होमNew on OTTNew On OTT: देखिए तापसी पन्नू की "दोबारा" से लेकर नेटफ्लिक्स की...

New On OTT: देखिए तापसी पन्नू की “दोबारा” से लेकर नेटफ्लिक्स की “द वॉचर” तक
N

ओटीटी पर इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्म और वेब सीरीज, देखिए तापसी पन्नू की "दोबारा" से लेकर नेटफ्लिक्स की "द वॉचर" तक।

- Advertisement -

New On OTT: इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफार्म पर बहुत सारी नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज़ हुई है, जिनकी लिस्ट निचे दी गई है। आप इनमे से आपकी पसंदीदा फिल्म या सीरीज देख सकते है। इनमे से कुछ वेब सीरीज और फिल्म रिलीज़ हो चुकी है और कुछ होने वाली है। फिल्म और सीरीज के साथ इनकी रिलीज़ डेट भी मेंशन की गई है। इस लिस्ट में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की फिल्में और वेब सीरीज शामिल है। तो चलिए जानते है इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज़ हुई फिल्में और वेब सीरीज।

1. Ratri Ke Yatri Season 2 (रात्रि के यात्री 2)

“रात्रि के यात्री” वेब सीरीज का पहला सीजन बहुत ही पॉपुलर हुआ था, जिसके चलते अब “रात्रि के यात्री सीजन 2” भी एमएक्स प्लेयर पर रिलीज़ कर दिया गया है। यह एक अन्थोलॉजी वेब सीरीज है जिसके हर एपिसोड में आपको एक नई कहानी देखने को मिलेगी। लेकिन सभी कहानियों में सिर्फ एक ही जगह पर फोकस किया गया है- “रेड लाइट एरिया।”

- Advertisement -

यह वेब सीरीज (New On OTT) दिखाती है की कैसे लोग अपनी समस्याओं से कुछ देर के लिए आजादी पाने के लिए रेड लाइट एरिया पर जाते है। जो लोग समाज से तंग आ चुके है, उन्हें बस एक ही जगह सुकून मिलता है- “रेड लाइट एरिया” पर। हालाँकि यह एक एडल्ट वेब सीरीज है, जिसे 16 साल से ज्यादा उम्र के लोगों के लिए बनाया गया है।

2. Blackout (ब्लैकआउट)

“ब्लैकआउट” 2022 में रिलीज हुई एक हॉलीवुड फिल्म है जिसे थिएटर्स में काफी अच्छा रिस्पांस मिला था। यह एक मिस्ट्री एडवेंचर ड्रामा फिल्म है जिसमे लाजवाब एक्शन भी देखने को मिलता है। यह फिल्म एक ऐसे इंसान की कहानी को दिखाती है जिसे यह नहीं पता होता की वह किन लोगों से बचकर भाग रहा है। और जो लोग उस आदमी को पकड़ना चाहते है वह ये नहीं जानते की वह अपनी यादास्त खो चुका है। वह आदमी अचानक एक दिन बिना यादास्त के मेक्सिको के हॉस्पिटल में उठता है। उसे कुछ याद नहीं रहता। तो, आगे की कहानी जानने के लिए इस फिल्म को अमेज़न प्राइम वीडियो पर देखें।

3. The Watcher (द वॉचर)

“द वॉचर” (New On OTT) एक हॉरर मिस्ट्री ड्रामा वेब सीरीज है जिसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया गया है। इस वेब सीरीज को 8.4 की IMDb रेटिंग दी गई है। इस वेब सीरीज में 6 एपिसोड्स है, और इसकी कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है, जो 2014 ने घटित हुई थी। एक परिवार जब अपने सपनो के घर में रहने आता है, तो उन्हें उस घर में अजीबों-गरीब चीजे दिखने लगती है। उन्हें डराया जाता है और घर को खली करने की धमकी दी जाती है। और यह सब एक आत्मा के द्वारा किया जाता है। आगे की कहानी आप नेटफ्लिक्स पर हिंदी में देख सकते है।

4. Good Bad Girl (गुड बैड गर्ल)

- Advertisement -

“गुड बैड गर्ल” (New On OTT) सोनी लिव पर रिलीज हुई एक वेब सीरीज है जिसमे नौ एपिसोड्स है। इस वेब सीरीज में कहानी दिखाई गई है लॉयर माया आहूजा के झूटी और सच्ची दुनिया की। वह एक मजाकिया लड़की है जो सच्ची और कड़वी बातों को भी मजाकिया ढंग से कहती है। इस वेब सीरीज को आप सोनी लिव पर हिंदी में देख सकते है।

5. Mismatched Season 2 (मिसमैचड सीजन 2)

“मिसमैच सीजन 2” (New On OTT) नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुका है जिसका पहला सीजन बहुत ही पॉपुलर रहा था। पिछले सीजन में दिखाया गया था की दो टीनएजर्स जिन्हे इनके परिवार द्वारा सेट-अप किया जाता है, उन दोनों के बीच एक कच्ची मित्रता हो जाती है। अब इस कहानी को आगे बढ़ाते हुए इसके दूसरे सीजन को रिलीज़ किया गया है। यह एक टीनएज वेब सीरीज है जो उन लोगों को पसंद आएगी जो अपनी कॉलेज लाइफ में है, या जिन्हे ऐसी फॅमिली-ड्रामा सीरीज देखना पसंद है।

6. Dobaaraa (दोबारा)

“दोबारा” (New On OTT) तापसी पन्नू की ड्रामा थ्रिलर फिल्म है जिसे इसी साल सिनेमा में रिलीज़ किया गया था। लेकिन लोगों को यह फिल्म कुछ खास नहीं लगी। इस फिल्म में टाइम ट्रेवल की के कांसेप्ट को दिखाया गया है जिसमे एक लड़की टाइम ट्रेवल करके अपने भूतकाल में जाती है और एक मर्डर को रोकने की कोशिश करती है। क्या वह इस मकसद में कामयाब हो पाएगी? यह जानने के लिए आप इस फिल्म को नेफ़्लिक्स पर देख सकते है।

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, और आगामी फिल्में 2022 के लिए हमसे GOOGLE NEWS जुड़े और केवल “हरामखोर” पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -