ऐक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने 2016 में फिल्म 'किरिक पार्टी' से कन्नड़ सिनेमा में डेब्यू किया था। इन 6 साल में रश्मिका मंदाना देखते ही देखते नैशनल क्रश बन गईं।

साउथ से लेकर बॉलिवुड तक को उन्होंने अपना दीवाना बना लिया। रश्मिका मंदाना ने 'पुष्पा: द राइज' में 'सामी सामी' गाने से हर किसी का दिल लूट लिया और अब वह बॉलिवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं।

रश्मिका मंदाना 'मिशन मजनू' से बॉलिवुड डेब्यू कर रहे हैं। पर क्या आप जानते हैं कि रश्मिका मंदाना कभी ऐक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं? उनकी पहली सैलरी कितनी थी?

रश्मिका ने हाल ही एक ब्यूटी और पर्सनल केयर ब्रांड में पैसे इन्वेस्ट किए हैं। यानी अब वह बिजनेसवुमन भी बन गई हैं। रश्मिका ने बताया कि वह कभी भी ऐक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं।

वह चाहती थीं कि पापा के साथ बिजनेस संभालें। रश्मिका ने बताया कि उनमें इतना भी कॉन्फिडेंस नहीं था कि वह लोगों से आंख से आंख मिलाकर बात कर सकें।

लेकिन रश्मिका मंदाना की किस्मत में शायद ऐक्टर बनना लिखा था। किस्मत से उनकी एंट्री मॉडलिंग की दुनिया में हो गई और यहां से उनके ऐक्टिंग की दुनिया के रास्ते खुल गए।

रश्मिका मंदाना ने बताया कि जब उन्होंने पहली फिल्म साइन की थी तो इस बारे में घर में किसी को भी नहीं बताया था। पर जब पहली फिल्म के लिए उन्हें डेढ़ लाख का चेक मिला तो समझ नहीं आया कि क्या करें।

रश्मिका मंदाना के मुताबिक, उन्होंने घर जाकर वो चेक मां को दे दिया। मां बुरी तरह घबरा गईं। तब रश्मिका ने मां से कहा कि वो एक्ट्रेस बनना चाहती हैं। वहीं उनके पापा बहुत खुश हुए।

रश्मिका मंदाना ने बताया कि एक समय पर उनके पापा खुद एक्टर बनना चाहते थे। उन्हें फिल्में देखना भी काफी पसंद है। ऐसे में जब उन्हें पता चला कि बेटी एक्टिंग में जाना चाहती है तो वो बहुत खुश हो गए।

फिल्मी खबरों के लिए हमें टेलीग्राम पर ज्वाइन करें।

JOIN NOW