Realme अपने स्मार्टफोन्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। यूजर्स लंबे समय से Realme के नए फोन का इंतजार कर रहे थे। अब ऐसे सभी यूजर्स का इंतजार खत्म हो गया है।

क्योंकि कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस फोन के फीचर्स ही इसकी सबसे बड़ी खासियत है और साथ ही कंपनी ने कीमत का भी पूरा ध्यान रखा है।

Realme ने अपने नए स्मार्टफोन को 'V20 5G' के नाम से लॉन्च किया है। इस फोन में कई खासियत है कि इसमें डिस्प्ले पर काफी काम किया गया है।

इस फोन में टियरड्रॉप नॉच के साथ 6.1 इंच की LCD Display दी गई है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

भारत में अभी कंपनी की तरफ से फोन लॉन्च नहीं किया गया है। कंपनी ने फिलहाल लॉन्चिंग के लिए कोई तारीक नहीं बताई है।

बता दें, Realme 'V' सीरीज को भारत के लिए लॉन्च नहीं किया गया है। कंपनी 'V' सीरीज के फोन को केवल चीन में लॉन्च करती है। लेकिन इस फोन की काफी चर्चा हो रही है।

कीमत की बात करें तो कंपनी ने चीन में 999 युआन (11,644 रुपए) पर इस फोन की लॉन्चिंग की है। लॉन्चिंग के साथ ही इस फोन की डिमांड चीन में काफी ज्यादा हो गई है।

स्टोरेज और अन्य चीजों के बारे में बात करें इसमें 4GB+128GB वैरिएंट मिलता है। बैटरी पर भी कंपनी ने काफी काम किया है। Realme V20 में 5,000 mAh की बैटरी लगी हुई है।

ये 10W चार्जिंग सपोर्ट करता है। ये 3.5mm जैक से लेस है। इस फोन की मोटाई 8.1mm है। V 20 में ऑपरेटिंग सॉफ्टवेयर Android 12 OS है जो काफी अपडेटेड है।

हालांकि इसमें फिंगर अनलॉक का ऑप्शन नहीं मिलता है। कंपनी की तरफ से फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं दिया जाता है।

और गैजेट्स के लिए क्लिक करें

CLICK HERE