामी फिल्में 2022 के लिए हमसे GOOGLE NEWS जुड़े और केवल “हरामखोर” पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -