होमLatest NewsSidhu Moose Wala Shot Dead: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर...

Sidhu Moose Wala Shot Dead: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या। यहाँ जाने पूरी जानकारी।
S

Sidhu Moose Wala Shot Dead News: पंजाब में चौंकाने वाला अपराध! प्रसिद्ध पंजाबी गायक, रैपर सिद्धू मूस वाला की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

- Advertisement -

Sidhu Moose Wala Shot Dead: पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूस वाला की रविवार को मनसा जिले के जवाहरके में गोलीबारी की घटना में गोली मारकर हत्या कर दी गई।

उपलब्ध रिपोर्टों के अनुसार, इस घटना में दो अन्य भी घायल हो गए, जिसमें 30 से अधिक राउंड फायरिंग हुई थी। मूस वाला को गंभीर हालत में मानसा के सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

- Advertisement -

यह घटना एक दिन बाद हुई जब पंजाब पुलिस ने पूर्व विधायकों, दो तख्तों के जत्थेदारों, डेरों के प्रमुखों और पुलिस अधिकारियों सहित 420 से अधिक लोगों के साथ उनकी सुरक्षा वापस लेने का आदेश दिया था।

29 वर्षीय गायिका पिछले साल दिसंबर में कांग्रेस में शामिल हुई थीं और मानसा जिले से कांग्रेस के टिकट पर 2022 पंजाब का चुनाव लड़ने में असफल रही थीं।

पंजाब के मनसा जिले के जवाहरके गांव में अज्ञात हमलावरों ने मशहूर पंजाबी गायक और रैपर सिद्धू मूस वाला की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी (Sidhu Moose Wala Shot Dead). रिपोर्ट्स के मुताबिक, गायक की कार पर कथित तौर पर 30 राउंड फायरिंग की गई, जिसमें सिद्धू मूसेवाला पर 20 राउंड फायरिंग की गई। हमले में पंजाबी गायक के साथ यात्रा कर रहे दो अन्य लोग भी घायल हो गए।

Sidhu Moose Wala Shot Dead News in Hindi

- Advertisement -

कांग्रेस ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि मूस वाला की “हत्या” से पार्टी और देश को गहरा सदमा पहुंचा है। “पंजाब से कांग्रेस उम्मीदवार और एक प्रतिभाशाली संगीतकार श्री सिद्धू मूस वाला की हत्या, कांग्रेस पार्टी और पूरे देश के लिए एक भयानक सदमे के रूप में आई है। उनके परिवार, प्रशंसकों और दोस्तों के प्रति हमारी गहरी संवेदना है। इस अत्यधिक दुख की घड़ी में हम एकजुट और अडिग हैं, ”पार्टी ने अपने आधिकारिक हैंडल से ट्वीट किया।

Sidhu Moose Wala shot dead Video

मानसा अस्पताल के सिविल सर्जन ने कहा कि मूस वाला को अस्पताल में मृत लाया गया (Sidhu Moose Wala Shot Dead), जबकि दो अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद आगे के इलाज के लिए दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया। यह घटना पंजाब पुलिस विभाग द्वारा पंजाबी कलाकार सिद्धू मूस वाला सहित 424 लोगों की सुरक्षा हटाने के एक दिन बाद हुई।

“तीन लोगों को अस्पताल लाया गया, जिनमें से सिद्धू मूसेवाला की मौत हो गई थी। प्राथमिक उपचार देने के बाद, दोनों घायलों को आगे के इलाज के लिए एक उच्च संस्थान में रेफर कर दिया गया है, ”डॉ रंजीत राय ने समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से कहा।

- Advertisement -

(पंजाब ब्यूरो और एजेंसियों से इनपुट्स के साथ)

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -