spot_img
spot_img
होमNew on OTTBlack Panther 2 OTT Release: ब्लैक पैंथर 2 कब होगी ओटीटी पर...

Black Panther 2 OTT Release: ब्लैक पैंथर 2 कब होगी ओटीटी पर रिलीज़?
B

- Advertisement -

Black Panther 2 OTT: ब्लैक पैंथर 2 ओटीटी रिलीज की तारीख, किस ओटीटी पर होगी रिलीज़ और भी अन्य जानकारी इस पोस्ट से हम आपको बताने वाले हैं। जनता बड़ी प्रत्याशा के साथ मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में फिल्मों का इंतजार करती है, और MCU का 30वां फीचर प्रीमियर, “ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर” 11 नवंबर, 2022 को निर्धारित किया गया था।

Also Read: Hollywood Movies Hindi Dubbed: ऐसी हॉलीवुड हिंदी डब फिल्में नहीं देखी होगी, जाने पूरी लिस्ट

Black Panther 2 OTT Release

- Advertisement -

दिवंगत चैडविक बोसमैन, जिन्होंने 2018 में रिलीज़ हुई फिल्म “ब्लैक पैंथर” में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, को भावनात्मक श्रद्धांजलि मिली। 2020 में कैंसर से उनकी मृत्यु हो गई, लेकिन भाग दो की घोषणा बहुत पहले हो गई। इसीलिए फिल्म निर्माताओं ने उनके किरदार में किसी और अभिनेता को डालने के बजाय कथानक को संशोधित करने का फैसला किया।

Black Panther 2 OTT Platform & Release Date

ब्लैक पैंथर 2 ओटीटी रिलीज डेट (Black Panther 2 OTT Release) “ब्लैक पैंथर 2” के बारे में अटकलों के लिए अभी कोई जगह नहीं है। डिज्नी मार्वल स्टूडियोज का मालिक है और स्टूडियो की सभी फिल्मों तक उसकी पहुंच है। Disney+ Hotstar भारत में Black Panther: Wakanda Forever को रिलीज़ करने के लिए आधिकारिक OTT प्लेटफॉर्म के रूप में काम करेगा। मार्वल स्टूडियोज द्वारा निर्मित अधिकांश फिल्म उस प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं।

Also Read: Best 18+ Hindi Dubbed Adult Web Series on Netflix

- Advertisement -

ब्लैक पैंथर 2 ओटीटी रिलीज की तारीख अज्ञात है, लेकिन यह क्रिसमस 2022 और जनवरी 2023 के बीच कभी भी होने की संभावना है। रयान कूगलर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर’ भारत में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, और तेलुगु में रिलीज हुई। फिल्म का पहला भाग, “ब्लैक पैंथर”, रेयान कूगलर द्वारा निर्देशित हॉलीवुड की एक सुपरहीरो फिल्म है और यह उसी नाम के मार्वल कॉमिक्स चरित्र पर आधारित थी।

ब्लैक पैंथर 2 को ओटीटी पर कैसे देखें?

आधुनिक काल में रहने वाले लोग ऑनलाइन फिल्में देखने के आदी हैं; इस प्रकार, तेजी से तकनीकी प्रगति के इस युग में, फिल्में लगभग विशेष रूप से इंटरनेट पर वितरित की जाती हैं। ऑनलाइन एप्लिकेशन सॉफ़्टवेयर की सदस्यता खरीदकर, उपयोगकर्ता फिल्मों को स्ट्रीम कर सकते हैं और उन्हें ऑनलाइन देखने के अनुभव का आनंद उठा सकते हैं। लोग अपनी पसंदीदा फिल्म को संबंधित प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं यदि उनके पास एप्लिकेशन और पेड सब्सक्रिप्शन है।

Also Read: Brahmastra Cast Fees: इतनी ली है फीस कास्ट ने फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए

- Advertisement -

जैसा कि बताया गया है, Black Panther 2 फिल्म किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगी, यह अभी तय नहीं हुआ है। क्योंकि फिल्म के निर्देशक ने इसकी सफलता सुनिश्चित करने के लिए असाधारण मात्रा में काम किया है, यह एक ऐसी फिल्म की तरह लगता है जो अविश्वसनीय रूप से पेचीदा होगी।

spot_img
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
Mobile sticky ad IPLwin