बॉलीवुड के एक्शन स्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। ये फिल्म 3 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस फिल्म की घोषणा के बाद से ही इसको लेकर तमाम तरह के विवाद सामने आए हैं और फाइनली ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

फिल्म 'पृथ्वीराज' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के मौके पर सोमवर को अक्षय कुमार ने कहा कि वह पृथ्वीराज को स्कूली पाठ्यक्रम का हिस्सा बनाने और इसे अनिवार्य रूप से रखने का सरकार से अनुरोध करेंगे।

अक्षय कुमार ने कहा, 'मैं चाहता हूं कि स्टूडेंट अपने इतिहास के बारे में जानें और क्या वह घटनाएं थी जिसके कारण हम लोग आज यहां तक पहुंचे हैं।

फिल्म 'पृथ्वीराज' की कहानी में पृथ्वीराज चौहान और संयोगिता की प्रेम कहानी के साथ ही साल 1191 और 1192 में पृथ्वीराज चौहान और मोहम्मद गौरी के बीच हुए तराइन के युद्ध को भी दिखाया जाएगा।

फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के अलावा सोनू सूद, संजय दत्त, आशुतोष राणा, मानव विज, साक्षी तंवर और ललित तिवारी भी अहम रोल में नजर आएंगे।

फिल्म 'पृथ्वीराज' को डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज चौहान के रोल में और मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता के रोल में नजर आ रही हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की पाइपलाइन में फिल्म 'पृथ्वीराज' के अलावा की फिल्में हैं।

अक्षय कुमार फिल्म 'राम सेतु', फिल्म 'रक्षा बंधन', फिल्म 'सेल्फी', फिल्म 'मिशन सिंड्रेला' और फिल्म 'ओएमजी 2' में काम करते दिखाई देंगे।

और फिल्मों के बारे में जानने के लिए क्लिक करें।

CLICK HERE