पूर्व पेजेंट क्वीन और एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी आने वाली फिल्म ‘शाबाश मिठू’ की रिलीज के लिए तैयार हैं। फिल्म क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक है, जो भारतीय टीम की कप्तान भी थी।

एक इंटरव्यू के दौरान, उन्होंने कहा, ‘मेरे पास केवल एक ड्रीम रोल है और एक सपना अभी जहां मेरे काम का कनेक्शन है। मैं एवेंजर्स का हिस्सा बनना चाहती हूं।

उसी इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'बस यही मैं दिखाने की कोशिश कर रही हूं। इसलिए अगर कोई मुझे इसके लिए आगे जाने का तरीका बताता है, तो मैं वैसा ही करूंगी।

तापसी पन्नू ने अपनी आने वाली फिल्म 'शाबाश मिठू' के लिए जीतोड़ मेहनत की है। उनकी इंस्टा फोटोज इस बात का सबूत देती हैं कि उन्होंने कितनी मेहनत की है।

'शाबाश मिठू' में तापसी पन्नू एक जोरदार रोल प्ले कर रही हैं। इसमें वो जिस क्रिकेटर का किरदार निभा रही हैं उनका नाम मिताली राज है।

'शाबाश मिठू' और उनकी बाकी फिल्मों की चॉइस को देखते हुए लोग तापसी की खूब तारीफ कर रहे हैं। उनके फैंस उन्हें इस रोल में देखकर काफी खुश हो रहे हैं।

तापसी पन्नू अपनी फिल्म 'शाबाश मिठू' के प्रमोशन के लिए जो कपड़े पहन रही हैं, वो बेहद स्टाइलिश हैं। इन कपड़ों के जरिए वो स्पोर्ट्सवियर से फैशन में तड़का लगाना बखूबी सिखा रही हैं।

एक्ट्रेस ने अपने हर इंटरव्यू में बताया है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने अपनी जी जान लगा दी है। हर छोटी चीज पर ध्यान देकर उन्होंने अपनी लाइफस्टाइल के साथ भी समझौता किया है।

वर्कफ्रंट पर शाबाश मिठू के अलावा, तापसी जल्द ही राजकुमार हिरानी की डंकी में शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा, उन्हें सामंथा रूथ प्रभु की धक धक नाम से एक और फिल्म बना रही हैं।

सबसे पहले खबरों के लिए हमे टेलीग्राम पर ज्वाइन करें।

JOIN NOW