haraamkhor

runway 34 trailer review in hindi

अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत फिल्म 'रनवे 34' (Runway 34) का ट्रेलर कल यानि  21 मार्च को रिलीज कर दिया गया है।

फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शकों को ट्रेलर काफी पसंद आया है और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियां देते हुए अजय और अमिताभ की जोड़ी की जमकर प्रशंसा की है।

कुछ लोगों को फिल्म का विजुअल इफेक्ट्स तो कुछ को अजय का किलर एटीट्यूड पसंद आया। यूट्यूब की बात करें तो ट्रेलर को रिलीज के 4 घंटों के अंदर ही दो मिलियन से ज्यादा न्यूज मिल चुके हैं।

वहीं ट्विटर की बात करें तो ज्यादातर लोगों को अजय देवगन के 'रनवे 34' से उनकी पिछली सभी हिट फिल्मों जैसी ही उम्मीदें हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बहुत ही अच्छे विजुअल के साथ आकर्षक।

अजय देवगन हमेशा की तरह अपने किरदार में दमदार लग रहे हैं अमिताभ बच्चन अपनी कमांडिंग आवाज के साथ जादू कर रहे हैं। कंटेंट का मतलब फिल्मों की ताकत होना है।

अजय देवगन के निर्देशन में बनी फिल्म 'रनवे 34' इस साल 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्में में अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह, बोमन ईरानी, अंगिरा धर, और आकांक्षा सिंह है।

फिल्म रनवे 34 की कहानी जेट एयरवेज की एक सच्ची घटना से प्रेरित है. यह घटना 2015 की है, जब खराब मौसम और बहुत ही कम विजिबिलिटी के बावजूद पाइलट ने एयरपोर्ट पर प्लाइट को लैंड करा दिया था.

इस ब्लाइंड लैंडिंग में करीब 150 यात्रियों की जान दांव पर लगी हुई थी. अपने इस कारनामे के लिए फ्लाइट के कैप्टन को डिमोशन का सामना करना पड़ा था और उनकी रैंक को कैप्टन से को-पाइलट कर दिया गया था.

और जानने के लिए क्लिक करें।