“पठान” की स्क्रीनिंग पर लीक हुआ सलमान खान की फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” का टीजर, यहाँ देखें

सलमान खान की “किसी का भाई किसी की जान” फिल्म का एक छोटा वीडियो “पठान” फिल्म से पहले दिखाया गया था जो थिएटर में अब रिलीज़ हो चुकी है। वीडियो में मुख्य अभिनेता, सलमान खान को दिखाया गया था, जो इमारतों से कूदने और बुरे लोगों से लड़ने जैसी कुछ शांत कार्रवाई करते हैं। टीज़र में यह भी दिखाया गया कि वह पूजा हेगड़े के साथ प्यार में है। पठान फिल्म आज (25 जनवरी) रिलीज़ हो चुकी है।

वीडियो अभी तक नहीं दिखाया जाना चाहिए था। सलमान खान वीडियो में बहुत सख्त दिख रहे थे और उनके दो अलग-अलग लुक थे, एक लंबे बालों और खुरदुरे कपड़ों के साथ और दूसरा बिना बालों और अच्छे कपड़ों के साथ। “किसी का भाई किसी की जान” फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज़ होगी। Also Read: Black Panther 2 OTT Release: ब्लैक पैंथर 2 कब होगी ओटीटी पर रिलीज़?

किसी का भाई किसी की जान टीजर

वीडियो करीब एक मिनट चालीस सेकेंड का था। वीडियो में सलमान खान रेगिस्तान में मोटरसाइकिल चलाते हैं और फिर चलती ट्रेन से कूदकर भीड़ वाली ट्रेन में बदमाशों से भिड़ जाते हैं. वह इमारतों से भी कूद गया और और बुरे लोगों से लड़ा। तमाम लड़ाई-झगड़ों के बीच सलमान खान भी खूबसूरत जगहों पर पूजा हेगड़े के प्यार में डूबे नजर आए। वीडियो के आखिर में भले ही सलमान खान को चोट लग गई हो, लेकिन फिर भी वह सफेद शर्ट में कूल नजर आ रहे हैं.

“किसी का भाई किसी की जान” रिलीज डेट

नई फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” के बारे में बहुत बात की गई है क्योंकि उन्होंने पिछले साल इसे बनाना शुरू किया था। पहले फिल्म के लिए अलग-अलग नाम थे, जैसे “कभी ईद कभी दीवाली” और “भाईजान”। फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है और इसमें सलमान खान, पूजा हेगड़े, वेंकटेश और शहनाज गिल ने अभिनय किया है। फिल्म इस साल के अंत तक, ईद 2023 की छुट्टी के आसपास सिनेमाघरों में आने वाली है।

“किसी का भाई किसी की जान” के अलावा सलमान खान की अन्य फिल्में भी आ रही हैं, जैसे “टाइगर 3” जिसमें कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी हैं। वह जैकलीन फर्नांडीज के साथ “किक 2” फिल्म में भी नजर आने वाले हैं। वह “पठान” फिल्म के एक छोटे से हिस्से में भी नजर आए हैं, जो 25 जनवरी, 2023 यानि आज रिलीज़ हो चुकी है, जिसमें शाहरुख खान है। Also Read: KGF Chapter 3 की कहानी, कास्ट, रिलीज डेट, बजट और प्रेडिक्शन पर एक नजर

Leave a Comment