होमBollywood Updateसैफ अली खान के लंकेश लुक की तुलना खिलजी से किए जाने...

सैफ अली खान के लंकेश लुक की तुलना खिलजी से किए जाने पर आदिपुरुष निर्देशक ओम राउत ने तोड़ी चुप्पी: जानिए क्या कहा?

- Advertisement -

जैसे ही ओम राउत निर्देशित आदिपुरुष का टीज़र रिलीज़ हुआ, इसे मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। इस बीच, नेटिज़न्स के एक वर्ग ने सैफ अली खान को रावण के रूप में दिखाने के लिए ट्रोल किया। अब डायरेक्टर ओम राउत और डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर ने आखिरकार इस पर चुप्पी तोड़ी है। और बताया है कि रावण को ऐसा रूप क्यों दिखाया गया है।

आज तक के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, निर्देशक-लेखक की जोड़ी ने आलोचना को संबोधित किया। राउत ने समझाया, “आज के समय में हमारा रावण राक्षसी है, क्रूर है। जिसने हमारी देवी सीता का हरण किया है वह क्रूर है। रावण कैसा दिखता है आज के समय में हमने दिखाया है। यह हमारे लिए कोई फिल्म या प्रोजेक्ट नहीं है। यह हमारे लिए एक मिशन है।”

- Advertisement -

इसके बाद ओम ने विस्तार से बताया और कहा, “हमारी फिल्म हमारी भक्ति का प्रतीक है और इसके लिए हमें सभी के आशीर्वाद की जरूरत है। जो भी फिल्म के बारे में बात कर रहा है वह हमारे बुजुर्ग हैं। मैं उन सभी की बात सुन रहा हूं और सब कुछ नोट कर रहा हूं। जब आप जनवरी 2023 में फिल्म देखेंगे तो मैं किसी को निराश नहीं करूंगा।”

मुंतशिर ने कहा कि लोगों ने सिर्फ 1 मिनट 35 सेकेंड का टीजर देखा है जिसमें सैफ का रावण त्रिपुंड (तिलक के रूप में माथे पर तीन क्षैतिज रेखाएं) के साथ नजर आ रहा है। उन्होंने आगे कहा, “मैं पूछना चाहता हूं कि कौन सा खिलजी तिलक या त्रिपुंड लगाता है? कौन सा खिलजी जनेऊ (पवित्र धागा) और रुद्राक्ष पहनता है? इस छोटे से टीज़र में हमारे रावण ने इन सभी को दर्शाया है।”

Adipurush Official Trailer: YouTube

रामायण पर आधारित यह पौराणिक फिल्म अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होगी। जहां सैफ अली खान लंकेश की भूमिका निभाएंगे, वहीं प्रभास और कृति सेनन राम और सीता के रूप में दिखाई देंगे।

- Advertisement -

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, और आगामी फिल्में 2022 के लिए हमसे GOOGLE NEWS जुड़े और केवल “हरामखोर” पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -