होमBest to WatchTop 5 Best 18+ Indian Adult Movies of Bollywood

Top 5 Best 18+ Indian Adult Movies of Bollywood
T

- Advertisement -

दोस्तों आज मैं आपको बॉलीवुड के ऐसे बोल्ड फिल्मों (Indian Adult Movies of Bollywood) के बारे में बताऊंगा, जिनके बारे में आपको पता होना चाहिए। तो क्या आप मेरे साथ बॉलीवुड की बोल्ड फिल्मों (Bollywood Adult Movies) के सफर में जाने के लिए तैयार हैं?

लेकिन दोस्तों मेरा आपसे निवेदन है की अगर आपकी उम्र 18 साल से ऊपर है(18+ Bollywood Adult Movies), तभी बताई गई फिल्में देखें। और ये सभी फिल्में परिवार के साथ देखने के लिए नहीं है (Watch Alone Movies of Bollywood)। क्योंकि इन फिल्मों में चेतावनीपूर्ण दृश्य, और अभद्र भाषा का इस्तेमाल हुआ है। (Indian Adult Movies)

- Advertisement -

14 Bollywood Couples जिनकी शादी 2022 में होने वाली है

1. Miss Teacher – Indian Adult Movies of Bollywood

हमारी बॉलीवुड की एडल्ट फिल्म की लिस्ट (Indian Adult Movies List) में नंबर 1 पर है मिस टीचर (Miss Teacher Movie)। इस फिल्म की कहानी सपाट मैदान की तरह है, पर बोल्ड सीन्स दौड़ती गाड़ी की तरह है। फिल्म में दिखाया जाता है कि जब कॉलेज के बच्चे बहुत ज्यादा ऊब जाते है, तब वहां पर एंट्री होती है एक टीचर की। 

Source: YouTube
- Advertisement -

जैसे ही वह टीचर कॉलेज में इंटर करती है, वहां पर सारे बच्चों का ध्यान टीचर अपनी तरफ खींच लेती है। इस फिल्म का मेन फोकस “मिस रोज” (Miss Rose)है, जो कि बहुत जवान है, और इस पूरी फिल्म में उसकी हवस को दिखाया जाता है, जो कि बहुत सारे लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनती है। यह फिल्म पूरी पैसा वसूल है। तो इस फिल्म को आप लोग जरूर ट्राई करें। 

2. Nasha – Indian Adult Movies of Bollywood 

हमारी बॉलीवुड एडल्ट फिल्म (Bollywood Adult Film) की लिस्ट में नंबर 2 पर है नशा (Nasha Movie)। यह फिल्म 2013 में आई थी। फिल्म के किरदार में पूनम पांडे (Poonam Pandey) है। तो आप समझ ही सकते हैं कि यह फिल्म किस तरह की होने वाली है। यह फिल्म राज कपूर की फिल्म “मेरा नाम जोकर” जैसी है। जहाँ पर 18 साल के राजकुमार को अपने स्कूल के टीचर से एकतरफा प्यार हो जाता है। लेकिन इस फिल्म में प्यार की परिभाषा पूनम पाण्डे (Poonam Pandey) के स्टाइल में है। 

Source: YouTube

तो अब मैं फिल्म की कहानी पर आता हूँ। फिल्म का प्लॉट यह है की पूनम पांडे स्कूल में समर ऐक्टिविटी (Summer Activity) सिखाने के लिए आती है। इसी बीच शिवम (Shivam) नाम के एक किशोर लड़के को उससे प्यार हो जाता है। लेकिन ये प्यार सच में प्यार है या एक आकर्षण है। यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी। 

- Advertisement -

Top 5 Netflix Hindi Dubbed Web Series 2022

पर फिल्म में ट्विस्ट तब आता जब पूनम पांडे का पांच साल पुराना बॉयफ्रेंड आ जाता है। तो पूनम पांडे किशोर लड़के शिवम की ओर आकर्षित होती है या अपने ब्वायफ्रेंड की हो जाती है? ये देखना काफी इंटरेस्टिंग होगा। तो इस फिल्म में पूनम पांडे (Poonam Pandey) है। तो इस फिल्म को आप जरूर देखिये। 

3. The Journey Of Karma – Indian Adult Movies of Bollywood

इस लिस्ट में नंबर 3 पर है द जर्नी ऑफ कर्मा (The Journey Of Karma Movie)। ये फिल्म 2018 में आई थी। “द जर्नी ऑफ कर्मा” एक बॉलिवुड एरोटिक (Erotic) ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में कॉम्बिनेशन है शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) की बेहतरीन एक्टिंग, और पूनम पांडे (Poonam Pandey) की बोल्डनेस का। 

Source: YouTube

तो फिल्म की बात करूं तो कहानी में दिखाया जाता है कि गंदी बस्ती में रहने वाली कर्मा (Karma), जिसका रोल प्ले किया है पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने। पैसे न होने की वजह से और अपने सपनो को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक गिर जाती है। कहानी आगे बढ़ती है और उसकी मुलाकात एक बूढ़े अमीर आदमी से होती है। जिसका रोल प्ले किया है शक्ति कपूर ने। 

Upcoming South Indian Movies Remake in Bollywood

शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) पूनम पांडे (Poonam Pandey) को देखकर बहुत ज्यादा अट्रैक्ट हो हो जाता है। और वो उसके सपनों को पूरा करने के लिए तैयार हो जाता है। लेकिन कहानी इतनी साधारण थोड़ी न हो सकती है। पर बदले में कर्मा (Karma) को उसके वासनापूर्ण इच्छाएं (Lustful Wishes) पूरी करनी होती है। इस फिल्म में आपको शक्ति कपूर और पूनम पांडे (Shakti Kapoor and Poonam Pandey) के बहुत ज्यादा इंटिमेट सीन्स (Erotic Scenes) देखने को मिल जाएंगे। 

4. Hunterrr – Indian Adult Movies of Bollywood

हमारी बॉलीवुड की एडल्ट फिल्म की लिस्ट (Bollywood Adult Movies) में नंबर 2 पर है हंटर (Hunterrr Movie)। यह फिल्म 2015 में आई थी। यह एक सेक्स कॉमेडी (Sex Comedy) फिल्म है। फिल्म घूमती है मंदार (Mandaar) नाम के एक लड़के के ऊपर, जो कि एक सेक्स का आदि (Sex Addicted) होता है। जिस इंसान की जिंदगी का मकसद ही सेक्स हो, उससे और उम्मीद ही क्या की जा सकती है। 

Hunterrr Movie Official Trailer: https://www.youtube.com/watch?v=ytDp30vuiCo

बचपन से लेकर 30 साल तक, उसकी जिंदगी में बहुत सारी लड़कियां आती है। फिर लगता है की उसे जिंदगी में सेटल हो जाना चाहिए। तब उसकी मुलाकात होती है तृप्ति (Tripti) नाम की एक लड़की से, जिससे उसे प्यार हो जाता है। तृप्ति का रोल प्ले किया है राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने। तो पूरे इंडिया को मालूम हैं कि राधिका आप्टे (Radhika Apte) किस तरह की ऐक्ट्रेस हैं। तो आप लोग राधिका आप्टे (Radhika Apte) के लिए यह फिल्म तो देख ही सकते है।

Top 10 Best Indian Web Series of 2021 (My List)

जब कहानी आगे बढ़ती है और हमें देखने को मिलता है कि मंदार (Mandaar) इतना ज्यादा सेक्स का आदि होता है कि वो अपनी आदतों से बाज नहीं आता। पर क्या वो अपने इस रिश्ते को निभा पाएगा या उसकी ये आदत कभी नहीं जाएगी? ये सब जानने के लिए आपको पूरी फिल्म देखनी पड़ेगी। जिस फिल्म का मुख्य किरदार ही सेक्स का आदी हो, तो उस फिल्म में इंटिमेट सींस ना हो, ऐसा हो ही नहीं सकता। तो इस फिल्म को आप लोग जरूर ट्राई करें। 

5. Gandu – Indian Adult Movies of Bollywood 

तो आज की हमारी टॉप 5 फिल्म (Top 5 Indian Adult Movies in Hindi) के बारे में कुछ भी बताऊं, उससे पहले मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि इस फिल्म में इतने ज्यादा इंटिमेट सीन (Erotic Scenes) है की आप गिनते गिनते थक जाएंगे। तो आज की हमारी टॉप 5 फिल्म है गांडू (Gandu Movie)। यह फिल्म 2010 में आई थी। यह फिल्म जब रिलीज़ हुई थी, तो इस फिल्म को कोई भी थियेटर नहीं मिला था। क्योंकि इस फिल्म में इतने ज्यादा इंटिमेट सीन हैं कि 2010 में ऐसी फिल्में लोगों के लिए हजम करना बहुत ज्यादा मुश्किल था। 

Source: YouTube

इस फिल्म के डायरेक्टर हैं कौशिक मुखर्जी (Kaushik Mukherji)। फिल्म को अगर एक लाइन में समझाऊं तो एक गंदा लड़का गंदगी के किस लेवल तक गिर सकता है, इस फिल्म में दिखाया गया है। फिल्म में दिखाया जाता है एक लड़के की कहानी को, जो कि नशे में धुत, पैसे चुराता है, लॉटरी के टिकट खरीदता है, हर तरह का गंदा काम करता है। 

Top 7 Best Korean Movies Hindi Dubbed to Watch

जब उस लड़के की जिंदगी में एक ऐसा मोड़ आता है जब वो अपनी जिंदगी को और ज्यादा बेहतर बना सकता है, तब वो अपनी जिंदगी को और ज्यादा गिराते चला जाता है। तो फिर ये देखना काफी इंटरेस्टिंग होगा कि आगे क्या होता है? तो इस फिल्म को आप लोग जरूर ट्राई कर लें।

Top 5 Indian Adult Movies of Bollywood

दोस्तों आपको इन सभी बॉलीवुड की एडल्ट फिल्मों (Bollywood Adult Movies) में से कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा अच्छी लगी? या फिर आप कौनसी फिल्म देखना चाहोगे? हमें कमेंट करके जरूर बताए। और हमसे जुड़ने के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर, और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो करें।

यह भी पढ़े:

मार्च-अप्रैल 2022 में आने वाली सबसे बड़ी फिल्में (Upcoming Movies)

Ala Vaikunthapurramuloo Hindi Dubbed Full Movie Download FilmyZilla

Badhaai Do Full Movie Download in HD Quality 720p

Shaktimaan Movie 2022 All Information in Hindi

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

1 टिप्पणी

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -