होमReViewsBachchan Pandey Movie Trailer Review in Hindi

Bachchan Pandey Movie Trailer Review in Hindi
B

- Advertisement -
MOVIEBachchan Pandey
CASTAkshay Kumar, Kriti Senon, Arshad Warsi, Jacqueline Fernandez, Pankaj Tripathi
DIRECTORFarhan Samji
RELEASE DATE18 March 2022
PRODUCTIONSajid Nadiadwala
Bachchan Pandey Movie Trailer Review in Hindi

बच्चन पांडे फिल्म के ट्रेलर (Bachchan Pandey Movie Trailer Review in Hindi) को देखने के बाद, सिर्फ एक ही बात ज़हन में आ रही है। वो ये कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस बार गरदा उड़ाया नहीं, बल्कि फाड़ ही डाला है। ऐसा खतरनाक अवतार की देख कर ही होश उड़ जाएं। खूंखार आदमियों की टोली, जिससे हर कोई कांपने लगे। 

Bachchan Pandey Movie Trailer Review in Hindi

- Advertisement -

और सबसे बड़ी बात, होली पर अंधाधुन चलेगी बच्चन पांडे की गोली। 3 मिनट 42 सेकंड के ट्रेलर में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), कृति सेनन (Kriti Senon), जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez), अरशद वारसी (Arshad Warsi), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), और बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) के चेलों ने, कमाल कर डाला है। 

Source: YouTube

लेकिन अगर महफ़िल कोई लूट कर ले गया, तो वो सिर्फ और सिर्फ बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) ही हैं। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) के दमदार लुक्स वाली पोस्ट को शेयर करके बताया था कि इस कैरेक्टर में एक पेंट शॉप से भी ज्यादा रंग है। 

Bachchhan Paandey Full Movie Download FilmyZilla

- Advertisement -

और जो अक्षय कुमार ने कहा, वैसा निकला भी। अक्षय कुमार ने बच्चन पांडे (Akshay Kumar Bachchan Pandey) के चार अलग अलग रंग से आते ही आग लगा डाली है। लेकिन क्या आपने ध्यान दिया, अक्षय कुमार के बच्चन पांडे के उन चार रंगो पर? अगर नहीं, तो आइये आपको बताते हैं। 

बच्चन पांडे में खूंखार अक्षय कुमार | Bachchan Pandey Movie Trailer Review in Hindi

पहले स्थान पर है खूंखार अक्षय कुमार। “भौकाल बनाए रखने के लिए, भय बनाए रखना बहुत जरूरी है”। बच्चन पांडे के इस डायलॉग (Bachchan Pandey Dailogue) से ही आप समझ गए होंगे कि ये गैंगस्टर, कितना खतरनाक है। 

A Thursday Movie Review in Hindi 2022

- Advertisement -

बच्चन पांडे के ट्रेलर (Bachchan Pandey Movie Trailer) के शुरुआत में ही, अक्षय का गैंगस्टर किरदार, एक आदमी को जिंदा जला देता है। और इसका जरा सा भी पछतावा, बच्चन पांडे की आँख में दिखाई नहीं देता। शायद यही वजह है कि बच्चन पांडे की एक आँख, जिससे वो दुनिया को देखता है, वो पत्थर की है। बच्चन पांडे के पास जाने से क्या, उसके बारे में सोचने से भी हर कोई डरता है। 

बच्चन पांडे में चालबाज अक्षय कुमार | Bachchan Pandey Movie Trailer Review in Hindi

दूसरे स्थान पर है चालबाज अक्षय। इमोशनल, ड्रामा, नौटंकी और चालबाजी, ये सारे गुण आपको बच्चन पांडे में देखने को मिलने वाले है। बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) बखूबी जानते हैं कि कहां उसे किस तरह से प्रतिक्रिया करनी है। और कैसे अपने जाल में लोगों को फंसाना है, फिर वो चाहे इमोशनल कहानी बनाकर हो, या फिर अपना गुस्से वाला डर दिखाकर। 

बच्चन पांडे में बेरहम अक्षय कुमार | Bachchan Pandey Movie Trailer Review in Hindi

तीसरे स्थान पर है बेरहम अक्षय। बेरहमी का इससे बड़ा उदाहरण क्या हो सकता है कि बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) खुद अपने हाथों से अपनी ही गर्लफ्रेंड, जिससे वह प्यार करता है उसे मार देता है। किसी का गला काट देना, तो किसी का सिर फाड़ देना, तो किसी को घर से उठाकर जान से मार देना। 

बच्चन पांडे में लोमड़ी से भी होशियार अक्षय कुमार | Bachchan Pandey Movie Trailer Review in Hindi

चौथे स्थान पर आता है लोमड़ी से भी होशियार अक्षय। बच्चन पांडे की तुलना अगर लोमड़ी से की जाए, तो गलत होगा। क्योंकि लोमड़ी सिर्फ चालाक होती है, मगर बच्चन पांडे दो गुना ज्यादा होशियार है। 

Shaktimaan Movie 2022 All Information in Hindi

ट्रेलर के अंत में बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) के लोग, अरशद वारसी (Arshad Warsi) और कृति सेनन (Kriti Senon) को भी मारते नजर आ रहे हैं। उससे पहले अक्षय कुमार एक डायलॉग बोलते हैं कि, “तुम पर नजर तो हमारी इस पत्थर वाली आँख ने भी रखी हुई है”। 

Bachchan Pandey Movie Trailer Explained in Hindi | Bachchan Pandey Movie Trailer Review in Hindi

दूसरे शब्दों में, कृति सेनन का बच्चन पांडे पर फिल्म बनाने के पीछे, कोई न कोई बड़ा झोल है। लेकिन वो झोल उन पर कितना भारी पड़ने वाला है, ये तो आपको बच्चन पांडे फिल्म (Bachchan Pandey Movie) रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। बॉलीवुड की सबसे पहले खबर, फिल्मों और वेब सीरीज से जुडी जानकारी और रिव्यु के लिए हमें हमारे सोशल मीडिया पर जरूर फॉलो करें।

यह भी पढ़े:

Shamshera Movie Vs Bachchan Pandey Movie कौन सी फिल्म जीतेगी?

Atharva Web Series: MS Dhoni Graphic Novel की पूरी जानकारी

“Pushpa Part 2” में हो सकता है Pushpa Vs KGF, जाने पूरी जानकारी

मार्च-अप्रैल 2022 में आने वाली सबसे बड़ी फिल्में (Upcoming Movies)

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

1 टिप्पणी

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -